टेक्‍नो स्‍पार्क पावर, कैमॅन 12 एयर और स्‍पार्क गो के साथ छुट्टियों का आनंद उठायें - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, December 26, 2019

टेक्‍नो स्‍पार्क पावर, कैमॅन 12 एयर और स्‍पार्क गो के साथ छुट्टियों का आनंद उठायें


Techno


जयपुर। ट्रांसियॉन इंडिया के प्रीमियम स्‍मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो, ने 5 हजार रुपये से 10 हजार रुपये के बीच की कीमत में किफायती स्‍मार्टफोन की नई रेंज से बाजार में हलचल मचाई है। कैमॅन 12 एयर के लॉन्‍च के बाद लाई गई स्‍पार्क सीरीज ब्रांड की नवीनतम पेशकश है और यह पहली बार स्‍मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों पर लक्षित है। साथ ही फीचर फोन से स्‍मार्टफोन में अपग्रेड करने की सोच रहे ग्राहकों के साथ-साथ उन ग्राहकों को भी लक्षित किया गया है जोकि किफायती कीमत में प्रीमिय‍म विशिष्‍टताओं की तलाश कर रहे हैं।
यदि आपका बजट 10 हजार रुपये के भीतर है और आप बड़ी स्‍क्रीन एवं वाइब्रैंट डिस्‍प्‍ले, आधुनिक डिजाइन, उन्‍नत एआइ कैमरा और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी वाले स्‍मार्टफोन की तलाश में हैं, तो आपकी खोज यहीं समाप्‍त होती है। क्‍योंकि टेक्‍नो 10 हजार रुपये से कम कीमत में आपके लिए ढेरों विकल्‍प लेकर आया है।
ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग और वीडियो ऑन डिमांड मुहैया कराने के लिए डेटा क्रांति और डिजिटल कंटेंट प्‍लेटफॉर्म में हो रहे विस्‍तार से नई युवा पीढ़ी के बीच पर्सनल स्‍क्रीनटाइम में बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे में बजट सेगमेंट में श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ फीचर्स के साथ मल्‍टीमीडिया डिवाइस की अत्‍यंत आवश्‍यकता है। ग्राहक की इस जरूरत को समझते हुए, टेक्‍नो  के स्‍मार्टफोन की किफायती रेंज में बेहतरीन फीचर्स मौजूद हैं। इनमें बड़ी स्‍क्रीन, डॉट-इन डिस्‍प्‍ले, एआइ क्षमताओं के साथ असाधारण कैमरा और बड़ी बैटरी आदि जैसी खूबियां हैं। यह स्‍मार्टफोन आकर्षक कीमत में उपलब्‍ध हैं जोकि दूसरे ब्रांडों में फ्‍लैगशिप कीमतों में ही उपलब्‍ध हैं।
टेक्‍नो स्‍पार्क पावर :
स्‍पार्क पावर की कीमत 8,499 रुपये है और यह 9 हजार रुपये से कम कीमत वाली श्रेणी में एक गेम-चेंजर है। इसका श्रेय इसकी सेगमेंट-प्रथम 6000एमएएच बैटरी को जाता है- यह मॉन्‍स्‍टर बैटरी फोन को पांच दिनों तक चलने की अनुमति देती है, यूजर्स को 29 घंटे का वीडियो प्‍लेबैक मिलता है, 35 घंटे की कॉलिंग, 17 घंटे का गेमिंग और 200 घंटे का म्‍यूजिक मिलता है- और यह सब एक बार चार्ज करने पर मिलता है। इसके अलावा, इसमें एमोलेड स्‍क्रीन के साथ 6.35 इंच की एचडी+ डॉट नॉच डिस्‍प्‍ले है। एआइ पावर सेविंग एवं सुरक्षित चार्जिंग के साथ टेक्‍नो स्‍पार्क पावर की ‘कैटेगरी को परिभाषित करने वाली’ 6000 एमएएच बैटरी कैटेगरी की सबसे महत्‍वपूर्ण जरूरत को पूरा करती है। ग्राहक हर समय बिना किसी बाधा के बेहतरीन मनोरंजन का आनंद उठा सकते हैं।
टेक्‍नो कैमॅन 12 एयर :
नए लॉन्‍च किये गये फोन में 6.55-इंच का एचडी+ डिस्‍प्‍ले, एआइ ट्रिपल रियर कैमरा (16एमपी+2एमपी+5एमपी), 4जीबी रैम, 64 जीबी का आंतरिक स्‍टोरेज और 4000एमएएच बैटरी है जोकि सिर्फ 9,999 रुपये में उपलब्‍ध है। यह फोन एक पावर-पैक परफॉर्मर है जोकि हीलियो पी22 ऑक्‍टा-कोर सिस्‍टम-ऑन-चिप से सुसज्जित है, इसमें 4जीबी की रैम और 64 जीबी की रॉम और 256 जीबी का एक्‍सपैंडेबल स्‍टोरेज है जोकि हर दिन के परिचालन और हैवी-ड्यूटी के टास्‍क को आसानी से संभालता है। यही नहीं, फोन एडवांस्‍ड फेस अनलॉक 20 और बेहद तेज एंटी-ऑयल फिंगरप्रिंट सेंसर से सुरक्षित है जोकि फोन को महज 0.27 सेकंड में अनलॉक करता है।
टेक्‍नो का नया पोर्टफोलियो 35,000 से अधिक ऑफलाइन रिटेल स्‍टोर्स में उपलब्‍ध है। उपभोक्‍ताओं के हाथों में और ताकत देते हुए, टेक्‍नो के सभी स्‍मार्टफोन्‍स “111” के अनूठे वादे के साथ आते हैं। इसके तहत ब्रांड द्वारा सभी डिवाइसेस पर 6 महीने में 1-टाइम स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट, 100 डेज फ्री रिप्‍लेसमेंट, और 12 महीनों में 1-मंथ एक्‍सटेंडेड वारंटी की पेशकश की जाती है।
टेक्‍नो स्‍पार्क गो :
टेक्‍नो स्‍पार्क गो की कीमत 5499 रुपये है और यह सबसे अधिक बिकने वाली डिवाइस है और सेगमेंट-प्रथम 6.1” एचडी+ डॉट नॉच डिस्‍प्‍ले के साथ आने के कारण यह एक गेम चेंजर है। यह फोन एआइ रीड मोड के साथ आता है जोकि अपने आप स्‍क्रीन की ब्राइटनेस और रंगों को एडजस्‍ट करता है और रीडिंग आपकी आंखों को अत्‍यधिक आराम देती है और आप पहले से कहीं बेहतर ढंग से पढ़ सकते हैं। इसमें 5एमपी एआइ सेल्‍फी में फ्रंट फ्‍लैश और 8एमपी एआइ रियर कैमरा, ड्युअल फ्‍लैश लाइट के साथ है। फोन 2जीबी+16जीबी के स्‍टोरेज में उपलब्‍ध है और सुरक्षित चार्जिंग के साथ 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad