29 नवम्बर 2019 को सीग्राम्स 100 पाइपर्स “प्ले फॉर अ कॉज” संगीत का आयोजन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, November 27, 2019

29 नवम्बर 2019 को सीग्राम्स 100 पाइपर्स “प्ले फॉर अ कॉज” संगीत का आयोजन




Hari Sukhmani Performance in Jaipur on 29 Nov at clarks Amer



जयपुर प्ले फॉर ए कॉज के पूर्व संस्करणों के माध्यम से समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालने के बाद, अब सीग्राम्स 100 पाइपर्स ने प्लेटफॉर्म के प्रभाव का दायरा बढ़ाया है। 29 नवंबर 2019 को पहले दिन देश के 27 शहरों में 100 रंगारंग संगीतमय कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इन 100 कार्यक्रमों में मशहूर संगीतकारों, गायकों और बैंड्स को अपने हुनर का जलवा बिखेरते देखा जा सकेगा। इसमें परिक्रमा, डेल्ही इंडी प्रोजेक्ट, इंडस क्रीड, द लोकल ट्रेन जैसे बैंड्स के साथ ऊषा उत्थुप, हरि सुखमनी और अंकुर तिवारी जैसे कलाकार 29 नवंबर 2019 को अपनी प्रस्‍तुतियां देंगे ताकि प्रदूषित हवा और पानी, दम तोड़ते पहाड़, कला, समुद्रों, पौधारोपण और वन्यजीवन और अन्‍य मुद्दों से संबंधित चिंताओं के प्रति जागरुकता फैलाई जा सके। इसमें कई अन्य मुद्दों, जैसे  गरीब और समाज में हाशिए पर पड़े लोगों के लिए भोजन का प्रबंध करना, वन टाइम यूज प्लास्टिक के प्रयोग पर प्रतिबंध लगाना और वर्षा जल के संरक्षण का मुद्दा प्रमुख रूप से शामिल है। 109 बैंड्स ने एक ही समय पर 100 जगहों पर प्रदर्शन किया।

पर्नोड रिकार्ड इंडिया में चीफ मार्केटिंग ऑफीसर कार्तिक मोहिंद्रा ने कहा, सीग्राम्स 100 पाइपर्स उद्देश्‍य के साथ नेतृत्व करने में विश्वास रखता है। कंपनी ने हमेशा उन पहलों पर काम किया है, जिससे समाज में एक सकारात्मक बदलाव को बढ़ावा मिला है। तथ्य यह है कि हमारा पूरा देश एक दिन में 100 से ज्यादा म्यूजिकल परफॉर्मेंस के साथ अच्छाई की प्रभावशाली आवाज से गूंजेगा। इससे हमारा मूल प्रस्ताव अच्छे कार्यों के लिए याद किए जाओ जीवंत होगा।

100 पाइपर्स प्ले फॉर ए कॉज कई वर्षों से सामाजिक हित के कार्यों में अलग-अलग तरीके से अपना योगदान दे रहा है। 100 पाइपर्स नाम के ब्रैंड को ट्रू लीजेंड्स प्लेटफॉर्म पर जगह दी गई है। इस प्लेटफॉर्म पर ऐसे सफल लोग है, जो सफलता के भौतिकवादी मानकों से ऊपर उठकर समाज में सकारात्मक बदलाव के लिए काम करते हैं। इसलिए ब्रैंड की अभिव्यक्ति अच्छे कार्यों के लिए याद किए जाने (बी रिमेम्‍बर्ड फॉर गुड) के रूप में की गई है। इन वर्षों में 100 पाइपर्स ने प्ले फॉर ए कॉज म्यूजिक इवेंट्स के माध्यम से समाज की भलाई के लिए किए जाने वाले ऐसे कार्यों को अंजाम दिया है, जिसे उपभोक्ताओं ने महसूस किया है। इसके लिए ब्रैंड ने मशहूर संगीतकारों को एक प्लेटफॉर्म पर एकजुट किया। इन परफॉर्मेंस में समाज के प्रति जागरूकता और समाज को प्रभावित करने वाले विभिन्न मुद्दों के प्रति लोगों को जागरूक किया गया। इसमें स्वच्छ पेयजल, गरीबों के लिए भोजन और केरल की बाढ़ आदि जैसे मुद्दे शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad