मिया बाय तनिष्क ने डब्ल्यूटीपी मॉल में शुरू किया एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, August 10, 2019

मिया बाय तनिष्क ने डब्ल्यूटीपी मॉल में शुरू किया एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर

Mia by Tanishq continues its retail expansion with an exclusive retail space at WTP Mall



9 अगस्त से 18 अगस्त 2019 तक मिया जेवरातों पर पाइये 20%* तक की छूट

जयपुर: भारत के सबसे पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक मिया बाय तनिष्क ने जयपुर में अपने पहले स्टैंडअलोन स्टोर का शुभारंभ किया। नया स्टोर जयपुर में नॉर्थ ब्लॉक, डब्ल्यूटीपी मॉल में निचली मंजिल पर बनाया गया है। 

जयपुर में शुरू किए गए पहले रिटेल स्टोर की ख़ुशी में मिया बाय तनिष्क ने शुभारंभ से पहले तीन दिनों तक मिया जेवरातों पर 20%* तक की भारी छूट की विशेष ऑफर भी रखी है।

फाइन फैशनेबल जेवरातों के आधुनिक, आकर्षक डिज़ाइन्स के लिए मिया बाय तनिष्क बहुत मशहूर है।  सोने और हीरों से बनाए गएअलग-अलग आकार और प्रकार के अनूठे और मोहक स्टड्स, अंगूठियां, ब्रेसलेट्स, पेंडेंट्स और नेकवेयर मिया की खासियत है।

इस शुभ अवसर पर मिया की बिज़नेस हेड भविष्या केलप्पन ने कहा, "विश्व भर में मशहूर "गुलाबी शहर" में नए स्टोर का शुभारंभ करते हुए हम हमारे रिटेल विस्तार को आगे बढ़ा रहे हैं यह मिया में हम सभी के लिए यक़ीनन बहुत ही ख़ुशी और गौरवपूर्ण अवसर है।  हम चाहते हैं कि देश के विभिन्न इलाकों के उपभोक्ता हमारे जेवरातों का आनंद ले सके और हमारा हर एक नया स्टोर इस लक्ष्य को पूरा कर रहा है। आज की आधुनिक नारी को ऐसे जेवरात पसंद हैं जो उनकी स्टाइल को बढ़ाए, उनके व्यक्तित्व में जो जोश और जूनून है वह जेवरातों से भी प्रतीत हो यह उनकी चाह होती है।  हमारे ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं को उनके मनचाहे आधुनिक डिज़ाइन्स के जेवरात मिल सकें और साथ ही उन्हें ज्वेलरी शॉपिंग का अनूठा, अभूतपूर्व अनुभव मिले यह हमारे नए स्टोर का प्रयास रहेगा।"  


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad