इज़ माय ट्रिप ला रहा है “क्रिकेट ट्रेवल लीग“ कैंपेन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, April 11, 2019

इज़ माय ट्रिप ला रहा है “क्रिकेट ट्रेवल लीग“ कैंपेन


Easemytrip.com starts cricket travel league campaign



अब क्रिकेट सीजन को सेलिब्रेट करें अपनी यात्रा पर भारी छूट के साथ
नयी दिल्ली . भारत में क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं है, बल्कि एक भावना मानी जाती है और प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों और टीमों को मैचों के दौरान स्टेडियम में खेलते देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं। प्रसंशकों के बीच क्रिकेट मैदान पर अपनी पसंदीदा टीमों एक-दूसरे के खिलाफ मैच खेलते देखने का खुमार फिर से शुरू हो चुका है।
इस क्रिकेट सीजन का जश्न मनाने और इसे और भी अधिक रोमांचक बनाने के लिए,  इज़मायट्रिपडॉटकॉम यात्रियों की बढ़ती मांगों की पूर्ति के लिए विभिन्न यात्रा सेवाओं पर खास ऑफर्स लेकर आ रहा है।
भारत की सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ट्रेवल एग्रीगेटर में से एक, इज़मायट्रिप ने अपने इस कैंपेन को “क्रिकेट ट्रेवल लीग“ का नाम दिया है।  इस सेल के दौरान कंपनी के सारे मौजूदा और नए ग्राहक अपनी हवाई यात्रा, होटल और बस टिकट पर भारी छूट पा सकते हैं।
यह कैंपेन 10 अप्रैल, 2019 से शुरू होने जा रहा है और 12 अप्रैल, 2019 को समाप्त होगा।
क्रिकेट ट्रेवल लीग कैंपेन के साथ, ग्राहक घरेलू उड़ान बुकिंग पर 4444 रु. तक और अंतर्राष्ट्रीय उड़ान बुकिंग पर 20, 044 रु तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।  इसी तरह, जो यात्री होटल में ठहरने की बुकिंग कर रहे हैं, उन्हें घरेलू होटलों पर रु. 4444 और अंतर्राष्ट्रीय होटलों पर रु. 6666 तक की छूट मिल सकती है। बस टिकटों पर 15þ (रु. 244 तक) का फ्लैट डिस्काउंट उपलब्ध है।
अपने कैंपेन को सफल बनाने के लिए, इज़मायट्रिप ने आरबीएल, बैंक ऑफ बड़ौदा और कोटक महिंद्रा बैंक के साथ भागीदारी की है और एक विशाल उपभोक्ता आधार तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है। परन्तु, प्रत्येक कार्ड पर केवल एक ही ट्रांज़ैक्शन की अनुमति है। यह सेल इज़मायट्रिपडॉटकॉम वेबसाइट, मोबाइल साइट और इसके एंड्रॉइड और आइओएस   ऐप पर उपलब्ध है और ग्राहक कूपन कोड म्डज्ब्ज्स् लगाकर इंस्टेंट डिस्काउंट के रूप में इसका फायदा उठा सकते हैं। 
यह ऑफर यहीं ख़तम नहीं होता, इस कैंपेन में भाग लेने वाले ग्राहकों को मिल सकता है कई सारे ब्रांड जैसे बैगरिस, डॉ औएटकर, एनीटाइम फिटनेस, रोहतो और पोरट्रॉनिक्स
से मुफ्त उपहार। इस सेल के दौरान तुर्की एयरलाइंस, अलीतालिया और ओमान एयर  इज़मायट्रिप के ग्राहकों को कुछ खास छूट दे रही है।     

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad