इज़मायट्रिप ने वैलेंटाइन के मौके पर दिये ऑफर्स - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, February 13, 2020

इज़मायट्रिप ने वैलेंटाइन के मौके पर दिये ऑफर्स



EaseMyTrip launch new offers on Valentine day


नयी दिल्ली,  भारत की ट्रेवल एजेंसियो में से एक, इज़मायट्रिप वैलेंटाइन्स डे पर बेहतरीन ऑफर्स लेकर आया है। यह ट्रेवल एजेंसी कई अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइन्स के जरिये फ्लाइट टिकट पर आकर्षक ऑफर लेकर आयी है और अन्य ट्रेवल उत्पादों पर भी डिस्काउंट दे रही है। सेल के यह सीमा 14 फरवरी, 2020 तक लागू होगी। 
यह सेल प्रेमी जोड़ों के साथ-साथ वसंत की छुट्टियों की योजना बनाने वाले ग्राहकों को राहत प्रदान करने के लिए लाई गई है।  इस अभियान के तहत, कंपनी आपको फ्लाइट बुकिंग पर 8% की छूट (डोमेस्टिक फ्लाइट पर 1500  रुपये और इंटरनेशनल फ्लाइट पर 5,000 रुपये), होटल बुकिंग पर 30% की छूट (अधिकतम छूट 5000  रुपये) और बस बुकिंग पर 15% की छूट (अधिकतम छूट 250 रुपये) तक लाभ उठाने का मौका दे रही है।
आईसीआईसी बैंक इस कैंपेन को सफल बनाने में बैंकिंग पार्टनर की भूमिका निभा रहे हैं।इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को प्रोमो कोड EMTVALENTINE का उपयोग करके अपनी बुकिंग करने की आवश्यकता है।  तुर्की एयरलाइंस, एयर अस्ताना, मालिंडो एयर, अमेरिकन एयरलाइंस और इथियोपियन एयरलाइंस भी अतिरिक्त डिस्काउंट देकर इस कैंपेन में हिस्सा ले रहे हैं।
यह सेल 14 फरवरी तक चलेगी और यह ऑफ़र इज़माइट्रिप की वेबसाइट, मोबाइल साइट, एंड्राइड और iOS ऐप पर की गई बुकिंग के लिए ही मान्य है और हमारे सभी नए और मौजूदा ग्राहक इसका लाभ उठा सकते हैं। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad