टाटा मोटर्स ने जयपुर में तीन नई पैसेंजर व्‍हीकल डीलरशिप्‍स का उद्घाटन किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, December 22, 2018

टाटा मोटर्स ने जयपुर में तीन नई पैसेंजर व्‍हीकल डीलरशिप्‍स का उद्घाटन किया


Tata Motors inaugurates three new passenger vehicle dealerships in Jaipur

जयपुर। टाटा मोटर्स ने जयपुर में तीन नये अत्‍याधुनिक फुल-रेंज पैसेंजर व्‍हीकल शोरूम्‍स और वर्कशॉप्‍स का उद्घाटन किया। इन तीन नये शोरूम को राजस्‍थान में एक ही दिन में छह डीलरशिप्‍स के उद्घाटन के एक हिस्‍से के रूप में लॉन्‍च किया गया था। इन शोरूम एवं वर्कशॉप के उद्घाटन के साथ कंपनी ने श्रेणी में अग्रणी अपने ऑटोमोटिव अनुभव का विस्‍तार किया है। यह डीलरशिप टाटा मोटर्स की टर्नराउंड 2.0 रणनीति के अनुरूप, इसकी आक्रामक नेटवर्क विस्तार योजनाओं की दिशा में उठाया गया एक कदम है। इन तीन डीलरशिप्‍स का नाम है- मेसर्स रोशन मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड, मेसर्स फर्स्‍ट मोबिटल प्राइवेट लिमिटेड (ट्रेड नाम - टेकव्‍हील्‍स) और मेसर्स अकार फोरव्‍हील प्राइवेट लिमिटेड तथा ये सभी जयपुर में महत्‍वपूर्ण स्‍थानों पर स्थित हैं, जो सभी ग्राहकों की जरूरतों को प्रभावी ढंग से पूरा करेंगी। 
मयंक पारीक, प्रेसिडेंट-पैसेंजर व्‍हीकल्‍स बिजनेस यूनिट,टाटा मोटर्स ने इसका उद्घाटन किया। इन डीलरशिप्‍स के साथजयपुर में कंपनी के डीलरशिप्‍स की कुल संख्‍या 7 तक पहुंच गई है। जयपुर में इसके 10 सेल्‍स प्‍वाइंट्स हैं और समूचे राज्‍य में 34 सेल्‍स टच प्‍वाइंट्स के साथ इसके 19 डीलरशिप्‍स हैं। ये नये डीलरशिप्‍स टाटा मोटर्स के नई पीढ़ी की पैसेंजर कारों की बेमिसाल रेंज के साथ शहर के आकांक्षी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेंगे।

टाटा मोटर्स में पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट  मयंक पारीक ने कहा, चूंकि हमारे ब्रांड वादे के मूल में कनेक्टिंग एस्पिरेशंस पर खरा उतरना है। टाटा मोटर्स में हम अपने नेटवर्क पार्टनर्स के साथ मिलकर उपभोक्ताओं को सॉलिड प्रॉडक्ट और शोरूम का बेहतरीन एक्सपीरियंस देना चाहते हैं। अपनी टर्न अराउंड2.0 यात्रा के एक हिस्से के रूप में हम बिजनेस के अलग-अलग तरीकों के प्रति अपने को अनुकूल बना रहे हैं। परफॉर्मेंस और मुनाफा लेने की क्षमता को सुधारने के लिए कंपनी अपना सेल्स नेटवर्क और उपभोक्ता अनुभव सुधारने पर ध्यान दे रही है। अपने बदलाव के सफर के हिस्से के रूप में हमारा मौजूदा फोकस स्‍थायी रूप से जीतने पर है। हम उंची अपेक्षाओं वाले  अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने नेटवर्क को बढ़ाना जारी रखेंगे।”

आधुनिक तकनीक से लैस नई डीलरशिप्‍स टाटा मोटर्स के नेक्सट जेनरेशन पीवी लाइनअप की बिक्री करेंगी। कंपनी उपभोक्ताओं के लिए वर्कशॉप की पेशकश करती है, जो अत्याधुनिक उपकरणों,उन्‍नत मैकेनाइजेशन और ऑटोमेशन से सुसज्जित हैं। टाटा मोटर्स का उद्देश्य अपनी पहुंच को आक्रामकता से बढ़ाना है। इन शोरूम्‍स के माध्यम से टाटा मोटर्स अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्‍ठ मूल्‍य और अनुभव देना जारी रखेगा। टाटा मोटर्स के टर्न अराउंड 2.0 के सफर में हम पीवी सेगमेंट में स्थिर जीत पर फोकस करना चाहते है। इसके साथ ही हमारा मकसद बाजार में अपनी मौजूदगी और पीवी में वॉल्‍यूम को बढ़ाना है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad