होण्डा ने देश भर में शुरू की नियो स्पोर्ट्स कैफ़ेे प्रेरित सीबी300आर की डिलीवरी - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, April 9, 2019

होण्डा ने देश भर में शुरू की नियो स्पोर्ट्स कैफ़ेे प्रेरित सीबी300आर की डिलीवरी


 Honda 2 Wheelers Press Release - Honda commences nationwide deliveries of Neo Sports Café inspired CB300R


आधिकारिक एक्सेसरीज़ की नई रेंज की शुरूआत  

चण्डीगढ़, जयपुर, दिल्ली और हरियाणा में पहले उपभोक्ताओं ने की नियो स्पोर्ट्स कैफ़े की सवारी
एक्सेसरीज़ में शामिल हैंः
-16 स्वतन्त्र एक्सेसरीज़ जो स्पोर्ट्स कैफ़े का नया और बेहतर अनुभव प्रदान करेंगी
-उपभोक्ताओं की ज़रूरतों के अनुसार ‘कस्टमाइज़्ड एक्सेसरी किट्स’ - प्रीमियम, प्रोटेक्शन, स्टैण्डर्ड और स्पोर्ट्स

गुरूग्राम.होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने आज देश भर में सीबी300आर की डिलीवरी शुरू कर दी है, इसी के साथ कंपनी ने चण्डीगढ़, जयपुर, दिल्ली और गुरूग्राम में कुछ पहले उत्सुक उपभोक्ताओं को इसकी चाबियां सौंपी। अन्य शहरों में भी जल्द ही सीबी300आर की डिलीवरी शुरू की जाएगी। होण्डा ने 4 कस्टमाइज़्ड किट्स- प्रीमियम, प्रोटेक्शन, स्टैण्डर्ड और स्पोर्ट्स और 16 स्वतन्त्र विकल्पों के साथ नई एक्सेसरीज़ भी पेश की हैं।
‘सिर्फ सवारी को रोचक राईड’ में बदलने के लिए पेश की गई शानदार स्पोर्ट्स रोडस्टर, सीबी300आर राइडर को  रोचक और मजे़दार राईड का अनुभव प्रदान करती है। इसकी लाईटवेट बॉडी, वाईड एवं फ्लैट हैण्डलबार सीबी300आर को और अधिक एनर्जेटिक बनाते हैं।
सीबी300आर की डिलीवरी की शुरूआत पर बात करते हुए  यदविंदर सिंह गुलेरिया, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट- सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘भारतीय मिडल वेट बाइकिंग प्रेमियों ने नियो स्पोर्ट्स कैफे से प्रेरित होण्डा सीबी300आर का स्वागत बेहद जोश और उत्साह के साथ किया है।
फरवरी में इसके लॉन्च के बाद से मिली शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुए हमने अतिरिक्त मांग को पूरा करने के लिए अपनी उत्पादन योजनाओं में संशोधन किया है।’’
सीबी300आर के लिए आधिकारिक एक्सेसरीज़
उपभोक्ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए होण्डा ने सीबी 300आर के लिए आधिकारिक एक्सेसरीज़ की एक रेंज पेश की है। इस रेंज में 16 स्वतन्त्र वैकल्पिक एक्सेसरीज़ शामिल हैं। उपभोक्ता अपनी ज़रूरत और पंसद के अनुसार विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए 4 कस्टमाइज़्ड किट्स में भी अपने लिए उचित किट का चुनाव कर सकते हैं।
होण्डा सीबी300आर दो शानदार रंगों- मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक और कैंडी क्रोमोस्फेयर रैड में रु 2.41 लाख (एक्स-शोरूम, देश भर में) की कीमत पर उपलब्ध है। इसकी बुकिंग्स देश भर में एक्सक्लुज़िव विंग वर्ल्ड डीलरशिप्स पर की जा सकती हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad