HSIL ने जयपुर में QUEO एक्सक्लूसिव स्टोर खोला - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, May 28, 2019

HSIL ने जयपुर में QUEO एक्सक्लूसिव स्टोर खोला




जयपुर।  प्रतिष्ठित ब्रांड हिंदवेयर के निर्माता, HSIL लिमिटेड ने जयपुर में अपने पहले QUEO एक्सक्लूसिव स्टोर का उद्‍घाटन किया, और इस प्रकार कंपनी ने राजस्थान में खुदरा व्यवसाय के क्षेत्र में अपनी उपस्थिति को मजबूत किया। उपभोक्ताओं को व्यक्तिगत और बेहद आकर्षक अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से "द लाइट्स" का उद्‍घाटन किया गया, जो रणनीतिक दृष्टि से जयपुर महानगर के केंद्र, अर्थात न्यू आतिश मार्केट में स्थित है। संजय कालरा, अध्यक्ष, बाथवेयर, HSIL लिमिटेड ने इस स्टोर का उद्‍घाटन किया। "द लाइट्स" केउद्‍घाटन के साथ, अब जयपुर और जोधपुर में QUEO के अपने स्टोर हैं, साथ ही कंपनी ने आने वाले वर्ष में उदयपुर एवं कोटा जैसे अन्य प्रमुख शहरों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने की योजना भी बनाई है।

इस मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए संजय कालरा, अध्यक्ष, बाथवेयर, HSIL लिमिटेड ने कहा, "राजस्थान हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाज़ार रहा है और इस स्टोर का उद्‍घाटन वास्तव में उभरते बाजारों पर HSIL द्वारा विशेष ध्यान दिए जाने को रेखांकित करता है। हम मानते हैं कि भारत में लग्जरी बाथवेयर का बाज़ार घातांकीय दर से विकास की ओर अग्रसर है तथा अपने पदचिह्न के विस्तार के उद्देश्य से हम इस दिशा में निवेश को बढ़ाते रहेंगे। अपने ग्राहकों की ज़रूरतों को पूरा करने पर निरंतर ध्यान देने के साथ-साथ HSIL लिमिटेड न्यूनतम समय-सीमा में अपने पदचिह्न का विस्तार करने के लिए भी प्रतिबद्ध है, और इस प्रकार पूरे देश में हमने 45 से अधिक एक्सक्लूसिव QUEO स्टोर खोले हैं।

उन्होंने आगे कहा, "राजस्थान की राजधानी में अपने पहले QUEO एक्सक्लूसिव स्टोर, "द लाइट्स" काउद्‍घाटन हमारे उत्पादों के प्रस्ताव को बड़े पैमाने पर लोगों के बीच ले जाने में मददगार साबित होगा। हम पिछले कुछ वर्षों से देश भर में QUEO स्टोर स्थापित कर रहे हैं, क्योंकि हमारे शोध से यह पता चला कि उपभोक्ता हमारे उत्पादों को एक विशेष वातावरण में समझना और अनुभव करना चाहते हैं। इस क्षेत्र में हम अपनी उपस्थिति को सुदृढ़ बनाने के प्रति आश्वस्त हैं तथा वित्त वर्ष 2019-2020 के अंत तक रणनीतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थानों पर अधिकाधिक संख्या में QUEO स्टोर्स के शुभारंभ के साथ राजस्थान में अपने दायरे का विस्तार करेंगे।"

जयपुर के समझदार निवासियों के लिए लग्जरी बाथवेयर डेस्टिनेशन के तौर पर एकमात्र स्थल के रूप में प्रतिष्ठित "द लाइट्स", 1000 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है, तथा यह स्टोर एंटोनियो बुलो, रोमनो एडोलिनी, फेड्रिको टॉमबोलिनी, चिरा वॉलेरी और एंटोनियो क्रिस्टोफरो जैसे प्रसिद्ध डिजाइनरों द्वारा प्रस्तुत फैशन उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए विशेष तौर पर बनाया गया है। ग्राहकों को अत्यंत शानदार परंतु सामयिक परिवेश में उनकी पसंद के अनुरूप परामर्श को सुनिश्चित करने के लिए पेशेवर प्रशिक्षित कर्मचारियों की एक टीम को नियुक्त किया गया है।

अपने विभिन्न ब्रांडों के लिए पूरे देश में 400 से अधिक स्टोर तथा सबसे सघन एवं सबसे बहुभागी नेटवर्क के साथ, HSIL ने भारत में सैनिटरीवेयर रिटेल सेगमेंट बाज़ार में नेतृत्वकर्ता की स्थिति बरकरार रखी है।  

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad