मैकडॉनल्ड्स ने उत्तर एवं पूर्वी भारत के अपने मेन्यु में ‘डोसा मसाला’ बर्गर पेश किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, December 23, 2019

मैकडॉनल्ड्स ने उत्तर एवं पूर्वी भारत के अपने मेन्यु में ‘डोसा मसाला’ बर्गर पेश किया



McDonald’s adds ‘Dosa Masala’


नई दिल्ली: भारतीय उपभोक्ताओं के स्वाद की पसंद से प्रेरित होकर मैकडॉनल्ड्स ने उत्तर एवं पूर्वी भारत के अपने रेस्टोरेंट्स के मेन्यु में ‘डोसा मसाला’ बर्गर पेश किया है। इस नए बर्गर की कीमत रु. 59/- (लागू टैक्स अतिरिक्त) रखी गई है, जो कंपनी के ऑल-डे मेन्यु का हिस्सा बनेगा और उत्तर एवं पूर्वी भारत के सभी रेस्टोरेंट्स में उपलब्ध होगा।
यह नया डोसा मसाला बर्गर टेस्टी एवं स्पाइसी ग्रिल्ड वेजिटेबल पैटी से बनाया गया है, जिसमें भारतीय मसालों का मिलाजुला फ्लेवर होगा। इसे मैकडॉन्लड्स द्वारा खास तौर पर अपने भारतीय ग्राहकों के लिए तैयार किया गया है, ताकि उन्हें अपने देश का मशहूर और पसंदीदा स्वाद प्रदान किया जा सके। इस बर्गर की पैटी पर एक तीखे और खट्टे रसम सॉस की टॉपिंग होगी जो असली स्थानी स्वाद का एहसास दिलाएगा, और इसे एक होल वीट बन में पैक किया गया है, जिस पर ब्लैक एवं व्हाइट सीसम सीड्स छिड़के होंगे।
अजीता सक्सेना, डायरेक्टर – मार्केटिंग, मैकडॉनल्ड्स, उत्तर एवं पूर्वी भारत ने कहा, “उत्तर एवं पूर्वी भारत के अपने ग्राहकों के लिए डोसा मसाला बर्गर पेश करते हुए हम उत्साहित हैं। अपने ग्राहकों के लिए स्थानीय फ्लेवर पेश करना हमारी विरासत का हिस्सा है। मैकआलू टिक्की भी ऐसा ही एक आइटम है, जो यहां के ग्राहकों के बीच काफी मशहूर है। डोसा मसाला के साथ हम अपने वेजिटेरियन मेन्यु में अधिक विकल्प प्रदान करते हुए भारतीय स्वाद के करीब रहना चाहते हैं। मैकडॉनल्ड्स में हम अपने ग्राहकों की पसंद और स्वाद के अनुरूप प्रोडक्ट्स तैयार करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं।”
मैकडॉनल्ड्स ने हाल ही में उत्तर और पूर्वी भारत में अपना लोकप्रिय ब्रेकफास्ट मेन्यु भी लॉन्च किया है, जिसे ग्राहकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस मेन्यु में विभिन्न ब्रेकफास्ट विकल्प पेश किये गये हैं, जैसे वेज मैकमफिन, एग एंड चीज़ मैकमफिन, सॉसेज मैकमफिन, एग एंड सॉसेज मैकमफिन, हॉट केक, हैश ब्राउन और कॉफी एवं अन्य बेवरेजेस। इसके साथ मैकडॉनल्ड्स द्वारा एक सीमित अवधि का ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसके तहत ग्राहकों को वेज मैकमफिन या एग एंड चीज़ मैकमफिन के साथ एक कॉम्प्लिमेंट्री बेवरेज मिलेगा। इसके अलावा, डाइन-इन के लिए आने वाले ग्राहक ब्रेकफास्ट के समय अनलिमिटेड कॉफी रीफिल का आनंद ले सकेंगे। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad