स्टार इंडिया की ओर से लॉन्च किया गया ’स्टार वैल्यू पैक’ - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, December 21, 2018

स्टार इंडिया की ओर से लॉन्च किया गया ’स्टार वैल्यू पैक’

 Star India launches its landmark 'Star Value Pack' making Sports accessible to every Indian at unbelievable prices!- Jaipur


मुंबई। स्टार इंडिया का मानना है कि हर भारतीय की मनोरंजन की अपनी पसंदीदा खुराक के साथ-साथ  क्रिकेट, कबड्डी, फुटबॉल जैसे खेलों की उच्च गुणवत्ता वाली खेल सामग्री तक पहुंच होनी चाहिए। इसी सोच के साथ सात भाषाओं में ’स्टार वैल्यू पैक’ को लॉन्च किया गया है। परिवार में सभी के लिए क्वालिटी कंटेंट प्रदान करते हुए, स्टार वैल्यू पैक में एंटरटेनमेंट, मूवीज, एजुकेशन और स्पोर्ट्स के सबसे बेहतरीन चैनल और सामग्री शामिल है। दर्शकों को अविश्वसनीय रूप से सस्ती कीमतों पर विवो आईपीएल, आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप, बीसीसीआई टूर्नामेंट, विवो प्रो कबड्डी लीग, हीरो इंडियन सुपर लीग और कई स्पोर्ट्स का बेहतरीन प्रसारण मिलता है। यह पहल, 29 दिसंबर, 2018 से शुरू होने वाले नए टैरिफ के अनुकूल है जो उपभोक्ताओं को केवल उनकी ओर से चुनी गई सामग्री का भुगतान करने के लिए और मजबूत करती है।
स्टार इंडिया के प्रबंध निदेशक संजय गुप्ता कहते हैं, ’हमारा मानना है कि मनोरंजन और खेल, देश को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। स्टार वैल्यू पैक में स्पोर्ट्स को शामिल करते हुए हमारा लक्ष्य हर भारतीय के लिए मनोरंजन और खेल का आनंद लेना सुलभ करना है और इस तरह देश में खेल को बढ़ावा देना भी है। स्टार वैल्यू पैक अविश्वसनीय रूप से किफायती दरों पर सामान्य मनोरंजन, फिल्में, खेल और नॉलेज कंटेंट के हमारे व्यापक भंडार से दर्शकों को सबसे अच्छा प्रदान करता है। हम 25 वर्षों से भारत भर में लाखों दर्शकों को मनोरंजन और सेवाएं देने के साथ-साथ इंस्पायर कर रहे हैं। अपनी पसंद के मामले में उपभोक्ता को और अधिक समृद्ध और कीमत के लिहाज से किफायती बनाते हुए हम बहुत खुश हैं।’
स्टार नेटवर्क का कंज्यूमर अवेयरनैस कैम्पेन
स्टार इंडिया ने स्टार वैल्यू पैक के अविश्वसनीय रूप से किफायती होने के बारे में उपभोक्ताओं को जानकारी देने के लिए समूचे भारत में एक मल्टी-मीडिया, मल्टी-स्टार कैम्पेन शुरू किया है। आमिर खान, मोहनलाल, कमल हसन, नागार्जुन, एमएस धोनी, बंगाली फिल्म स्टार देव, कन्नड़ फिल्म स्टार दर्शन तोगुदीप, स्वप्निल जोशी जैसे मेगा सितारे देश भर में इस पैक को लेकर उपभोक्ताओं के बीच जागरूकता जगाएंगे। दिव्यंका त्रिपाठी, गौतम रोडे, शरद मल्होत्रा, भूमिका गुरुंग, सुशांत सिंह जैसी अन्य प्रमुख स्टार नेटवर्क टेलीविजन हस्तियां भी इस कैम्पेन में शामिल की जाएंगी।
स्टार वैल्यू पैक के अलावा, स्टार इंडिया ने उपभोक्ताओं को अपनी पसंद का राजा बनाने और मनोरंजन प्रदान करने के तरीकों के बारे में विचार करते हुए स्टार प्रीमियम पैक का चयन करने का विकल्प भी दिया गया है जिसमें स्टार वैल्यू पैक सामग्री के साथ-साथ इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट, मूवी, लाइफ स्टाइल और प्रीमियर लीग, ग्रैंड स्लैम इवेंट्स और फॉर्मूला 1 जैसे स्पोर्टिंग इवेंट्स शामिल हैं। सात भाषाओं में उपलब्ध, स्टार प्रीमियम पैक अपनी आवश्यकता को लेकर स्पष्ट दर्शकों की मांग को पूरा करता है।
मनोरंजन, फिल्में, खेल और नॉलेज जैसे पहलुओं को समेटे हमारे आठ भाषाओं में 60 से अधिक चैनल, स्टार इंडिया को एक संपूर्ण ऑफर देने में सक्षम करते हैं। स्टार की ए-ला-कार्टे पेशकश उपभोक्ताओं को केवल वही सदस्यता लेने की अनुमति देती है जो वे देखना चाहते हैं। चैनलों के सर्वोत्तम मिश्रण के साथ बेहतरीन अनुभव देने के लिए विभिन्न क्षेत्रीय-भाषी प्राथमिकताओं के आधार पर चैनलों का गुलदस्ता तैयार किया जाता है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad