जेटी स्पेशल व्हीकल्स ने पेश किए टियागो जेटीपी और टिगोर जेटीपी के नए अवतार - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, August 16, 2019

जेटी स्पेशल व्हीकल्स ने पेश किए टियागो जेटीपी और टिगोर जेटीपी के नए अवतार


 JT Special Vehicles introduces the new avatar of Tiago JTP and Tigor JTP



मुंबई, अगस्त, 2019:  टाटा मोटर्स और जयेम ऑटोमोटिव्स के बीच 50:50 के संयुक्त उपक्रम जेटी स्पेशल व्हीकल्स (जेटीएसवी) ने नए अपग्रेडेड जेटीपी ट्विन्स - टियागो जेटीपी और टिगोर जेटीपी के लॉन्च की घोषणा की।

देश भर के पेट्रोल कार दीवानों के लिए निर्मित जेटीपी ब्रांड #RacerAtHeart होने की अपनी प्रकृति पर खरा रहा है। जोशीले कद्रदानों की खुशी में बढ़ोतरी करते हुए ये कारें नए रोमांचक फीचर्स के साथ आएंगी, जो वाहनों का स्पोर्टी फील, परफॉर्मेंस और आराम बढ़ाने के लिए तैयार हैं। टियागो जेटीपी 6.69 लाख रुपए और टिगोर जेटीपी 7.59 लाख रुपए की कीमत पर उपलब्ध है (एक्स-शोरूम, दिल्ली)। इन कारों को चुनिंदा* टाटा मोटर्स डीलरशिप पर बेचा जाएगा।
नए जेटीपी वैरिएंट्स के लॉन्च पर नागभूषण गुब्बी (सीईओ), जेटीएसवी ने टिप्‍पणी करते हुए कहा, ''पिछले साल जेटीपी ब्रांड ने एक रोमांचक संभावना और एक ऐसे ब्रांड के रूप में खुद को स्थापित किया जिसने ऑटो परफॉर्मेंस सेगमेंट में अपने दीवानों की फौज तैयार की है। अब गियर बदलने और रफ्तार बढ़ाने का वक्त है। जबरदस्त जोश के साथ हम जेटीपी ट्विन्स के नए अवतार पेश करने का ऐलान कर रहे हैं। यह लॉन्च लगातार सुधार करने और बेहतर हासिल करने के लिए सीमाओं को धकेलने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हमें पूरी आशा है कि इस कदम का हमारे ग्राहकों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया जाएगा और यह #RacerAtHeart की विरासत को सिर्फ आगे ही बढ़ाएगा।”
दोनों कारों के एक्सटीरियर में स्टाइलिश कंट्रास्ट कलर वाले ऑटो फोल्ड आउटसाइड मिरर जोड़े गए हैं, जो स्पोर्टी फील बढ़ाते हैं। इसके अलावा, टिगोर जेटीपी को इसके लुक को और निखारने वाला एक पियानो ब्लैक शार्क फिन एंटीना भी मिला है। अंदर की तरफ ऑटोमेटिक टेम्प्रेचर कंट्रोल मैकेनिज्म और हरमन टीएम के कनेक्ट-नेक्स्ट 17.8 (7”) टच स्क्रीन एंटरटेनमेंट के साथ कस्टमर की मांग पर एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले ऐप्स आराम के साथ ही मनोरंजन के स्तर में भी बढ़ोतरी करते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad