आईसीआईसीआई होम फाइनेंस ने जयपुर में शुरू की होम लोन्स को तुरंत मंजूरी देने की योजना - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, March 17, 2020

आईसीआईसीआई होम फाइनेंस ने जयपुर में शुरू की होम लोन्स को तुरंत मंजूरी देने की योजना

 ICICI Home Finance Company spot sanction



जयपुर . भारत की एक अग्रणी होम लोन्स सुविधा कंपनी आईसीआईसीआई होम फाइनेंस कंपनी लिमिटेड ने राजस्थान के जयपुर में होम लोन्स प्रपोज़ल्स को तुरंत मंजूरी देने की योजना की घोषणा की है।  आईसीआईसीआई होम फाइनेंस शाखा . नीचली मंजिलए एस.32ए जेडीए मार्किटए गोपालपुराए मानसरोवर लिंक रोडए रिद्धि सिद्धि स्वीट्स के पास,जयपुर . 302018 और पहली मंजिलए शॉप नंबर 46 से 49 लक्ष्मी कॉम्प्लेक्सए एम् आई रोड सुभाष मार्ग सी स्कीमए जयपुर . 302001 में 19 मार्च 2020 को इस तुरंत मंजूरी योजना का लाभ उठाया जा सकता है। इस आकर्षक योजना का लाभ लेने के लिए इच्छुक ग्राहकों को अपना पैन कार्डए आधार कार्डए टैक्स रिटर्न और अपने पिछले छह महीनों का बैंक स्टेटमेंट साथ लाना जरुरी है।  घर या वर्तमान व्यवसाय को बढ़ाने के लिए पहली बार ऋण ले रहे लेकिन आमदनी के सीमित सबूतों के साथ भी ऋण के लिए तुरंत मंजूरी पा सकते हैं।  आईसीआईसीआई होम फाइनेंस कंपनी लिमिटेड ;आईसीआईसीआई एचएफसीद्ध यह नेशनल हाउसिंग बैंक ;एनएचबीद्ध के पास पंजीकृत हाउसिंग फाइनेंस कंपनी है और यह आईसीआईसीआई बैंक लिमिटेड की संपूर्ण मालिकी की सहयोगी कंपनी है।

कंपनी ने हाल ही में मॉर्गेज लोन्स में एक्सप्रेस बैलेंस ट्रांसफर की शुरूआत की। वह सभी ग्राहक जो अपने वर्तमान लोन के ईएमआई का भुगतान नियमित रूप से कर रहे हैं ;पिछले 18 महीनों मेंद्ध वे एक्सप्रेस बैलेंस ट्रांसफर का लाभ ले सकते हैं और कोई भी आय दस्तावेज़ दिए बिना टॉप.अप करा सकते हैं।  इसके लिए उन्हें सिर्फ अपना पैन कार्डए आधार कार्ड और लोन रिपेमेंट ट्रैक रिकॉर्ड ध् अकाउंट स्टेटमेंट साथ लाना होगा। 

आईसीआईसीआई होम फाइनेंस में होम लोन्स पर कई लाभ दिए जाते हैं। ग्राहकों पर घर जाकर ऋण प्रक्रिया को पूरा करने से लेकर कम से कम कागजातों तक कई सुविधाओं का लाभ लेकर ग्राहक शहर में या ग्राम पंचायत सीमाओं के भीतर अपनी मालिकी के घर का सपना पूरा कर सकते हैं।

3 लाख रुपयों से 5 करोड़ रुपयों तक के ऋण मुहैया करने वाली आईसीआईसीआई होम फाइनेंस कंपनी ऑफिस की जगह लेने या वर्तमान व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए बंधक ऋण भी देती है। जयपुर में यह कंपनी एकाउंटेंट्सए जयपुर नगर निगम कर्मचारियोंए कपड़ों के व्यापारियों और ज्वेलरी शॉप्स के मालिकों  को भी फंडिंग सुविधा मुहैया कर रही है।

जयपुर में होम लोन्स को तुरंत मंजूरी की योजना के बारे में आईसीआईसीआई होम फाइनेंस कंपनी लिमिटेड के एमडी और सीईओ श्रीण् अनिरुद्ध कमानी ने बतायाए ष्आईसीआईसीआई होम फाइनेंस में हम लोगों को उनकी मालिकी के घरों की खरीदारी का सपना पूरा करने के लिए मदद करते हैं। जयपुर में तुरंत मंजूरी की योजना में हम उन ग्राहकों को लाभ प्रदान करना चाहते हैं जिनके पास सभी आवश्यक कागजात हैंए साथ ही जो ऋण के लिए पात्र भी हैं। देश के हर हिस्से में बढ़ती हुई हमारी ग्राहक संख्या को डिजिटल सेवाएं सुविधाएं प्रदान करने के लिए हमारा विशाल शाखा नेटवर्क प्रयासशील है।ष्   

यहां ग्राहकों को प्रधानमंत्री आवास योजना के भी लाभ मिल सकते हैं।  यह कमजोर आय वर्ग ;ईडब्ल्यूएसद्धध् लोअर इनकम ग्रुप ;एलआईजीद्ध और मध्यम आय वर्ग को मिलने वाली क्रेडिट लिंक्ड सब्सिडी स्कीम ;ब्याज सब्सिडीद्ध है। इस योजना के तहत ज्यादा से ज्यादा 2ण्67 लाख रुपयों तक की सब्सिडी मिल सकती है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad