कल्याण ज्वेलर्स का वेलेंटाइन डे के लिए ज्वेलरी विशलिस्ट - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, February 13, 2019

कल्याण ज्वेलर्स का वेलेंटाइन डे के लिए ज्वेलरी विशलिस्ट



Kalyan Jewellers' Valentine's Day Listicle | Request to disseminate today

डायमंड और जड़ाऊ आभूषणों पर विशेष छूटों की पेशकश

मुंबई। वेलेंटाइंस डे को यदि प्रेम दिवस कहें तो इसमें कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी, इस दिल अलग-अलग तरीकों से प्यार का इजहार किया जाता है - और प्यार के इस मौसम के दौरान, कल्याण ज्वेलर्स ने अपने तरह के अनूठे वेलेंटाइंस डे ज्वेलरी विशलिस्ट जारी की है। यदि आप अपने प्रेमी या प्रेमिका, अपनी अर्द्धांगिनी या स्वयं (स्वयं को कुछ खास दिखाने के लिए) के लिए वेलेंटाइन डे का उपहार तय नहीं कर पाये हैं, तो आप यहां कल्याण ज्वेलर्स द्वारा अत्यंत विचारपूर्वक तैयार की गई विशलिस्ट की मदद ले सकते हैं।

वेलेंटाइन डे की खास विशलिस्ट में कल्याण ज्वेलर्स की ओर से पेश की गई आभूषणों की उत्कृष्ट रेंज शामिल है। आप चाहे किसी के प्रति अपने सदाबहार इश्क का इजहार करना चाहते हैं या कोई नवविवाहित जोड़ा प्यार के अपने पहले मौसम की खुशियां मनाने की तैयारी में हो या फिर अल्हड़ उम्र के प्रेमी हों, या वो जो स्वयं के प्रति ही अपने प्यार को प्रकट करना चाहते हों, आभूषणों की इस विशलिस्ट में सभी के लिए कुछ-न-कुछ अवश्य मौजूद है।

इस विशलिस्ट में गोल्ड, रोज गोल्ड एवं डायमंड्स के हल्के आभूषण - जैसे रिंग्स से लेकर ईयररिंग्स और डैंग्लर्स से स्टायलिश ब्रेसलेट्स एवं पेंडेंट्स शामिल हैं। इस खास विशलिस्ट को विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है, जो अपने परिवार, दोस्तों और किसी खास के प्रति अपने प्यार का इजहार कर इस विशेष दिन की खुशियां मनाना चाहते हैं। इन उत्पादों में कल्याण ज्वेलर्स के आभूषणों के विभिन्न कलेक्शंस जैसे-मुद्रा, लया और ग्लो के अलग-अलग डिजाइंस शामिल हैं।

इस ज्वेलरी ब्रांड ने प्यार के इस मौसम की खुशियां मनाने के लिए एक खास ऑफर की भी पेशकश की है। 10,000 रु. और इससे अधिक की खरीद पर, ग्राहकों डायमंड ज्वेलरी पर 10 प्रतिशत की विशेष छूट और महंगे एवं अनकट ज्वेलरी पर 7.5 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं। वेलेंटाइन डे के इस खास ऑफर का लाभ वेलेंटाइन डे - 14 फरवरी, 2019 तक देश भर में मौजूद कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम्स में लिया जा सकता है।

वेलेंटाइन डे के लिए ऐसा परफेक्ट गिफ्ट ढूंढने वालों को उनके मनपसंद का हर आभूषण इस विशलिस्ट में मिलेगा, जिससे प्यार, दोस्ती और आत्मीयता के अटूट बंधन की झलक मिले।



दिल के आकार का रोज गोल्ड पेंडेंट
क्या आज प्रोपोज कर रहे हैं? तो एक ऐसा उपहार दें जो उसकी खूबसूरती में चार चांद लगा दे! पेश है, कल्याण ज्वेलर्स का दिल के आकार का खास रोज गोल्ड पेंडेंट, जो वेलेंटाइन डे की विशेष ज्वेलरी है

रोज गोल्ड ब्रेसलेट
सुविचारित तरीके से तैयार किया गया प्यार का बंधन। अपनी प्रेमिका को यह खूबसूरत गोल्ड ब्रेसलेट अपनी प्यार की निशानी के रूप में उपहारस्वरूप भेंट करें!

दिल के आकार का रोज गोल्ड पेंडेंट इस खूबसूरत दिल के आकार के रोज गोल्ड पेंडेंट के साथ इस वेलेंटाइन हफ्ते उससे अपने प्यार का इजहार करें

गोल्ड रिंग
इस वेलेंटाइन डे, बिना कुछ सोचे, बिना इंतजार किये, बस इसे खरीदें और इसे पहना दें!



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad