ग्रो निवेशकों के लिए आयोजित कर रहा है कार्यक्रम 'अब जयपुर करेगा इनवेस्ट' - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, December 9, 2019

ग्रो निवेशकों के लिए आयोजित कर रहा है कार्यक्रम 'अब जयपुर करेगा इनवेस्ट'




Groww presents ab Jaipur karega invest program

जयपुर । निवेश को आसान, तेज और परेशानी मुक्त बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हुए, ग्रो एक प्रमुख निवेश मंच, जो म्यूचुअल फंड में शून्य कमीशन निवेश की अनुमति देता है,  जयपुर में  अब जयपुर करेगा इन्वेस्ट नामक एक कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है। वित्तीय जागरूकता बढ़ाने और म्यूचुअल फंड निवेश को बढ़ावा देने के उद्देश्य से 11 दिसंबर 2019 को होटल ब्लिस, राजा पार्क, जयपुर में शाम 6 बजे से 8 बजे तक यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इच्छुक और नए युवा निवेशकों को लक्षित करते हुए, इस कार्यक्रम में प्रमुख म्यूचुअल फंड निवेशकों की उपस्थिति देखी जाएगी।
दो घंटे के इस आयोजन में विभिन्न विषयों को शामिल किया जाएगा, जिसमें म्यूचुअल फंड निवेश के लाभ, निवेश करने के दौरान बरती जाने वाली सावधानियाँ और भारत के म्यूचुअल फंड उद्योग की संभावनाएं शामिल हैं। प्रतिभागियों को सवाल पूछने और उद्योग के विशेषज्ञों के साथ अपने संदेह का समाधान करने का मौका दिया जाएगा। इस पहल के पीछे का व्यापक विचार निवेश के आसपास के मिथक को तोड़ना है और सहस्राब्दियों से निवेश के अच्छे निर्णय लेने में मदद करना है । यह कार्यक्रम सब के लिए  निशुल्क है  और यह उन सब  के लिए  बहुत ही अच्छा मौका है जो  धन के विकास के लिए सबसे अच्छी निवेश रणनीतियों के बारे में जानना चाहता है ।
ग्रो के सह-संस्थापक और सीओओ, हर्ष जैन ने इस कार्यक्रम  के बारे में बोलते हुए कहा, “सदियों से चली आ रही म्यूचुअल फंड निवेश के प्रति धारणा बदल रही है। जयपुर जैसे टियर- II शहरों में भी, युवा एफडी और आरडी से ज्यादा  म्यूचुअल फंड के प्रति रूचि रखते है। ग्रो के मंच पर, हमने जयपुर से अब तक 1.2 लाख से अधिक निवेशकों को पंजीकृत किया है। संख्या लोगों के  बचत से  निवेश के प्रति मानसिकता में बदलाव का संकेत देती है । हम आश्वस्त हैं कि  लोग इस में बढ़ -चढ़ कर भाग लेंगे  और  यह कार्यक्रम ज्यादा से ज्यादा  युवाओं को म्यूचुअल फंड में निवेश करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। ”
2017 में शुरू किया गया, ग्रो पहले ही पूरे भारत में एक मजबूत उपयोगकर्ता आधार तैयार कर चुका है, जो टियर- I के साथ-साथ टियर- II शहरों में युवा निवेशकों को अपनी सेवा प्रदान करता है। एक ब्रांड संस्कृति के साथ, जो परिचालन के हर चरण में ग्राहक सुविधा पर केंद्रित है, कंपनी सदस्यता, लेनदेन या किसी अन्य अतिरिक्त शुल्क के बिना शून्य-कमीशन प्रत्यक्ष म्यूचुअल फंड प्रदान करती है । ग्रो वर्तमान में भारत भर में 800 से अधिक शहरों में पूरी तरह से पेपरलेस, एंड-टू-एंड लेनदेन मॉडल पर चल रहा है। इसकी भविष्य की योजनाओं में नए बाजारों में शामिल होने और इसकी उत्पाद लाइन का विस्तार करना शामिल है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad