एसयूवी के भविष्य की पीढ़ी की एक झलक- स्लीेक डायनैमिक लुक्स वाली टाटा हैरियर - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, September 25, 2018

एसयूवी के भविष्य की पीढ़ी की एक झलक- स्लीेक डायनैमिक लुक्स वाली टाटा हैरियर



Tata Harrier slik lokks

मुंबई। डिजाइन, प्रौद्योगिकी और बेहतरीन क्षमताओं के मामले में टाटा मोटर्स एसयूवी के भविष्य की पीढ़ी की एक झलक देने वाली, टाटा हैरियर इम्पैक्ट 2.0 डिजाइन लैंग्वेज धारण करने वाला कंपनी का पहला वाहन है बल्कि ‘‘ऑप्टीमल मॉड्युलर एफिशिएंट ग्लोबल ऐडवांस्ड’’ आर्किटेक्चर की पहली पेशकश भी है। टाटा हैरियर में स्लीेक लुक्स एवं डायनैज्मि के साथ कंपनी की महान धरोहर को बरकरार रखा गया है। इसमें बेहद मजबूत आर्किटेक्चर का संयोजन भविष्य की ओर उन्मुख डिजाइन लैंग्वेज से किया गया है। जो कि इसे बेहद लग्जुरियस मगर व्यावहारिक, आरामदायक एवं वर्सेटाइल वाहन बनाती है जिसे चलाना काफी आसान है। इस 5 सीटर मोनोकोक एसयूवी को नई पीढ़ी के ‘‘ऑप्टीमल मॉड्युलर एफिशिएंट ग्लोबल एडवांस्ड आर्किटेक्चर पर बनाया गया है जिसे लैंड रोवर के डी8 आर्किटेक्चर पर विकसित किया गया है। यह अद्वितीय आर्किटेक्चर ऑप्टिमाइज्ड टोरसियोनल और बेंडिंग स्टिफनेस की बदौलत शहरी और किसी भी तरह माहौल में उत्कृष्ट ड्राइविंग गतिशीलता प्रदान करेगा। उन्नत ऑटोमेटेड लाइन पर निर्मित हैरियर अपनी मजबूत निर्माण गुणवत्ता  के साथ एसयूवी के लिए नए मानक स्थापित करेगा।
इसके ऑक्सिलरी आइसोलेशन पैनल एक शांत और परिष्कृत इन-केबिन अनुभव प्रदान करने में मदद करेंगे। इसके अतिरिक्त, उन्नत व बेहद मजबूत स्टील का व्यापक उपयोग इसे बेहतर ताकत प्रदान करेगा जबकि कुशलता से डिजाइन किए गए क्रंपल जोन इसे इस्तेमाल करने वाले लोगों को बेजोड़ सुरक्षा प्रदान करेंगे।
टाटा हैरियर के भारत में एसयूवी सेगमेंट में एक गेम चेंजर होने की उम्मीद है, और यह वर्ष 2019 के प्रारंभ में ही एसयूवी के लिए नया बेंचमार्क बनने के लिए तैयार है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad