टेक्नो ने भारत में बिल्कुल नए स्पार्क सीरीज़ को किया लॉन्च - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, August 30, 2019

टेक्नो ने भारत में बिल्कुल नए स्पार्क सीरीज़ को किया लॉन्च

TECNO launches an All-New Spark Series in India


 नई  दिल्ली: पिछले महीने ब्रांड के फ्लैगशिप फैंटम 9 की प्रभावशाली लॉन्च के बाद, प्रीमियम स्मार्टफ़ोन निर्माता- ‘टेक्नो’ अब एक और ग्लोबल प्रोडक्ट लाइन 'स्पार्क' के लॉन्च के साथ त्योहारों के इस मौसम में अपने प्रशंसकों के उत्साह को और बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है, साथ ही इससे भारत में उनका पोर्टफोलियो और मजबूत हो रहा है।

मध्यम श्रेणी के स्मार्टफ़ोन सेगमेंट में अपनी पहचान बनाने के बाद, ब्रांड ने दुनिया में अपने सबसे ज़्यादा बिकने वाले 'स्पार्क' सीरीज़ के दो बिल्कुल नए एंट्री-लेवल स्मार्टफ़ोन- यानी कि 'टेक्नो स्पार्क गो' और 'टेक्नो स्पार्क 4 एयर' को क्रमशः 5499 और 6999 की क़ीमत पर भारत में लॉन्च करते हुए अपने दायरे के विस्तार को गतिशीलता प्रदान की है।


वर्ष 2017 में भारतीय बाज़ार में प्रवेश के बाद से, टेक्नो अपने बेहद सशक्त कैमोन  प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के कारण तेज़ी से विकसित हो रहा है। ब्रांड ने 'एक्सपेक्ट मोर' की अवधारणा को अपनाया है, और इसी के अनुरूप टेक्नो ने मिड-रेंज सेगमेंट में कैमरे की गुणवत्ता और उपलब्ध फीचर्स-पैक के मानदंडों को लगातार आगे बढ़ाने की कोशिश की है। स्पार्क सीरीज़ को बाज़ार में उतारते हुए, टेक्नो ने एंट्री-लेवल सेगमेंट में इस श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफ़ोन डिज़ाइन, डिस्प्ले और कैमरा अनुभव प्रदान किया है और अपनी प्रतिबद्धता को मज़बूती दी है।

इस अवसर पर जानकारी देते हुए, अरिजीत तालपात्रा, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, ट्रांशन इंडिया ने कहा, “टेक्नो में हम भविष्य के लिए तैयार उपकरणों को किफायती मूल्य पर लोगों तक पहुंचाने पर पूरा ध्यान केंद्रित करते हैं। हम सीमाओं को लगातार आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और इस पर पूरा ध्यान केंद्रित करने की वजह से ही टेक्नो पोर्टफोलियो की प्रत्येक पेशकश अपने संबंधित सेगमेंट में एक गेम-चेंजर है। हर बार नए प्रोडक्ट के लॉन्च के साथ, हम नवाचार और ग्राहकों पर ध्यान केंद्रित करने के अपने प्रयासों को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने की कामना करते हैं। हाई-स्पीड इंटरनेट के दायरे के विस्तार तथा इंटरनेट पर उपलब्ध सामग्रियों के इस्तेमाल की निरंतर बढ़ती प्रवृत्ति के कारण एंट्री-लेवल सेगमेंट में, ख़ासतौर पर टियर-3 शहरों और कस्बों में वीडियो देखने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले उपकरणों की बड़े पैमाने पर आवश्यकता है। इस मांग को समझते हुए हमने टेक्नो स्पार्क के साथ ग्राहकों के दिल की टीस को दूर करना सुनिश्चित किया है, जो एंट्री-लेवल सेगमेंट में वीडियो देखने के अनुभव से संबंधित है, और हमने इस डिवाइस को विविड 6.1-इंच डॉट नॉच डिस्प्ले, आई केयर फीचर के साथ ब्राइट कलर आउटपुट, डुअल वोल्टे  तथा वीडियो चैट फ्लैश के साथ एआई संचालित कैमरे जैसी कई सुविधाओं से सुसज्जित किया है। और ये सारी सुविधाएं उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस द्वारा समर्थित और एंड्राइड 9 पाई द्वारा संचालित है, जिससे उपयोगकर्ताओं को पूरी तल्लीनता के साथ वीडियो देखने का अनुभव मिलता है।”  

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad