ओयो लॉन्च किया ओयो नियर यू - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, April 23, 2019

ओयो लॉन्च किया ओयो नियर यू




 OYO launches OYO Near You


नई दिल्ली। भारत की सबसे बड़़ी, दुनिया में होटल्स, होम्स एवं क्वालिटी स्पेसेज़ की सबसे तेज़ी से विकसित होती और छठी सबसे बड़ी चेन ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने आज एक अनूठी पहल / ओयो नियर यू का लॉन्च किया जो उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगी। ये कार्यक्रम उन स्थानीय लोगों एवं यात्रियों को अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे जो किसी सुविधाजनक लोकेशन पर किफ़ायती दरों पर रिलेक्सिंग सेवाओं का लाभ उठाना चाहते हैं और अपने रोज़मर्रा की दिनचर्या एवं काम की भागदौड़ से ब्रेक लेना चाहते हैं।
इस पहल के तहत ओयो के विभिन्न होटलों, खासतौर पर ओयो टाउनहाउस (जो हर माह औसतन 1500 मेहमानों को अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं) में विभिन्न प्रकार की गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा, जैसे वाईन टेस्टिंग, हाउस पार्टी, कॉमेडी शो, लाईव परफोर्मेन्स, मुवी स्क्रीनिंग, वर्कशॉप, आर्ट जम्बूरी। साथ ही मेहमानों को स्वादिष्ट भोजन और ड्रिंक्स का लुत्फ़ उठाने का मौका भी मिलेगा। कार्यक्रमों में परफोर्म करने वाले कुछ जाने-माने कलाकारों में अनुभव बस्सी, इंडी ट्रिग, मुज़ीकोफिलर्स, डी जे एजे, रोटन गिटार्स, इंदर साहनी, गौरव महाना, तफरी बैण्ड, डीजे लिल्ट आदि शामिल हैं। 
इस लॉन्च पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए  अंकित टंडन, चीफ़ ऑपरेटिंग ऑफिसर, ऑपरेटेड बिज़नेस, ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने कहा, ‘‘हमें / ओयो नियर यू का लॉन्च करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। एक ब्राण्ड के रूप में मेहमानों को गुणवत्तापूर्ण लिविंग स्पेसेज़ का अनुभव प्रदान करने, लाखों मेहमानों के लिए इन सेवाओं को सुलभ एवं किफायती बनाने के उद्देश्य से हम बड़े गर्व के साथ अपने उपभोक्ताओं के लिए नई कैटेगरीज़ पेश कर रहे हैं। पिछले कुछ सालों के दौरान लोगोें के यात्रा करने केे तरीके में तेज़ी से बदलाव आया है, वे आज सिर्फ ऐतिहासिक स्मारकों को ही नहीं देखना चाहते  बल्कि अपनी यात्रा के दौरान स्थानीय संस्कृति से लेकर स्थानीय व्यंजनों, संगीत आदि का भी वास्तविक अनुभव प्राप्त करना चाहते हैं।’’ 
उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, ‘‘/ ओयो नियर यू के साथ हम न केवल यात्रियों को बल्कि उन स्थानीय लोगों को भी आरामदायक, किफ़ायती एवं भरोसेमंद हॉस्पिटेलिटी का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो नए अनुभव पाना चाहते हैं। इस ब्राण्ड के माध्यम से हम नेबरहुड अवधारणा को और अधिक रोचक एवं जीवंत बनाना चाहते हैं तथा उपभोक्ताओं को अनूठे एवं बेहतरीन तरीके से क्यूरेट किए गए कार्यक्रमों के साथ बेजोड़ अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। आज यात्री सिर्फ आराम के लिए ही होटल में नहीं ठहरना चाहते बल्कि ऐसे होटलों को पंसद करते हैं जो उन्हें खास अनुभव प्रदान कर उनकी यात्रा को यादगार बना दें। ओयो पहली होटल चेन्स में से एक हैं जो यात्रियों एवं स्थानीय नागरिकों के लिए बजट से मिड-स्केल होटल्स में इस तरह की अनूठी पेशकश लेकर आए हैं और जिन्होंने उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए निवेश किया है।’’
दिल्ली एवं एनसीआर में / ओयो नियर यू के लॉन्च के साथ इन कार्यक्रमों का आयोजन जीके 1, जीके 2, न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी, सेक्टर 15 गुरूग्राम, साउथ सिटी 1 गुरूग्राम और सेक्टर 47 गुरूग्राम में किया जाएगा। इन कार्यक्रमों की कीमत रु 299 होगी, जिसमें कॉम्प्लीमेंटरी बेवरेजेज़ और फूड स्टॉल्स तक पहुंच शामिल है।
आने वाले महीनों में ओयो नियर यू, का लॉन्च जल्द ही अन्य शहरों जैसे बैंगलुरू, गोवा, कोलकाता, मुंबई, चेन्नई, जयपुर, हैदराबाद, पुणे आदि में भी किया जाएगा।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad