इज़मायट्रिप से ट्रेन टिकट बुक करने पर रेलफ़ूड दे रहा यात्रा के दौरान मुफ्त खाना - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, August 22, 2019

इज़मायट्रिप से ट्रेन टिकट बुक करने पर रेलफ़ूड दे रहा यात्रा के दौरान मुफ्त खाना




Easemytrip

नयी दिल्ली। भारत की सर्वश्रेष्ठ ट्रेवल एजेंसियो में से एक, इज़मायट्रिप अपने आईआरसीटीसी के ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आया है। अब इज़मायट्रिप के विभिन्न प्लेटफार्मों पर ट्रेन टिकट बुक करनेवाले ग्राहक बिना कोई अतिरिक्त भुगतान किये ही रेलफूड से मुफ्त में भोजन प्राप्त करने के लिए योग्य होंगे। 

यह डिलीवर करने के लिए इज़मायट्रिप ने रेलफूड के साथ साझेदारी की है, जो ट्रेनों में खाने-पीने की चीज़ें सप्लाई करने के लिए आईआरसीटीसी का एक ऑफिसियल पार्टनर है। इस ऑफर के तहत, यदि कोई ग्राहक इज़मायट्रिप से अपनी ट्रेन टिकट बुक करता है, तो उन्हें उनके पंजीकृत ईमेल पते पर एक कूपन कोड ईमेल किया जायेगा। वह इस कोड का उपयोग रेलफूड की वेबसाइट से भोजन ऑर्डर करने के लिए कर सकता है, जिसके बाद ग्राहकों की सीट पर स्वादिष्ट भोजन डिलीवर किया जाएगा।

इस विषय में टिप्पणी करते हुएरिकान्त पित्ती, सीओओ और सह-संस्थापक, इज़ माय ट्रिप ने कहा, “हम हमेशा से अपने ग्राहकों को सुविधा देने के लिए नए तरीके खोजते रहे हैं।अच्छा भोजन किसी भी यात्रा का एक अनिवार्य हिस्सा होता है। यदि आपके पास अच्छे भोजन का साथ है, तो लंबी यात्रा भी आसान हो जाती है। रेलफूड के साथ हाथ मिलाने से, अब हम अपने आईआरसीटीसी के ग्राहकों को मुफ्त में ताज़ा-ताज़ा भोजन बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के उपलब्ध करवा पाएंगे। हमारा मानना है कि यह रेल यात्रियों के लिए एक बढ़िया गेम चेंजर है जिसके जरिये हम उनके लिए अच्छा भोजन पेश कर पाएंगे।  

इस अलायन्स के बारे में बात करते हुएअभिलाष मरुपिल्ला, सीइओ, रेलफूड ने कहा, "हमें इस साझेदारी पर बेहद खुशी और गर्व है क्योंकि यह आईआरसीटीसी के दो समान विचारधारा वाले भागीदारों को एक साथ लाता है जो ग्राहकों की यात्रा आसान बनाकर उनके अनुभवों को एक नयी परिभाषा देने के लिए समर्पित हैं।  इज़मायट्रिप से हाथ मिलाकर, हम कंपनी के विशाल ग्राहक आधार के साथ जुड़ने में सक्षम होंगे और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान करेंगेविग्नेश पोथीना, सीओओ, रेलफूडने कहा, "यह अपने आप इस तरह का पहला मौका है जिसमें ग्राहक अपनी टिकट बुक करने के बाद मुफ्त भोजन प्राप्त करने का भी विकल्प प्राप्त कर रहा है जो की इस क्षेत्र में अनूठा है।     


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad