हीरो मोटोकॉर्प मासिक बिक्री में 750,000 वाहनों का आंकड़ा करने वाली दुनिया की पहली कंपनी बनी - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, October 3, 2018

हीरो मोटोकॉर्प मासिक बिक्री में 750,000 वाहनों का आंकड़ा करने वाली दुनिया की पहली कंपनी बनी



HERO MOTOCORP SELLS 685,047 UNITS OF MOTORCYCLES & SCOOTERS IN AUGUST 2018


नई दिल्ली।  हीरो मोटो कॉर्प  लिमिटेड ने सितंबर 2018 में 769,138 मोटरसाइकलों और स्कूटर की बिक्री की है । यह किसी भी एक महीने में कंपनी की सर्वोच्च बिक्री है।
कुल मिलाकर यह 5वां और वर्तमान वित्तीय वर्ष (2019) में तीसरा अवसर है, जब कंपनी ने एक महीने में सात लाख वाहनों की बिक्री का आंकड़ा पार किया है।
ऐसा भी  पहली बार हुआ है कि एक दोपहिया कंपनी ने मासिक बिक्री में 750,000 इकाइयों का आंकड़ा पार किया है।
हीरो मोटो कॉर्प  ने इस वित्तीय वर्ष (अप्रैल-सितंबर 2018) के  पहले छह महीनों में 4.2 मिलियन वाहनों की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। अक्टूबर और नवंबर में त्योहारी सीजन को देखते हुए कंपनी को विश्वास है कि इस वर्ष इस अवधि में खुदरा बिक्री में एक और वैश्विक मापदंड स्थापित होगा।
सितंबर महीने में हीरो मोटो कॉर्प   ने  अपनी नई  मोटरसाइकल एक्सट्रीम 200आर की बिक्री शुरू की थी। इसके साथ ही कंपनी ने एक्सट्रीम 200आर के लिये मल्टीमीडिया campaign लॉन्च किया था, जिसमें भारत के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ब्रांड एंबेसडर ।
हाल ही में बीमा नियामक  (आईआरडीए) ने दुपहिया वाहनों के लिये  पर्सनल एक्सीडेंट कवर में वृद्धि के संदर्भ में एक सर्कुलर जारी किया है, जिसके लागू होने  पर ग्राहक का खर्च बढऩे की संभावना है। सोसायटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्यूफैक्चरर्स (एसआईएएम) ने आईआरडीए से इस मामले की समीक्षा के लिये कहा है और हमें आशा है कि  परिणाम सकारात्मक होगा।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad