होण्डा 2 व्हीलर्स ने शुरू किया राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह 2019 - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, February 5, 2019

होण्डा 2 व्हीलर्स ने शुरू किया राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह 2019



Honda 2Wheelers kick-starts National Road Safety Week 2019


नई दिल्ली। सुरक्षित परिवहन को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता को सशक्त बनाते हुए होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने आज राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह 2019 की शुरूआत की। जिसका आयोजन 4 फरवरी से 10 फरवरी 2019 के बीच किया जा रहा है। सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय द्वारा निर्धारित विषय सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा के मद्देनज़र होण्डा लोगों को रुहेलमेट ऑन लाईफ ऑन का संदेश देगी।
देश भर में सड़क सुरक्षा के बारे में जागरुकता फैलाने के लिए होण्डा ने राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह 2019 के मौके पर अपने 986 डीलरों, 4 मैनुफैक्चरिंग प्लांट्स, 16 ज़ोनल कार्यालयों, 5 क्षेत्रीय कार्यालयों और मुख्यालय में सड़क सुरक्षा शपथ का आयेाजन किया। अपनी इस पहल को आगे बढ़ाते हुए होण्डा अपने 13 टैªफिक पार्कों के माध्यम से देश भर में हज़ारों लोगों को शिक्षित करने के लिए कोरपोरेट्स, शैक्षणिक संस्थानों एवं 5800 से अधिक नेटवर्क के साथ मिलकर विशेष गतिविधियों का आयोजन करेगी।

उत्तर से लेकर दक्षिण तक होण्डा कई गतिविधियों का आयोजन कर रही है जैसे दोपहिया वाहन चालकों के लिए सड़क सुरक्षा सत्र एवं प्रशिक्षण। जयपुर में विशाल 3 दिवसीय सड़क सुरक्षा कार्निवाल का आयोजन किया जा रहा है तो एलेप्पी (केरल) में सुरक्षा स्कूटर रैली के माध्यम से सड़क सुरक्षा का संदेश दिया जा रहा है। भोपाल में सुरक्षा साइक्लिंग वर्कशॉप का आयोजन किया जा रहा है, तो पुणे एवं कोलकाता में कॉलेज के युवाओं को सड़क सुरक्षा का प्रशिक्षण दिया जा रहा है। इस तरह होण्डा सप्ताह के दौरान देश भर में रोचक गतिविधियों का आयोजन कर रही है।

इस मौके पर प्रभु नागराज- वाईस प्रेज़ीडेन्ट, ब्राण्ड एण्ड कम्युनिकेशन, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिय प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘होण्डा 2 व्हीलर्स ‘हर किसी की सुरक्षा’ के लिए प्रतिबद्ध है। हमने इसी साल अपने राष्ट्रव्यापी सड़क सुरक्षा जागरुकता अभियान की शुरूआत की और अब राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के माध्यम से हम अपने सड़क सुरक्षा प्रयासों को विस्तारित कर रहे हैं। हम इस साल की थीम सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा के माध्यम से अपनी  रुहेलमेट ऑन लाईफ ऑन पहल को आगे बढ़ाएंगे, अपने एसोसिएट्स के साथ मिलकर हम 5800 टचपॉइन्ट्स के ज़रिए लोगों को सड़क सुरक्षा का संदेश देंगे। इसके अलावा सप्ताह के दौरान हमारे टैªफिक टेªनिंग पार्कों में विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से भारतीय सड़कों को अधिक सुरक्षित बनाने के प्रयास किए जाएंगे।’’


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad