भूषण कुमार ने मिक्सटेप सीजन 2 का अनावरण किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, March 15, 2019

भूषण कुमार ने मिक्सटेप सीजन 2 का अनावरण किया


Amazon Prime video presents mixtape season 2


मुंबई। भारत के संगीत श्रोताओं को अनूठी और यादगार ट्यून्स देने के बाद टी-सीरीज अत्यंत लोकप्रिय मिक्सटेप के बड़े और अधिक जीवंत दूसरे सीजन के साथ लौट आया है। भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस्ड 16 एपिसोड वाली ऑडियो-वीडियो सीरीज को 18 मार्च, 2019 को अमेज़न प्राइम म्यूजिक और यूट्यूब पर एक साथ लॉन्च किया जाएगा और इसमें 28से अधिक प्रसिद्ध भारतीय कलाकारों के परफॉर्मेंस होंगे। चूंकि म्यूजिक स्ट्रीमिंग पार्टनर अमेज़न प्राइम म्यूजिक है,इसलिये सीजन के सभी गीत सबसे पहले अमेज़न प्राइम म्यूजिक पर प्राइम मेम्बर्स के लिये उपलब्ध होंगे और श्रोताओं को गाने सुनने का विज्ञापन रहितवॉइस इनैबल्ड अनुभव मिलेगा।

प्रत्येक एपिसोड में ऑल-टाइम फेवरेट बॉलीवुड सुपर हिट्सपारंपरिक मेलोडीज और डांस नंबर्स पर परफॉर्मेंस होंगेजो इस सीजन के लिये माहौल बनायेंगे। कलाकार दो गीतों के मूल रूप को लेकर नया गीत बनाएंगे। चाहे हालिया ब्लॉकबस्टर डांस हिट हो या सदाबहार रोमांटिक गीतप्रत्येक गीत को ध्यान से चुना गया हैताकि वह दूसरे गीत में मिल सके और ऐसा वर्जन बनेजिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। इस सीरीज में अरमान मलिकआदित्य नारायणअमाल मलिकअखिल सचदेवाअमृता फडणवीसएश किंग,बेनी दयालबी प्राकध्वनि भानुशालीगुरू रंधावा,हर्षदीप कौरजुबिन नौटियालजावेद अलीजोनिता गांधीमिलिंद गाबामोहम्मद इरफाननेहा कक्कड़,नंदिनी श्रीकरनिकिता गांधीनीति मोहनप्रकृति काकर,सुकृति काकरसलीम मर्चेंटशिरले सेतियाविशाल डडलानीशेखर रावजियानीश्रेया घोषाल और तुलसी कुमार के परफॉर्मेंस होंगे।

टी-सीरीज के एमडी और चेयरमैन भूषण कुमार ने कहा, ‘‘मिक्सटेप सीजन 2 बड़ाबेहतर और झनकार भरा होगा और पिछले सीजन से ज्यादा यादगार होगा।28 गायकों ने साथ मिलकर ऐसी एनर्जी दी हैजो ऐसे आधुनिक श्रोता का मनोरंजन करेगीजिसे अपने कानों के लिये कुछ खोजपरक चाहिये। मुझे लगता है कि मिक्सटेप सीजन 2 संगीत प्रेमियों के लिये एक सौगात है।’’

इस पूरे सीजन की परिकल्पना और विकास शिवम चनाना और सोनल चावला ने सीजन और मिक्सटेप पंजाबी को मिली सफलता के बाद की है। शो का निर्देशन मशहूर  निर्देशक अहमद खान ही करेंगेयह दर्शकों के लिए वाकई एक देखनेलायक प्रस्‍तुति होगी।

मिक्सटेप सीजन और मिक्सटेप पंजाबी के लिये काम कर चुके शो के म्यूजिक डायरेक्टर अभिजीत वाघानीने कहा, ‘‘मिक्सटेप सीजन इस बार सबसे मधुर सीजन होने का वादा करता हैइस बार हमने कई अनूठे वाद्ययंत्रों के साथ भारतीय और पश्चिमी शास्त्रीय संगीत को अपने श्रोताओं के लिये कमर्शियल फॉर्मेट में लाने की चुनौती स्वीकार की है। विश्व के विभिन्न वाद्ययंत्रों को मिलाना और कुछ ऐसा बनानाजो शानदार होयही इस सीजन में मेरा लक्ष्य है। कुल मिलाकर अनुभव बेमिसाल होगा!’’

टी-सीरीज मिक्सटेप के साथ सहयोग के बारे में अमेज़न प्राइम म्यूजिक के निदेशक साहस मल्होत्रा ने कहा, ‘‘अमेज़न प्राइम म्यूजिक में हम प्राइम मेम्बर्स को उत्कृष्ट संग्रह में विज्ञापन रहित संगीत अनुभव से खुश करने के लिये प्रतिबद्ध हैं। टी-सीरीज के मिक्सटेप सीजन से प्राइम मेम्बर्स अपने पसंदीदा गीतों को नये रूप में सबसे पहले सुनने में सक्षम होंगेवह भी विज्ञापन रहित और वॉइस इनैबल्ड तरीके से।’’

टी-सीरीज ने वर्ष 2017 में अपने लॉन्च पैड प्रोजेक्ट टी-सीरीज मिक्सटेप सीजन 1 के साथ म्यूजिक वेब-सीरीज स्पेस में सफल प्रवेश किया था और 400 मिलियन से अधिक व्यूज पाये थेजिसके बाद मिक्सटेप पंजाबी आया। वर्तमान में टी-सीरीज यूट्यूब पर छाया हुआ है। चैनल को करीब 64 बिलियन व्यूज मिले हैं और प्रतिदिन1,35,00 सब्सक्राइबर मिल रहे हैंवर्तमान में 88.78मिलियन सब्सक्राइबर्स के साथ यह विश्व में यूट्यूब का सबसे अधिक फॉलो किया जाने वाला चैनल बनने की दौड़ में है।

टी-सीरीज मिक्सटेप सीजन 2 एक्‍सक्‍लूसिवली 18 मार्च 2019 को अमेज़न प्राइम म्‍यूजिक पर स्‍ट्रीम होगा और25 मार्च, 2019 को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर इसका प्रीमियर किया जायेगा। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad