सेट वेट के साथ मिलकर लॉन्च 'मुन्ना बदनाम हुआ' - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, December 7, 2019

सेट वेट के साथ मिलकर लॉन्च 'मुन्ना बदनाम हुआ'

  









जयपुर। साल का बहुप्रतीक्षित गीत 'मुन्ना बदनाम' अपने टीज़र रिलीज़ के साथ ही सोशल मीडिया पर मौजूद फैंस के बीच छा गया. इसके पहले इसी फिल्म के दो गानों को फैंस की शानदार प्रतिक्रिया मिल चुकी थी, इसलिए फिल्म की पूरी टीम को इस गाने से भी काफी अपेक्षाएं थीं. इस जबरदस्त गाने 'मुन्ना बदनाम' को भारत में पुरुषों के नंबर एक हेयर स्टाइलिंग ब्रांड सेट वेट के साथ मिलकर लॉन्च किया गया।
इस फिल्म के निर्माता खासतौर पर इस गीत के लिए युवाओं के ब्रांड सेट वेट से जुड़े हैं. मिलेनियल्स (नई पीढ़ी) में बहुत लोकप्रिय इस हेयरस्टाइलिंग ब्रांड से जुड़े हुए गीत में न केवल हमारे प्यारे चुलबुल पांडे यानी सलमान खान मौजूद हैं, बल्कि बॉलीवुड की नई खूबसूरत अदाकारा वरीना हुसैन ने भी उनके साथ मिलकर इस गीत के डांस स्टेप्स पर कदम थिरकाए हैं. सलमान इस गाने के साथ यह सन्देश दे रहे हैं कैसे वे लोगों के दिलों पर राज करते हैं और कैसे पूरी फिल्म में वो बिना ज्यादा प्रयास किये स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. गीत के बोलों -'मूंछों का पहाड़ बना के और सेट वेट का जेल लगाके' के साथ सलमान सभी मुन्नाओं स्टाइलिश रहने की सलाह देते नजर आ रहे हैं | 
ब्रांड द्वारा चैलेंजेस की घोषणा के साथ यह गाना सभी की प्लेलिस्ट का पसंदीदा हिस्सा बनने वाला है. इसमें भाग लेने वाले दर्शकों को गाने की ब्रांड वाली लाइनों पर ही हुक स्टेप्स करके अपने वीडियो बनाकर ऊपर दिए गए # हैशटैग का उपयोग करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर करने हैं. इन सारी इंट्रीज को सलमान खान फिल्म्स द्वारा देखा जायेगा और इन पर निर्णय लिया जायेगा, चुने हुए लकी विनर्स को सेट वेट की तरफ से शानदार गिफ्ट हैम्पर जीतने का मौका मिलेगा। वहीं एक मेगा विनर, जो सेट वेट के साथ एकदम परफेक्ट चुलबुल स्टाइल दिखायेगा उसको खुद सलमान खान से मिलने का मौका मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad