ओयो होटल्स ने राजस्थान साइक्लिंग एसोसिएशन को दिया सहयोग - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, February 3, 2019

ओयो होटल्स ने राजस्थान साइक्लिंग एसोसिएशन को दिया सहयोग





OYO assists Rajasthan Cycling Association - Offers comfortable accomodation






जयपुर। दक्षिणी एशिया की सबसे बड़ी, चीन की टॉप 5 में से एक और दुनिया में होटल्स, होम्स एवं गुणवत्तापूर्ण लिविंग स्पेसेज़ की सबसे तेज़ी से विकसित होती चेन ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने हाल ही में ज़रूरतमंद एथलीट्स को अपनी सेवाएं और सहायता देने के लिए हाथ बढ़ाए। नेशनल साइक्लिंग चैम्पियनशिप के मद्देनज़र शहर में बड़ी संख्या में राष्ट्रीय और अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के एथलीट्स पहुंचे। हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार खेल कार्यक्रम के दौरान एथलीट्स के स्टे का उचित इंतज़ाम न होने के कारण उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा, ऐसे में ओयो होटल्स ने इन खिलाड़ियों को जयपुर में निःशुल्क अकॉमोडेशन सेवाएं प्रदान करने का फैसला लिया। आयोजक समिति से बात करने के बाद ओयो ने अपने होटल में लगभग 40 साइक्लिस्ट्स के स्टे का इंतज़ाम किया। इस तरह उन्हें प्रतियोगिता के दौरान न केवल बेहतरीन स्टे का अनुभव मिला, बल्कि उनका माला से औपचारिक स्वागत भी किया गया।
आदित्य घोष, सीईओ- भारत और दक्षिणी एशिया, ओयो होटल्स एण्ड होम्स, जिन्होंने खेल मंत्री, साइक्लिंग फेडरेशेन ऑफ इण्डिया, भारतीय ख्ेाल प्राधिकरण एवं अन्य खेल अधिकारियों को ट्वीट भी किया, उन्होंने कहा, ‘‘हमारे लिए गर्व की बात है कि हमें देश के इन नायकों का स्वागत करने का मौका मिला है। ये खिलाड़ी कड़ी मेहनत करके देश का नाम रौशन करते हैं। ऐसे में उन्हें गुणवत्तापूर्ण अकॉमोडेशन सेवाएं मिलने में कोई परेशानी नहीं आनी चाहिए, ताकि वे बिना किसी रुकावट के अपने सपनों को साकार कर सकें। ओयो होटल्स में हमें खुशी है कि हम नेशनल साइक्लिंग चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगियों को आरामदायक अकॉमोडेशन सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि इससे उन्हें अच्छी तरह खेलने में मदद मिलेगी और वे देश को गौरवान्वित कर सकेंगे।’’

ओयो के सहयोग से हमारे साइक्लिस्ट्स को ओयो में कॉम्प्लीमेंटरी स्टे मिला है, जहां उन्हें अच्छी गुणवत्ता की आरामदायक सुविधाएं मिल रही हैं। ओयो होटल्स के स्टैण्डर्डाइज़्ड अकॉमोडेशन स्पेशियस, एयर-कंडीशन्ड कमरे, स्पॉटलैस लिनेन, फ्री वाई-फाई, हाइजीनिक वॉशरूम और कुशल स्टाफ के साथ मेहमानों को हॉस्पिटेलिटी का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करते हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad