नए एफडब्ल्यू18 अल्फाऐज 4डी के संग एडिडास 4डी दौड़ को देगा नया आयाम - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, November 14, 2018

नए एफडब्ल्यू18 अल्फाऐज 4डी के संग एडिडास 4डी दौड़ को देगा नया आयाम




 ADIDAS launch FW18 ALPHAEDGE 4D


नई दिल्ली। एडिडास ने  अल्फाऐज 4डी के वैश्विक लांच की घोषणा की, एडिडास 4डी मिडसोल के साथ इंजीनियर किया गया यह फुटवियर कंट्रोल्ड ऐनर्जी रिटर्न के लिए बनाया गया है तथा गहन प्रशिक्षण के दौरान होने वाली दौड़ में यह सांस लेने योग्य कुशनिंग देता है।
एडिडास में फ्यूचर डिजाइन के क्लॉस रॉलशोवेन ने कहा, ''एडिडास 4डी हमारा अब तक का सबसे महत्वाकांक्षी मिडसोल है। जो चीज़ कॉन्सेप्चुअल फ्यूचरक्राफ्ट इनोवेशन के तौर  पर शुरु हुई थी उसने हमें न सिर्फ यह मौका दिया कि हम अपनी  मैन्युफैक्चरिंग प्रक्रियाओं के बारे में  पूरी तरह आंकड़ों से चलने वाला अनुभव भी तैयार करें जो  परफॉरमेंस क्षमता व आराम के मामले में नया मुकाम बनाए।
अल्फाऐज 4डी में खेल प्रेरित जियोमीट्रिक लैटिस ढांचा है जो स्थिरता व सपोर्ट  प्रदान करता है, और ये सब सटीकता से वहीं देता है जब चुनौती पूर्ण दौड़ या वर्कआउट के समय आवश्यकता होती है।
सही और नियंत्रित ऐनर्जी रिटर्न के लिए लैटिस ढांचा व रिस्पांसिव  कुशनिंग किसी भी कोण से दबाव को अवशोषित कर लेती है और ऊर्जा को लौटाती है, पांव को आगे की ओर बल देती है तथा जहां जरूरत हो वहां मूवमेंट को सपोर्ट करती है।
एडिडास 4डी मिडसोल को लाइट व ऑक्सीजन के साथ प्रिंट किया गया है, डिजिटल लाइट सिंथेसिस का इस्तेमाल करते हुए, कार्बन इस टेक्नोलॉजी की अग्रदूत है। डिजिटल लाइट सिंथेसिस एक प्रक्रिया है जो डिजिटल लाइट प्रोजेक्शन, ऑक्सीजन-प्रसरणशील ऑप्टिक्स और प्रोग्रामेबल लिक्विड रेसिंस का उपयोग करती है ताकि हाई  रफॉरमेंस, टिकाऊ उत्पादों को प्रिंट किया जा सके।
इस प्रक्रिया में डाटा का इस्तेमाल करके  परफॉरमेंस श्रेणी की जरूरतों को समझा जाता है और फिर अंतत: खिलाड़ी या
 उपभोक्ता की आवश्यकताओं को जाना जाता है; ताकि तय किया जा सके की कितने मूवमेंट की आवश्यकता है और उसी हिसाब से मिडसोल को सीधे कुशनिंग व स्थिरता दी जा सके।
अल्फाऐज 4डी एफडब्ल्य 18 को 17 नवंबर 2018 को दुनिया भर में लांच किया जा रहा है। यह एडिडास डॉट कॉम, एडिडास ऐप  व चुनिंदा रिटेलर्स  पर उपलब्ध होगा। भारत में इसकी कीमत रु. 27,999 है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad