हेलो के साथ अपने तरीके से मनाएं नवरात्रि का त्योहार - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, September 24, 2019

हेलो के साथ अपने तरीके से मनाएं नवरात्रि का त्योहार






नई दिल्ली,  नौ दिनों के उत्सव नवरात्रि के साथ देश भर में त्योहारों की शुरूआत हो जाती है। भारत का अग्रणी सोशल मीडिया ऐप हेलो 22 सितम्बर से 8 अक्टूबर के बीच अपने नवरात्रि अभियान के लॉन्च के साथ त्योहारों की खुशियां बांटने का अनूठा अवसर लेकर आया है। हेलो के उपयोगकर्ता हैशटैग #Navaratri2019, #MyNavaratriMoments, #HappyNavaratri, #HappyDussehra का इस्तेमाल कर अपनी खुद की भाषा में फेस्टिव कंटेंट क्रिएट कर सकते हैं और नवरात्रि केे दौरान अपने दोस्तों, परिवारजनों, कम्युनिटीज़ के साथ इसे शेयर कर सकते हैं।
कम्युनिटीज़ को एक साथ जोड़कर, उपयेागकर्ताओं को एक दूसरे के साथ कनेक्ट कर हेलो गुजराती के साथ छह भाषाओं हिंदी, पंजाबी, कन्नड, तमिल, तेलुगु और मराठी में इस अभियान का लॉन्च कर रहा है। उपयोगकर्ता अपने दोस्तों के साथ कनेक्ट हो सकते हैं तथा अपने अनुभवों, यादगार पलों को रियल टाईम में हेलो पर शेयर कर सकते हैं। 

वड़ोदरा, गजुरात में इस अभियान के तहत हेलो ने एक गैर लाभ संगठन युनाईटेड वे ऑफ बड़ौदा के साथ साझेदारी की है, जो समुदायों एवं स्थानीय एनजीओ को गुजरात में एवं आस-पास के क्षेत्रों में लोगों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार लाने में मदद करता है।
गुजरात में हेलो के उपयोगकर्ताओं को जश्न के पलों को एक दूसरे के साथ शेयर करने और एक दूसरे के साथ जुड़े रहने के लिए प्रोत्साहित करने के प्रयास में ‘हेलो लाउंज’ पर एक मोबाइल चार्जिंग स्टेशन भी उपलब्ध कराया जाएगा, ताकि त्योहारों के दौरान घर से बाहर जाने वाले लोग बिना किसी रूकावट केे एक दूसरे के साथ जुड़े रहें। यह हेलो के उपयोगकर्ताओं को ऑन-साईट हेलो एक्सक्लुज़िव मर्चेन्डाइज़ जैसे नियो स्टिकर्स और नियो स्ट्रिप्स भी उपलब्ध कराएगा जो आपके गरबा और डांडिया नाईट्स में नए रंग भर देंगी।
हेलो कम्युनिटीज़ नवरात्रि का भरपूर आनंद ले सकें और उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा के लिए अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हुए हेलो ने गरबा नाईट्स के दौरान आपके दोस्तों, परिवारजनों और प्रियजनों को सुरक्षित रखने के लिए कुछ महत्वपूर्ण सुझाव भी साझा किए हैं। उदाहरण के लिए, गरबा नाईट्स के दौरान हेलो अपने उपयोगकर्ताओं के लिएसुरक्षित बने रहने के महत्व पर ज़ोर देता है, इसके लिए हेलो ने कुछ महत्वपूर्ण हेल्पलाईन नंबर भी शेयर किए हैं, किसी भी अप्रिय दुर्घटना के मामले में उपयोगकर्ता इन नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं।
 


‘‘भारतीय समुदाय, खासतौर पर गुजराती समुदाय में नवरात्रि का विशेष महत्व है। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने हेलो नवरात्रि अभियान का लॉन्च किया है, जो त्योहारों के इस मौसम में आपके लिए नई खुशियां लेकर आएगा। हमें उम्मीद है कि इस अभियान के माध्यम से उपयोगकर्ता गुजराती सहित सात भाषाओं में हेलो पर अपनी खुशियों को साझा कर सकेंगे। हमारे ग्लोबल देसी दृष्टिकोण के मद्देनज़र ये अभियान समुदायों को एक दूसरे के साथ जोड़ेंगे और उन्हें ऐप पर अपनी खुशियों के पल साझा करने का अवसर प्रदान करेंगे।’’ श्यामंगा बरूआह, हैड ऑफ कंटेंट ऑपरेशन्स, हेलो ने कहा।

50 मिलियन मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं के साथ, हेलो को खासतौर पर भारतीय मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए डिज़ाइन किया गया है जो अपनी खुद की भाषा में कम्युनिकेट करना चाहते हैं। यह उपयोगकर्ताओं को आसानी से इस्तेमाल किए जा सकने वाले उपकरणों के ज़रिए गुणवत्तापूर्ण कंटेंट बनाने का अवसर देता है, नए दोस्त बनाने, जोक्स, मेमेज़, स्टेटस अपडेड, शायरी, कोट्स, बॉलीवुड खबरें साझा करने और एक दूसरे को शुभकामनाएं भेजने का अवसर देता है। अधिक अपडेट्स के लिए हेलो को आईओएस या गूगल प्ले से डाउनलोड करें।
 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad