जोलो ने किफायती कीमत पर प्रीमियम जेडएक्स स्मार्टफोन (6जीबी$ 128 जीबी) लॉन्च किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, April 23, 2019

जोलो ने किफायती कीमत पर प्रीमियम जेडएक्स स्मार्टफोन (6जीबी$ 128 जीबी) लॉन्च किया




the XOLO-ZX  launch in India


नई दिल्ली।  भारतीय स्मार्ट फोन ब्रांड जोलो ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन ‘जोलो जेडएक्स’ को दो वैरियंट में लॉन्च किया है- 4 जीबी और 6 जीबी। शानदान डिजाइन और हैरान कर देने वाले फीचर के साथ आए इस फोन में युवाओं की पहली पसंद बन जाने के सारे आकर्षण हैं। जोलों में 2.5डी कर्व कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 (19ः 9) के साथ 6.22 इंच एचडी$नॉच डिस्प्ले है, जिसके चलते आप एक हाथ से भी फोन की सुविधानजक नेविगेशन कर सकते हैं। 4 जीबी $ 64 जीबी संस्करण की शुरुआती कीमत 11,499 रुपए हैं जबकि 6 जीबी $ 128 जीबी वैरिएंट की कीमत 13,999 रुपए रखी गई है। इसके चलते यह आज बाजार का सबसे किफायती 6 जीबी रैम स्मार्टफोन बना गया है। 128 जीबी स्टोरेज है ताकि ग्राहक अपने वीडियो, पसंदीदा संगीत, फोटो और एप्लिकेशन डेटा को फोन से निकालने की चिंता किए बिना फोन में पसंदीदा कंटेंट स्टोर कर सकें।
जोलो जेडएक्स को 13 एमपी $ 5एमपी कैमरे के साथ ड्यूल टोन फ्लैश से जोड़ा गया है जो कि असली कलर रिप्रोडक्शन सुनिश्चित करने के लिए एम्बिएंट लाइट के सबसे करीब लाइट का उत्सर्जन करता है। फोटोग्राफ के प्रति उत्साही के लिए फोन एआई रिफोकस (रियर कैमरा) और एआई पॉट्रेट मोड के साथ एम्बेडेड है। जोलो जेडएक्स उपयोगकर्ताओं को छह अलग-अलग मोड में फोटो की सुविधा देता है, जिसमें विभिन्न प्रकाश प्रभाव शामिल है, ताकि आपकी ओर से खींची गई फोटो को एक प्रोफेशनल जैसा अंदाज मिल सके। स्मार्टफ़ोन का सैकेंडरी कैमरा स्क्रीन फ्लैश, टेट्रा-सेल सेंसर, एफ 2.0 एपर्चर के साथ 16 एमपी से लैस है, जिसका अर्थ है कि सेंसर पर प्रकाश की मात्रा अधिक आएगी है और कैमरे से किसी भी ऑब्जेक्ट पर अधिक प्रकाश कैप्चर किया जा सकेगा।
इस अवसर पर बोलते हुए श्री एसएन राय (सह-संस्थापक और निदेशक) ने कहा, ‘हम हमेशा से ही स्मार्टफोन के नए और उच्च गुणवत्ता के इनोवेशन के साथ आज के दौर के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने की दिशा में काम करते रहे हैं। इसलिए, जोलो जेड एक्स को यूजर्स का डेटा बचाने के लिए अधिक से अधिक स्टोरेज स्पेस (6 जीबी डीडीआर4ग रैम $ 128 रोम $  256 जीबी एक्सपेंडेबल मेमोरी) के साथ बेहतर कैमरा गुणवत्ता लिए सेल्फी पीढ़ी के लिए डिजाइन किया गया है। हम यूजर्स की डिमांड के लिए सामंजस्यपूर्ण रूप से काम करते हैं और उपभोक्ताओं की समस्याओं को हाथोंहाथ हल करने के लिए लगातार प्रयासरत रहते हुए सर्वश्रेष्ठ उत्पादों और सेवाओं का सर्वश्रेष्ठ वितरण करते हैं।
जोलो जेडएक्स हैंडसेट एक मजबूत और खरोंच प्रतिरोधी कॉर्निंग जीजी 3 कवर ग्लास से लैस है जो स्मार्टफोन को अधिक टिकाऊ और विश्वसनीय बनाता है। इसकी 3260 एचएमएच बैटरी बड़ी समझदारी के साथ बैकग्राउंड मे चलते रह जाने वाले एप्स को बंद करती चलती है ताकि बैटरी जल्दी ड्रेन न हो। इससे फोन को असाधारण बैटरी बैक-अप मिलता है जो कि एक बार चार्ज करने पर 1.5 दिन तक चल सकता है।
इसके अलावा, इस डिवाइस को 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा कोर मीडियाटेक प्रोसेसर - एआई गेमिंग मोड के साथ हेलियो पी 22 की ताकत से लैस किया गया है जो गेमिंग सत्र के दौरान अतिरिक्त जीपीयू संसाधनों को आवंटित करता है और बाधामुक्त गेमिंग अनुभव प्रदान करता है।
फोन मिडनाइट ब्लू और इलेक्ट्रिक ब्लू रंगों में 25 अप्रैल 2019 से अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। लॉन्च वींक के लिए विशेष ऑफर में शामिल हैंः -नो केास्ट ईएमआई, एक्सचेंज, फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट आदि।
जोलो-अमेजन पार्टनरशिप पर टिप्पणी करते हुए अमेजन इंडिया में स्मार्टफोन कैटेगरी लीडर निशांत सरदाना ने कहा, ‘जोलो जेडएक्स एक बेजोड़ डिवाइस है, खासकर युवाओं के लिए और यह अमेजन डॉट इन पर हमारे मजबूत स्मार्टफोन्स पोर्टफोलियो में एक और नगीने के रूप में आ रहा है। इस साझेदारी के माध्यम से, हम ग्राहकों को एक व्यापक चयन, शानदार मूल्य और तेजी से और विश्वसनीय डिलीवरी प्रदान करना जारी रखे हुए हैं ताकि अमेजन पर उनकी खरीदारी का अनुभव सुखद बना रहें।
यहीं नहीं, 10,000 रुपये के यह ऑफर भी स्मार्टफ़ोन के साथ बंडल किए गए हैं -
जियो ऑफरः
2200 रुपए का कैशबैकः इस ऑफर के तहत जिओ यूजर्स को 2200 रुपए का कैशबैक मिलेगा जो कि पात्र सब्सक्राइबर (जोलो एक्स) के माईजिओ एप में 50 के 44 कैशबैक वाउचर के रूप में जमा हो जाएंगे।
50जीबी डेटाः अधिकतम 10 रीचार्ज पर प्रति रिचार्ज 5 जीबी 4जी डेटा, के रूप में अतिरिक्त डेटा वाउचर, कुल मिलाकर 50 जीबी 4जी डेटा अतिरिक्त का फायदा
उपरोक्त ऑफर केवल 198 और 299 रुपए के रिचार्ज पर ही लागू होंगे।
क्लियरट्रिप वाउचरः जोलो जेडएक्स पर पहले रिचार्ज पर कस्टमर के लिए 2800 / का वाउचर जनरेट हो जाएगा।
ऽ डिवाइस प्री-लोडेड जिओ सिनेमा एप्लिकेशन के साथ लोड होगी, जिससे यूजर्स स्मार्टफोन के इनबिल्ट थिएटर मोड का आनंद ले सकता है।
मायडाला 5000 रुपए का डिस्काउंट ऑफर
ऽ जोलो ने यूजर्स को डिस्काउंट कूपन की पेशकश करने के लिए मायडाला डॉट कॉम के साथ भागीदारी की है। ये डिस्काउंट कूपन ट्रैवल, फैशन और ऑनलाइन यूटिलिटी शॉपिंग के लिए होंगे।




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad