टाटा मोटर्स ने हैरियर BSVI रेंज के लिये बुकिंग शुरू की, हैरियर ऑटोमैटिक वैरिएंट पेश किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, February 4, 2020

टाटा मोटर्स ने हैरियर BSVI रेंज के लिये बुकिंग शुरू की, हैरियर ऑटोमैटिक वैरिएंट पेश किया




 Tata motors Harrier booking





मुंबई,  टाटा मोटर्स ने अपनी हैरियर BSVI रेंज के लिये बुकिंग की शुरूआत की घोषणा की है और बहुप्रतीक्षित ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वैरिएंट्स प्रस्तुत किये हैं।
बिलकुल नई हैरियर रेंज अगली पीढ़ी के क्रायोटेक170 डीजल इंजन के साथ अपनी श्रेणी में अग्रणी प्रदर्शन की पेशकश करेगी, यह इंजन 170पीएस की पावर देता है और इस रेंज  में पैनोरैमिक सनरूफ भी है। इसके अलावा, इसका नया डायनैमिक कैलिप्सो रेड कलर और नये स्टाइलिश एयरोडायनैमिक आउटर मिरर्स इसके डिजाइन को और आकर्षक बनाते हैं। भारत के ग्राहकों को कारों की सबसे सुरक्षित श्रृंखला देने की टाटा मोटर्स की प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए, हैरियर के सभी वैरिएंट्स ईएसपी से सुसज्जित होंगे।
हैरियर अब नई टॉप-ऑफ द–लाइन XZ+/ XZA+ ट्रिम के साथ उपलब्ध होगी, जिसमें कई आकर्षक फीचर्स हैं, जैसे पैनोरैमिक सनरूफ, एडजस्टेबल लम्बर सपोर्ट के साथ 6-वे पावर्ड ड्राइवर सीट, ऑटो डिमिंग रियर व्यू मिरर्स और टू-टोन डायमंड कट आर17 एलॉयज, जो कि इसे हैरियर ग्राहकों के लिए एक दिलकश पैकेज बनाते हैं।
ऑटोमैटिक रेंज 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है और यह तीन वैरिएंट्स में उपलब्ध होगी- XMA, XZA & XZA+।
इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए विवेक श्रीवत्स, प्रमुख- विपणन, यात्री वाहन व्यवसाय इकाई, टाटा मोटर्स ने कहा, ‘‘हम हैरियर BSVI  रेंज के साथ अपने ग्राहकों के लिये बहुप्रतीक्षित टाटा हैरियर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन लाकर प्रसन्न हैं। BSVI से आगे जाने के अपने दर्शन के अनुसार, हम हैरियर में कुछ तकनीकी, सेफ्‍टी और डिजाइन अपग्रेड्स की पेशकश कर रहे हैं। इस नई रेंज की प्रस्तुति के साथ, हैरियर नये मापदंड स्थापित करने और अपने सेगमेंट में अग्रणी प्रदर्शन के लिये तैयार है। हमें विश्वास है कि नये फीचर्स को जोड़ने से आने वाले दिनों में अधिक ग्राहक आकर्षित होंगे।’’
हैरियर, जिसे लैंड रोवर के लेजेंडरी D8 प्‍लेटफॉर्म से प्राप्‍त ओमेगार्क (OMEGARC) पर निर्मित किया गया है, बेहतरीन डिजाइन एवं परफॉर्मेंस का एक परफेक्‍ट संयोजन है। अगली पीढ़ी के क्रायोटेक डीजल इंजन और ऐडवांस्‍ड टेरेन रेस्‍पॉन्‍स मोड्स द्वारा पावर्ड, हैरियर मुश्किल से मुश्किल रास्‍तों पर भी शानदार परफॉर्मेंस का आश्‍वासन देता है।
ग्राहक www.harrier.tatamotors.com वेबसाइट पर जाकर या अपने सबसे नजदीकी टाटा मोटर्स अधिकृत डीलरशिप पर 30,000 रू. देकर हैरियर BSVI की बुकिंग कर सकते हैं।




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad