रूफिल ने लान्च किया गाय का घी - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, December 30, 2019

रूफिल ने लान्च किया गाय का घी


RUFIL launches 100% pure cow milk ghee RUFIL has launched its ghee for the first time in the Jaipur market



जयपुर। राजेन्द्र और उर्सुला जोशी फूड इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड (रूफिल) ने बाजार में अपनी कम्पनी का घी उतारने की घोषणा की। रूफिल का नया उत्पाद गाय का शुद्ध देशी घी है जो जयपुर में बना है और जिसे गाय के प्राकृतिक दूध से मिले ताजा क्रीम से बनाया गया है और इसमें किसी तरह के प्रिजरवेटिव्स का इस्तेमाल नहीं किया गया है।
रूफिल का गाय का घी 1 लीटर, 5 लीटर और 15 लीटर की पैकिंग में जयपुर और राजस्थान के सभी रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।
रूफिल के एमडी अभिषेक जोशी ने कहा, ‘‘हमारे उत्पादों में घी को शामिल किए जाने के बाद हमें उम्मीद है कि ग्राहकों तक हमारी पहुंच और बढे़गी तथा हम  उन्हें श्रेष्ठ गुणवत्ता के उत्पाद पहुंचाने के अपने वादे को पूरा करेंगे। रूफिल का घी पूरी तरह गाय के दूध से बना है। इसमें कोई भी बाहरी पदार्थ या रंग मिला हुआ नहीं है और यह पूरी तरह से शुद्ध है। यह हमारे उपभोक्ताओं के लिए बहुत स्वास्थ्यवर्धक विकल्प है। भारतीय परिवारों में घी बहुत जरूरी है और इसके रोजमर्रा के इस्तेमाल को ध्यान में रखते हुए रूफिल में हम यह मानते हैं कि यह श्रेष्ठ गुणवत्ता का होना चाहिए और लोगों के स्वास्थ्य पर भी इसका कोई खराब असर नहीं होना चाहिए। रूफिल का घी पूरी तरह गाय के शुद्ध दूध से निकली क्रीम से बनाया गया है और यह सबको घर के बने घी की याद दिलाएगा।
घी भारत का परम्परागत सुपरफूड है जो पोषण, मूल्य और स्वाद की दृष्टि से बहुत समृद्ध होता है। घी विटामिन “ए और के” का बहुत अच्छा स्रोत है और शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाता है तथा हाजमा सही रखता है। इसमें एंटआक्सीडेंटस भी होते हं, इसीलिए घी का सही माात्रा में उपयोग स्वास्थ्य की दृष्टि से काफी उपयोगी है। रूफिल का घी जयपुर के सबसे स्वच्छ और आधुनिक प्रोसेसिंग प्लांट में बनता है। रूफिल का क्वालिटी मैनेजमेंट सिस्टम स्विस विशेषज्ञों ने सर्टिफाई किया है। इसका अर्थ है कि रूफिल प्लांट में बना उत्पाद क्वालिटी के सभी मापदण्डों पर खरा उतरता है। रूफिल का घी इस तरह बनाया गया है कि उपभोक्ताओं को घर के बने घी और रूफिल घी में कोई अंतर महसूस नहीं होगा। इसमें घर के बने घी जितना ही पोषण और स्वाद है। इससे लोगों का स्वास्थ्य अच्छा रहता है और यह उनकी एनर्जी को बढ़ाता है।
रूफिल के दूध, दही, मसाला छाछ जैसे उत्पाद पहले से ही बाजार में उपलब्ध हैं और जल्द ही योगर्ट  और आइस्क्रीम भी लान्च की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad