इज़मायट्रिप लाया 'कलर्स ऑफ़ लाइफ' कैंपेन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, March 11, 2020

इज़मायट्रिप लाया 'कलर्स ऑफ़ लाइफ' कैंपेन




EaseMyTrip Brings ‘Colours of Life’ Campaign this Holi

नयी दिल्ली, इज़मायट्रिप अपने ग्राहकों के लिए वापस से बेहतरीन ऑफर्स लेकर आया है। यह ट्रेवल एजेंसी होली और विमेंस डे के अवसर पर ७ से १० मार्च तक के लिए कई ट्रेवल उत्पादों पर डिस्काउंट दे रही है।

इस अभियान के तहत, कंपनी आपको डोमेस्टिक फ्लाइट और इंटरनेशनल फ्लाइट बुकिंग पर  10% की छूट और बस बुकिंग पर 15% की छूट का लाभ उठाने का मौका दे रही है जहाँ पर न्यूनतम बुकिंग राशि ८००रु होगी। डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को यह बुकिंग पेयजप्प के द्वारा करनी होगी प्रोमोकोड EMTCOL का उपयोग करना होगा।

छूट के अलावा, कंपनी ने ख़ास किस्म की यात्रा के शौकीनों जैसे बाइकर्स, शॉपहॉलिक्स, पार्टी एनिमल, फूडी, फोटोग्राफर या इतिहास प्रेमियों के लिए थीम-आधारित पैकेज तैयार किए हैं। ये पैकेज ग्राहकों को मोटरसाइकिल पर्यटन, एकल यात्राएं, खाद्य पर्यटन, फोटोग्राफी आधारित टूर पैकेज, पार्टी स्थलों के लिए पैकेज और बहुत कुछ बुक करने की अनुमति देते हैं। ग्राहक लोकप्रिय ब्रांड भागीदारों जैसे क्लोविआ, ग्रोफिटर, इमेजिन, फॉरफाउंडेशनस्पा, इकोरेंटअकार, और कूलविंक्स द्वारा प्रदान किए गए विशेष ऑफ़र और छूट का लाभ उठा सकते हैं।
मौजूदा ग्राहकों को और अधिक इंगेज करने और नए यात्रियों को आकर्षित करने के लिए, कंपनी यह 4-दिवसीय लम्बा अभियान साथ लेकर आई है, जिसमें कुछ डिजिटल पहल भी की जाएगी और उपयोगकर्ता कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर  कुछ वीडियो पोस्ट कर सकेंगे और अन्य गतिविधियों में अपना योगदान कर सकेंगे।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad