अमेज़न फैशन ने लॉन्च किया एथिकल फैशन स्टोर - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, May 30, 2019

अमेज़न फैशन ने लॉन्च किया एथिकल फैशन स्टोर








मुंबई। वार्डरोब को उन स्टाइल्स के साथ एक ताजगीपूर्ण ट्विस्ट देंजो बेहतरीन दिखते हों और कोई नुकसान नहीं पहुंचाते हों। अमेज़न फैशन का पहला एथिकल फैशन स्टोर विश्व पर्यावरण दिवस के कुछ सप्ताह पहले लॉन्च किया गया है। यह अनूठी पहल स्थायित्वपूर्णता और फैशन का एक संयोजन है। अमेज़न फैशन द्वारा पहला गिल्ट फ्री- एथिकल फैशन स्टोर सुनिश्चित करता है कि ग्राहकों को नवीनतम रूझानों पर बिना किसी समझौते के एक किफायती कीमत में मनचाहा सेलेक्शन मिलेगा।
अमेज़न  फैशन आपको विभिन्न स्टाइल्स के विकल्प देता हैजोकि सस्टैनेबलइको-फ्रेंडलीर्गेनिकवेगन हैं। इनमें से कुछ को कार्बन-मुक्त प्रक्रियाओं से बनाया गया है। ये आज के समय की जरूरत तो है हीसाथ ही आपके वार्डरोब को र्गेनिक का एक रिफ्रेशिंग टच भी देता है। चूंकिहाइ स्ट्रीट फैशन बदल गया हैइसलिये अपने वार्डरोब में कुछ गिल्ट फ्री फैशन को शामिल करने के लिये तैयार हो जायें। इनमें शामिल हैं - आॅर्गेनिक कॉटन ड्रेसेजवेन लेदर बैग्सइको फ्रेंडली ज्वेलरी और अन्य। नरेन्द्र कुमारक्रिएटिव डायरेक्टरअमेज़न  फैशन आपको बता रहे हैं कुछ टिप्सताकि आपका वार्डरोब स्टाइलिश एवं सस्टैनेबल बना रहे।

र्गेनिक कॉटन ड्रेसेज: हाथ से बनेअधिक मुलायम और स्किन फ्रेंडली र्गेनिक कॉटन ड्रेसेज दिन के समय पहनने के लिये बेहद आरामदायक होते हैं। इन्हें मीटिंग या कैजुअल लंच के लिये पहना जा सकता है। इस बार गर्मियों के मौसम में वाइब्रेंट कलर के स्टाइल्स चुनें। आप एक सिलहाॅटे को चुन सकते हैंजो ए-लाइन से लेकर एम्पायर कट्स तक आपकी बॉडी टाइप के अनुसार फिट बैठेंगे।
इन स्टाइल्स को आजमा सकते हैं: 

जूट के थैले: जूट के बैग आपके ड्रेसक्राप टाप्स और लिनेन पैंट्स के साथ अच्छी तरह से मेल खा जाते हैं। ये सभी तरह के परिधानों और लुक्स के लिये एक परफेक्ट एसेसरी है। जूट के थैले टिकाउ और फैशनेबल होते हैं। इनके मुलायम पैडल वाले हैंडल्स और कलरफुल प्रिंट्स इन्हें एक अनूठा फैशन स्टेटमेंट बनाते हैं। यदि आप चमड़े का इस्तेमाल करने से बचना भी चाहते हैंतो भी जूट के थैले एक बेहद उपयुक्त विकल्प हैं।
इन स्टाइल्स को आजमा सकते हैं:  


इको-फ्रेंडली ज्वेलरी: टेराकोटा से हाथों से बनी ईयररिंग्स की खूबसूरत जोड़ी आसानी से आपकी कुर्ती या अनारकली के साथ मेल खा सकती है। इन ईयररिंग्स के साथ आप अपने समर ड्रेस को एक कलरफुल और एथनिक टच भी दे सकते हैं।  
इन स्टाइल्स को आजमा सकते हैं:  

क्रूएल्टी-फ्री स्लाइडर्स: प्रत्‍येक महिला को चमकते रंगों में वेगन स्‍लाइडर्स का एक पेयर अवश्‍य लेना चाहिए। यह छुट्टियोंके दौरान घूमने का आनंद दोगुना कर देंगे। जब आप बीच के किनारे टहलना चाहते हों या शाम को आरामतलबी वाली वॉक करना चाहते हों, स्‍लाइडर्स आपके परफेक्‍ट साथी होंगे, और यह कम्‍फर्ट एवं आपके आउटफिट को शानदार लुक देंगे।

इन स्टाइल्स को आजमा सकते हैं:  
खादी शर्ट्स: क्लासिक शर्ट्स को एक सस्टैनेबल एवं टेस्टफुल ट्विस्ट के साथ खादी के शर्ट समर ड्रेसिंग के लिये बिल्कुल उपयुक्त हैं। कूल कलर में से चुनें और डेनिम जीन्स एवं लोफर्स के साथ इन्हें पहनें। ये आपके लुक को कैजुअल और स्टाइलिश बनाते हैं।
इन स्टाइल्स को आजमा सकते हैं:  

फॉक्स-लेदर फॉर्मल शूज: फॉर्मल शूज कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं जा सकते हैं और फॉक्स-लेदर शूज गिल्ट-फ्री फैशन के लिये एक मॉडल विकल्प है। खूबसूरत ब्लैकटैन या ब्राउन शेड्स में से अपनी पसंद के शूज चुनें। ये टाइमलेस हैं और आपके वार्डरोब बेसिक्स के लिये बिल्कुल फिट बैठेंगे।

इन स्टाइल्स को आजमा सकते हैं: 

वेगन लेदर बैग्स: यदि आप अपने वर्क वेयर को अगले मुकाम पर पहुंचाना चाहते हैंतो एक वेगन मैसेंजर बैग ड्यूरेबल एवं एनिमल-फ्रेंडली विकल्प हैं। ये फंक्शनल एवं फैशनेबल हैं। आप न्यूट्रल शेड्स में से चुन सकते हैंजो प्रत्येक आउटफिट के साथ फिट बैठेंगे।
इन स्टाइल्स को आजमा सकते हैं:  

वूडेन फ्रेम्स: अपने सनीज में फन कलर्ड ह्यूज आपके समर आउटफिट में रंगों को शामिल करने का एक सबसे उपयुक्त तरीका है। वूडेन फ्रेम्स सस्टैनेबल फैशन के लिये आपका टिकट हैं और स्टाइल्स एवं कलर्स के साथ आप क्रेजी हो सकते हैं।
 इन स्टाइल्स को आजमा सकते हैं:  

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad