‘स्पार्क गो प्लस’ फोन लॉन्च किया टेक्नो ने - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, January 10, 2020

‘स्पार्क गो प्लस’ फोन लॉन्च किया टेक्नो ने


Techno lunch spark go plus




नई दिल्ली, वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्राण्ड टेक्‍नो ने आज भारतीय बाजार के लिए 2020 का पहला स्मार्टफोन ‘स्‍पार्क गो प्‍लस’ लॉन्च किया। नए उत्पाद के साथ, टेक्‍नो 5-7 हजार रुपये की कीमत वाले वर्ग में 6.52-इंच एचडी+ स्क्रीन प्रदान करने वाली पहली कंपनी बन गई है। बड़ी स्क्रीन अब पहली बार के खरीदारों और स्मार्टफोन को अपग्रेड करने वालों को एक बेहतरीन व्‍यूईंग एक्‍सपीरिएंस देगी।
और बात यहीं खत्म नहीं होती! रुपये 6299 की कीमत में पेश टेक्‍नो स्पार्क गो प्लस में श्रेणी में कई अग्रणी फीचर्स शामिल किए गए हैं, जैसे- आधुनिक डॉट-नॉच डिजाइन, फुल विजन+फुल हॉरिजॉन(20: 9) एस्‍पेक्‍ट रेशियो, श्रेणी को परिभाषित करने वाली 480-निट्स की ब्राइटनेस, एक विशाल 4000 एमएएच बैटरी,  ड्युअल फ्‍लैशलाइट के साथ एआई-पावर्ड 8एमपी रियर कैमरा और फ्रंट फ्‍लैश के साथ 8एमपी का सेल्‍फी कैमरा, एक शक्तिशाली क्वाड-कोर 2.0 गीगाहर्ट्ज़ सीपीयू प्रोसेसर, फेस अनलॉक और स्मार्ट फिंगरप्रिंट स्कैनर, एंड्रॉइड 9.0-गो वर्जन के साथ 2 जीबी रैम और 32 जीबी रोम । उत्पाद को नए भारत की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो परिवर्तन के दौर से गुजर रहा है। वे आकांक्षी, मूल्यों की चाह रखने वाले उपभोक्ता हैं, जो वाजिब कीमत पर प्रीमियम सुविधाओं का आनंद उठाना चाहते हैं।
लॉन्‍च पर अरिजीत तालापात्रा, सीईओ, ट्रांसियॉन इंडिया ने कहा, “2020 में कदम रखते हुए, टेक्‍नो ‘फॉर इंडिया’ स्‍मार्टफोन पर फोकस करना जारी रखेगा ताकि भारतीय संवेदनाओं को बेहतर ढंग से संबोधित करने के लिए बनाए गए उत्‍पादों के साथ एंट्री लेवल और मिड-बजट बाजारों में हलचल मचाई जा सके। इस नजरिये से, स्पार्क गो प्लस हमें अपने ग्राहक आधार तक एक ऐसे फोन के साथ पहुंचने में मदद करेगा, जो नए भारत के नागरिकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए अनुकूलित है। यह फोन टीयर थ्री और नीचे के बाजारों में हर संभव ग्राहक तक पहुंचने के हमारे अथक प्रयासों का एक मूर्त रूप है, जहां से स्मार्टफोन क्रांति की अगली लहर निकलेगी। काउंटरपॉइंट की रिपोर्ट के अनुसार, "स्पार्क” सीरीज के स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद, टेक्नो  5,000-7,000 रुपये की श्रेणी में एलीट ‘टॉप 5 स्मार्टफोन ब्रांड्स’ क्लब में शामिल हो गया है। 2020 में, हम 5-15 हजार रुपये के स्मार्टफोन श्रेणी में एक मजबूत पोर्टफोलियो बनाने के लिए अपनी स्थिति को और मजबूत करेंगे, ताकि ग्राहकों को अलग-अलग कीमतों में व्‍यापक विकल्‍प मिल सकें। ”
स्पार्क गो प्लस में 89.5 प्रतिशत के स्‍क्रीन टु बॉडी रेशियो और 20:9 एस्‍पेक्‍ट रेशियो के साथ सुपर बिग 16.56सेमी (6.52) एचडी + डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। बेहतरीन डिस्प्ले आपके फिल्म देखने और गेमिंग अनुभव में जबर्दस्‍त रोमांच लाता है। तो, शुरू कीजिए स्टाइल में झूमना और कभी भी, कहीं भी अपने बिग मनोरंजन का आनंद लें।
टेक्नो स्पार्क गो प्लस फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आपके लिए एन्‍हैंस्‍ड बिग सिक्‍योरिटी के साथ आता है, जो डिवाइस को 0.272 सेकंड में अनलॉक करता है। यह अन्य कार्य भी कर सकता है जैसे कॉल स्वीकार करना, कॉल रिकॉर्ड करना, फोटो क्लिक करना और अलार्म को बंद करना। इसके अलावा, यह फेस अनलॉक 2.0 के साथ आता है जो आगे भी सुरक्षित है क्योंकि यह फोन को बंद आंखों से अनलॉक होने से रोकता है। तो, अब निश्चिंत रहें, सुरक्षा के मामले में स्पार्क गो प्लस बेजोड़ है!
स्पार्क गो प्लस डुअल फ्लैश के साथ 8एमपी के एआई रियर कैमरा के साथ आता है जो कम रोशनी में भी आपकी तस्वीरों को स्पष्ट और आकर्षक बनाता है। साथ ही, इसमें 8एमपी का एआई सेल्फी कैमरा  है जिसमें फ्रंट फ्लैश के साथ 7 लेवल का एआई ब्‍यूटी मोड दिया गया है, जो आपकी सेल्फी को कलात्मकता देता है। तो, लोगों के आकर्षण का केंद्र बनने  के लिए तैयार हो जाइए।
स्पार्क गो प्लस में 32 जीबी की इंटर्नल मेमोरी है जो आपको बेहद आसानी से अपने जीवन में हर छोटी से छोटी जानकारी को सहेजने की सुविधा देती है। तो, अपने इंफोटेनमेंट को बिग बनाओ और सब पर बिग इम्प्रेशन डालो।
टेक्नो स्पार्क गो प्लस 4000 एमएएच की उच्च घनत्व वाली बड़ी क्षमता वाली बैटरी के साथ आता है। एक बार पूरी तरह से चार्ज होने पर, यह पूरे दिन चलेगा। स्पार्क गो प्लस पर आप 6 घंटे के वीडियो देख सकते हैं, 110 घंटे तक संगीत का आनंद ले सकते हैं, 6.9 घंटों के लिए गेम खेल सकते हैं, 5.7 घंटे के लिए वेब ब्राउज़ कर सकते हैं, 26 घंटे के लिए कॉल कर सकते हैं और इसका स्टैंड बाई समय  है 343 घंटे। तो, बिग मल्टी-टास्किंग का पूरा मजा लीजिए, यह है सिर्फ आपके लिए । बड़ी बैटरी अन्य एआई फीचर्स के साथ आती है जैसे एआई पॉवर सेविंग, फुल चार्ज अलर्ट और जब फोन को ओवरचार्जिंग से बचने के लिए फुल चार्ज किया जाता है तो अपने आप पॉवर कट हो जाता है। तो, अब अपनी सभी चिंताओं को दरकिनार करें।
टेक्‍नो स्पार्क गो प्लस दो आकर्षक रंग योजनाओं-  ‘हिलियर पर्पल’ और ‘वैकेशन ब्लू’ में उपलब्ध है। 6299 रुपये (एमओपी) की कीमत में यह फ़ोन आज से पूरे भारत में 35000 रिटेल टचप्वाइंट्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।
'एक्सपेक्ट मोर' के ब्रांड दर्शन के अनुरूप, टेक्‍नो अपने ग्राहकों को पूर्ण 'स्मार्टफ़ोन अनुभव' प्रदान करने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। टेक्‍नो स्पार्क गो प्लस एक संपूर्ण ’वैल्यू पैकेज’ है, जो एक ‘ऑल-राउंडर’ स्मार्टफोन के साथ ही कई अनूठे ऑफर्स भी लेकर आता है।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad