वीवीएन किड्स एशिया प्रतियोगिता में रिशिका बिश्नोई बनी फर्स्ट रनर-अप - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, December 3, 2019

वीवीएन किड्स एशिया प्रतियोगिता में रिशिका बिश्नोई बनी फर्स्ट रनर-अप





जयपुर। खासाकोठी स्थित होटल रेडिसन जयपुर में आयोजित किए गए ब्यूटी एंड टैलेंट हंट शो "वीवीएन किड्स एशिया 2019" में उभरती हुई किड्स मॉडल रिशिका बिश्नोई ने प्रतियोगिता में फर्स्ट रनर-अप का खिताब जीता है। रिशिका ने अपने हमउम्र करीब 200 प्रतिद्वंद्वी बच्चों को पछाड़कर यह उपलब्धि हासिल की है। वीवीएन किड्स एशिया के लिए देश भर के 29 राज्यों में ऑडिशन लिए गए थे, जिनमें से रिशिका बिश्नोई का चयन फाइनलिस्ट के रूप में किया गया। ग्राण्ड फिनाले शो में डाइरेक्टर विक्की बहल, वीवीएन मिस यूनिवर्स 2019 नेहा पंत, मॉडल मिसेज राजीव भाटिया, मोटिवेटर स्नेहा चक्रवर्ती और सुपर मॉडल मीनाक्षी बक्शी ने रिशिका को क्राउन, सैशे और फर्स्ट रनर-अप की ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया। इस अवसर पर दिल्ली के सिविल डिफेन्स कमिश्नर  राजेन्द्र कपूर तथा पिंक कॉन्सेप्टस के मैनेजिंग डायरेक्टर अमन वर्मा ने भी रिशिका बिश्नोई को जीत की बधाई दी।
साढ़े सात साल उम्र की मॉडल रिशिका बिश्नोई ने बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए मैंने काफी समय से तैयारी की थी। इसके लिए इंडिया किड्स फैशन वॉक के ऑफिशियल कोरियोग्राफर रिजु मिलर तथा जयपुर के शाद अख्तर से भी मॉडलिंग की ट्रेनिंग ली थी, जिससे मुझमें एटीट्यूड, सेल्फ प्रजेंटेशन और कॉन्फिडेंस डवलप होने से साथ ही मेरी कैटवॉक में भी सुधार आया। इस जीत के बाद अब मैं अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान दे रही हूँ।
उल्लेखनीय है कि रिशिका की मम्मी एडवोकेट निशा पारवानी और पिता भूपेंद्र शास्त्री उसके मॉडलिंग टैलेंट को लेकर खासे उत्साहित हैं और अब वे रिशिका के टैलेंट को इंटरनेशनल लेवल पर ले जाना चाहते हैं। रिशिका बिश्नोई अब लिटिल मिस इण्डिया सुपर्ब के लिए तैयारियों में जुट गई है। उसका नाम नव शान्ति फाउंडेशन की ब्राण्ड एम्बेसेडर के लिए भी नॉमिनेट हुआ है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad