रिटेल में उतरी रुफिल, खोलेगी जयपुर में कैफे कॉन्सेप्ट वाले 10 डेयरी पार्लर्स - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, November 13, 2018

रिटेल में उतरी रुफिल, खोलेगी जयपुर में कैफे कॉन्सेप्ट वाले 10 डेयरी पार्लर्स


Rufil Goes Retail, Aims to set 10 Café concept Dairy Parlors in Jaipur news in hindi



रुफिलियोस की लॉन्चिंग- कैफे के कॉन्सेप्ट वाले अनूठे डेयरी पार्लर
रुफिलियोस - चित्रकूट, वैशाली नगर में अनोखा कैफे कम पार्लर लॉन्च किया गया।
जयपुर में 10 और कैफे लॉन्च करने की योजना।
महिंद्रा सेज, जयपुर में रुफिल मिल्क प्रोसेसिंग यूनिट से निकले ताजा डेयरी उत्पादों का होगा रुफिलियोस में इस्तेमाल।
रुफिलियोस में मिल्कशेक, सैंडविच, नाचो चैट, आइसक्रीम आदि की एक विस्तृत शृंखला पेश की जाएगी।
जयपुर। स्थानीय तौर पर अपनी पहुंच को विस्तार देते हुए राजेंद्र और उर्सुला जोशी फूड इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड (रुफिल) ने जयपुर के वैशाली नगर के चित्रकूट इलाके में रुफिलियोस नामक अनोखे कैफे कॉन्सेप्ट डेयरी पार्लर को लॉन्च किया। इस कैफे का लक्ष्य स्विस प्रौद्योगिकी और ज्ञान से संपन्न विश्व स्तर की शुद्धता और गुणवत्ता लिए कंपनी के मिल्क और मिल्क प्रोडक्टस को पेश करना है। यह कैफे, मिल्क शेक्स, प्रीमियम आइसक्रीम और क्विक सर्विस फूड आइटम को पेश करते हुए सभी तक स्वाद पहुंचाने पर केंद्रित हैं। इसमें किसी भी समय लगभग 15 लोगों की बैठने की जगह है।
रुफिल के एमडी  अभिषेक जोशी के मुताबिक, ‘हम आने वाले दिनों में शहर में ऐसे और कैफे लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। ये कैफे हमारे उत्पादों को हाइलाइट करेंगे और जयपुर में एक नया चलन लेकर आएंगे। हमारा लक्ष्य सबसे स्वादिष्ट तरीके से बने एक स्वादिष्ट, उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद की सेवा देना है ताकि हमारे ग्राहक रुफिलियोस में एक शानदार अनुभव का आनंद उठा सकें।’
स्विट्जरलैंड आधारित साइंटिस्ट डॉ राजेंद्र कुमार जोशी और उनकी पत्नी  उर्सुला जोशी (आरयूजे समूह) ने महिंद्रा वर्ल्ड सिटी, जयपुर में डेयरी प्रसंस्करण इकाई की स्थापना करके अपने इस प्रोजेक्ट को साकार किया है।
रुफिलियोस का उद्घाटन करते हुए आरयूजे ग्रुप की को-फाउंडर  उर्सुला जोशी ने कहा, ‘रुफिल, अंतरराष्ट्रीय मानकों से मेल खाने वाले उच्च गुणवत्ता वाले दुग्ध उत्पाद उपलब्ध करवाता है। रुफिल के विश्वस्तरीय दुग्ध उत्पादों का अनुभव देने के साथ-साथ रुफिलियोस स्थापित किए जा रहे हैं ताकि लोग कैफे में के साथ-साथ उच्च गुणवत्ता वाले दुग्ध उत्पादों से बने फूड का भी लुत्फ उठा सकें।’
रुफिल तेजी से आगे बढ़ रही है, आज जयपुर के भीतर और बाहर इसके 25 से अधिक वितरक हैं और कंपनी 2019 के अंत तक पूरे राजस्थान को कवर करने की योजना बना रही है। रुफिलियोस कैफे की लॉन्चिंग के साथ, रुफिल ने अब अपने उपभोक्ताओं तक ‘जरा हटके’ वाले अंदाज में पहुंचने का प्रयास किया है।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad