एक्सॉनमोबिल ने मोबिल कार केयर और मोबिल बाइक केयर वर्कशॉप प्रोग्राम प्रस्तुत किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, December 18, 2018

एक्सॉनमोबिल ने मोबिल कार केयर और मोबिल बाइक केयर वर्कशॉप प्रोग्राम प्रस्तुत किया

Exxon mobil presents mobile car care and mobile bike care workshop


नई दिल्ली । एक्सॉनमोबिल कॉर्पोरेशन के पूर्ण स्वामित्व वाली संबद्ध कंपनी एक्सॉनमोबिल लुब्रिकेन्ट्स प्रा. लि. ने स्वतंत्र वर्कशॉप मालिकों के साथ मिलकर मोबिल कार केयर और मोबिल बाइक केयर वर्कशॉप प्रोग्राम की पेशकश की है।
यह प्रोग्राम गुणवत्तापूर्ण कार एवं बाइक सर्विस के साथ मोबिल जैसे ब्राण्ड के सर्वश्रेष्ठ श्रेणी वाले उत्पादों और सेवाओं का उपयोग कर गुणवत्ता आश्वासन पर लक्षित है,वर्कशॉप 4डब्ल्यू- मोबिल कार केयर (एमसीसी) और2डब्ल्यू सेगमेंट्स- मोबिल बाइक केयर (एमबीसी) दोनों में जरूरतों को पूरा करेगी। मोबिल ब्रांडिंग और उन्नत लुब्रिकेन्ट टेक्नोलॉजी के माध्यम से भारत भर में स्वतंत्र वर्कशॉप्स का आयोजन किया जाएगाताकि कार और बाइक मॉडल्स की एक व्यापक श्रृंखला के लिये रख-रखाव सेवाएं प्रदान की जा सकें। कार और बाइक मालिकों के लिये एक स्वच्छ और सुरक्षित वातावरण में त्वरितसरल और सुविधाजनक वाहन रख-रखाव हेतु एमबीसी और एमसीसी पहली पसंद हैं।
भारतीय रिटेल बाजार के लिये इस प्रोग्राम के बारे मेंएक्सॉनमोबिल लुब्रिकेन्ट्स प्रा. लि. के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) दीपांकर बैनर्जी ने कहा, ‘‘हमारे प्रोग्राम के इस विस्तार से एक्सॉनमोबिल ने ग्राहकों को उनके वाहनों की सुरक्षा और अधिकतम उपयोग के लिये विश्व-स्तरीय सहयोग प्रदान करने की दिशा में एक और कदम बढ़ाया है। स्वतंत्र वर्कशॉप मालिकों के साथ भागीदारी कर हम यह सुनिश्चित कर सकेंगे कि हमारे ग्राहकों को कम लागत वाले और मानकीकृत सेवा केन्द्र मिलें।’’
वर्तमान में भारत में मोबिल के पास मोबिल कार केयर और मोबिल बाइक केयर के अंतर्गत 100 से अधिक वर्कशॉप्स हैं। इन वर्कशॉप्स पर ग्राहक को सर्वश्रेष्ठ श्रेणी की गुणवत्ता के लुब्रिकेन्ट्स और उन्नत सेवा अत्यंत योग्य और प्रतिबद्ध कर्मचारियों द्वारा प्रदान की जाएगी।
इस बारे में एक्सॉनमोबिल लुब्रिकेन्ट्स प्रा. लि. के भारत में बाजार विकास निदेशक कपिल मित्तल ने कहा‘‘एक्सॉनमोबिल अपने उत्पादों और इस प्रभावी ग्राहक संलग्नता प्रोग्राम के जरिये प्रौद्योगिकी में अग्रणी होने का प्रदर्शन करता हैजिससे ग्राहक अनुभव पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। यह प्रोग्राम सुविधाजनक,विश्वसनीय और व्यापक कार केयर एवं बाइक केयर सेवाएं उपभोक्ताओं को प्रदान करने पर लक्षित है।’’
यह प्रोग्राम वर्कशॉप मालिकों को ब्रांडिंगउत्पाद और सामग्री सहयोग प्रदान करेगा। एमसीसी और एमबीसी आउटलेट्स रख-रखाव के लिये विशेषज्ञ अनुशंसा,विस्तृत जाँच और मूल्यांकन रिपोर्ट उचित मूल्य पर पारदर्शी तरीके से देंगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad