अमेज़न ने घोषित किया प्राइम डे 2019 - दो दिन के जश्न के साथ पहले से ज्यादा बड़ा! - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, June 26, 2019

अमेज़न ने घोषित किया प्राइम डे 2019 - दो दिन के जश्न के साथ पहले से ज्यादा बड़ा!




15 और 16 जुलाई को नए उत्पाद लॉन्च, बेस्ट डील्स, ब्लॉकबस्टर वीडियो टाइटल और बहुत कुछ 

बेंगलुरु। इस जुलाई में, अमेज़न दुनिया भर में प्राइम सदस्यों को अपने सबसे लंबे प्राइम डे के लिए सबसे बडी डील प्राप्त करने का अवसर देगा। भारत में अपने तीसरे वर्ष में अब, प्राइम डे सोमवार, 15 जुलाई को आधी रात से शुरू होता है और पहली बार - 48 घंटों के लिए चलता है, सदस्यों को खरीदारी, बचत और मनोरंजन के लिए सर्वश्रेष्ठ पूरे दो दिन देते हैं। प्रमुख सदस्य इस साल 1,000 से अधिक नए उत्पादों के लॉन्च और पहले कभी न देखे गए मनोरंज, का अमेज़न की सबसे कम कीमतों पर सबसे अच्छे सौदों का आनंद लेंगे।
भारत सहित 18 देशों में प्राइम का 100 मिलियन से अधिक प्राइम सदस्यों द्वारा आनंद लिया जाता है। जो लोग अभी तक सदस्य नहीं है? 129 रुपये / महीने के लिए प्राइम में शामिल हों, amazon.in/primeday पर  और आनंद लें मुफ्त और तेज वितरण, असीमित वीडियो, विज्ञापन-मुक्त संगीत, विशेष सौदों और बहुत कुछ प्राइम लाभों का। प्राइम नाउ पर, बेंगलुरु, मुंबई, नई दिल्ली और हैदराबाद के सदस्य इलेक्ट्रॉनिक्स, अमेज़न उपकरण, दैनिक आवश्यक वस्तुओं और बहुत कुछ का  दो घंटे की अल्ट्रा-फास्ट उपभोक्ता डिलीवरी का आनंद लेते हैं।
अमेज़न इंडिया, सीनियर वाइस प्रेसीडेंट और कंट्री मैनेजर, अमित अग्रवाल ने कहा “प्राइम डे के लिए तैयार हो जाएं! प्राइम सदस्यों के लिए हमारा सबसे बड़ा त्योहार शुरू हो रहा है। हमारे सदस्‍य गत वर्षों की तुलना में इस वर्ष पहले से कहीं ज्यादा प्राप्‍त कर सकते हैं। हजारों नए उत्पादों के लॉन्च, ब्लॉकबस्टर मनोरंजन और बहुत कुछ सबसे अधिक अभूतपूर्व सौदों से भरे हुए दो दिन किसी उत्‍सव से कम नहीं होंगेा” “हमारा मानना है कि प्राइम डे  एक सदस्य के लिए सबसे अच्छा समय होना चाहिए जहां आप खरीदारी, बचत, मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं और वास्तव में कुछ सबसे अच्छे सौदे जो प्राइम सदस्यों ने कभी देखे हैं। 15 और 16 जुलाई को प्राइम डे पर जैसे ही हम बड़ी बचत दिखाते हैं,  ब्लॉकबस्टर मनोरंजन के साथ हजारों प्राइम डे लॉन्च हुए और बहुत कुछ।
खरीदारी
48 घंटे की एक्सक्लूसिव शॉपिंग सेलिब्रेशन - 15 जुलाई को रात 12 बजे से शुरू होकर 16 जुलाई तक
स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, इक्विपमेंट्स, टीवी, किचन, रोज की जरूरी सामान, खिलौने, फैशन, ब्यूटी और अन्य कई चीजों पर साल की सबसे कम कीमतों में खरीदारी का अवसर। अमेज़न डिवाइसेज़ पर अब तक की सबसे बड़ी प्राइम डे सौदे करने का अवसर।
1,000 से अधिक नए उत्पाद लॉन्च - वनप्लस, सैमसंग M40, ओप्पो F11 प्रो, एलजी W30 फोन, इंटेल द्वारा संचालित नवीनतम लैपटॉप - एचपी i3 विंडोज टच लैपटॉप और लेनोवो लीजन Y540 गेमिंग लैपटॉप पर आश्चर्यजनक छूट। पैनासोनिक की वॉयस सक्षम एलेक्सा स्मार्ट टीवी, एमेजफिट की स्मार्ट घड़ी, सेन्हाइजर की प्रीमियम ब्लूटूथ हेडफोन, केट स्पेड की घड़ियों की नई रेंज, मार्क्स एंड स्पेंसर का नया सीजन कलेक्शन, बेनेटन के यूनाइटेड कलर्स के नए परिधान और जूता का संग्रह, क्लार्क्स से जूते की नई रेंज, मदरकेयर किड्स का नया सीजन कलेक्शन, टीआईजीआई बिस्तर सिर के बाल और त्वचा की देखभाल रेंज, कैडबरी उपहार के पैक, मैगी फ्यूजन नूडल्स, एलईजीओ की नई रेंज, आईएफबी से भारत की पहली एलेक्सा-सक्षम वाशिंग मशीन, अमेज़न बेसिक्स द्वारा वाशिंग मशीन, यूरेका फोर्ब्स वाटर प्यूरीफायर, डायसन के हाथ वाले वैक्यूम क्लीनर और बहुत कुछ!
सैकड़ों छोटे विक्रेताओं से, अमेज़न लॉन्चपैड से उभरते स्टार्ट-अप ब्रांडों के साथ-साथ अमेज़न सहेली और कला हाट कार्यक्रमों से क्षेत्रीय विक्रेताओं की पेशकश, पहली बार, हाथ से तैयार की गई पोचमपल्ली इकत, पतले रेशम, खादी जैकेट, आदिवासी उत्पाद , स्टोल्स, ब्लू पॉटरी, स्टेशनरी और बहुत कुछ!
बड़ी बचत करें-प्राइम डे पर, सदस्यों को एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% तत्काल छूट मिलेगी, अमेज़न पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ असीमित रिवार्ड और क्रेडिट / डेबिट कार्ड एवं बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई। सदस्य प्राइम डे से पहले बचत करना शुरू कर सकते हैं और Amazon.in पर घरेलू उड़ान बुकिंग पर अमेज़न पे से 2,500 रुपये तक कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। जब सदस्य अमेज़न पे का उपयोग करते हैं तो वे लोकप्रिय एप्‍स यात्रा, बॉक्स8, ईजीडिनर और  मेडलाइफ पर 850 रुपये तक का कैशबैक प्राप्‍त कर सकते हैं। प्राइम डे में भाग लें, सदस्य वार्षिक प्राइम सदस्यता के लिए साइन अप करने, चुनिंदा श्रेणियों में खरीदारी करें और ‘प्राइम डे ऑफर ’को एकत्र करना जैसी गतिविधियों में भाग ले सकते हैं, जिसका उपयोग उनके प्राइम डे शॉपिंग पर अतिरिक्त कैशबैक प्राप्त करने के लिए किया जा सकता है।
मनोरंजन के साथ और भी बहत कुछ
01 जुलाई से, प्राइम मेंबर्स प्राइम वीडियो और अमेज़न प्राइम म्यूजिक से एक्सक्लूसिव ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट लॉन्च के साथ प्राइम डे की शुरुआत कर सकते हैं।

·         प्राइम वीडियो पर 9 भाषाओं में 14 दिनों तक 14 नए शीर्षक - अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्राइम डे समारोह की शुरुआत 14 दिन के मनोरंजन मैराथन के साथ होती है। 01 जुलाई से, प्राइम मेंबर्स अंतरराष्ट्रीय, भारतीय और क्षेत्रीय शीर्षकों में 14 ब्लॉकबस्टर का आनंद ले सकते हैं। ग्राहक प्राइम डे 2019 तक अमेज़न प्राइम वीडियो पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, मलयालम, मराठी, बंगाली, पंजाबी, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में ब्लॉकबस्टर टाइटल प्रीमियर का आनंद ले सकते हैं। प्राइम डे की लाइन-अप में कलंक (हिंदी), वेनोम (अंग्रेजी), महर्षि (तेलुगु), इश्क (मलयालम), एनजीके (तमिल), परवथम्मा (कन्नड़), मुकलावा (पंजाबी), भूत चतुर्दशी (बंगाली), चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़ (पंजाबी), ए स्टार इज बॉर्न (अंग्रेजी),मोगरा फूलाला (मराठी) अन्य। बहुत लोकप्रिय अमेज़न ओरिजिनल सीरीज, कॉमिकस्टान सीजन 2,  12 जुलाई को भारत की अगली बड़ी कॉमेडी सनसनी खोजने के लिए लौट रहा  है।

·         अमेज़न प्राइम म्यूजिक पर नए गानों का आनंद लें - अमेज़न प्राइम म्यूजिक पर, पीछे बैठे और श्रेया घोषाल, सोनू निगम, अरमान मलिक, रफतार, नेहा कक्कड़ और द जोनास ब्रदर्स जैसी मशहूर हस्तियों द्वारा सहयोग की गई विज्ञापन मुक्त गानों की सारणी का आनंद लें। प्रमुख शीर्ष हस्तियों को लाना संगीत श्रोताओं के करीब, इन गानों को व्यक्तिगत रूप से गाया  गया है और विभिन्न प्रकार के मूड, थीम और अवसरों को अपनाया है। आज से, जिन प्राइम सदस्यों ने पहले संगीत के लिए कोशिश नहीं की है, वे अपने पहले गाने को स्ट्रीम कर सकते हैं और200 रुपये अमेज़न पे बैलेंस के रूप में प्राप्त करे और प्राइम डे पर किसी भी इको डिवाइस की खरीद पर अतिरिक्त 20% कैशबैक सकते हैं।

प्राइम डे को वर्चुअल रियलिटी पर नए उत्पादों की शुरूआत और मनोरंजन विशेष का अनुभव लें

ऑनलाइन दुकानदारों को अब उत्पादों को खरीदने से पहले केवल चित्रों या वीडियो को देखने की आवश्यकता नहीं है। पिछले वर्ष के नवाचार को लागू करते हुए, 06 जुलाई से वर्चुअल रियलिटी (वीआर) के एक प्रकार के रूप में प्राइम डे एक तरह के  अनुभव के साथ ऑनलाइन शॉपिंग में टच-एंड-ट्राई आकर्षण के साथ वापस आएगा। ग्राहक एक व्यापक वातावरण में प्राइम डे पर सैकड़ों नए उत्पादों के लॉन्च का अनुभव ले सकते हैं, जहां वे उत्पादों को लाइफ-आकार को देख सकते हैं, करीब से उत्पादों का निरीक्षण करें और 360 डिग्री के दृश्यों का आनंद लें। प्राइम डे को एक वर्चुअल सिनेमा पर ग्राहक प्राइम वीडियो की ब्लॉकबस्टर लाइनअप से ट्रेलर और अनन्य सामग्री भी देख सकते हैं यह वीआर अनुभव दिल्ली एनसीआर, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, पुणे और कोलकाता के चुनिंदा मॉल में प्राइम सदस्यों के लिए विशेष एक्सेस के साथ सभी ग्राहकों के लिए खुला है।



प्राइम के साथ बनाएं हर दिन बेहतर

प्राइम को आपकी जिंदगी के हर दिन को बेहतर बनाने के लिए बनाया गया है। पूरी दुनिया में 100 मिलियन से ज्यादा प्राइम सदस्य प्राइम के विभिन्न लाभों का मजा लेते हैं, जिसमें प्राइम दिवस पर सबसे बेहतरीन खरीदारी और मनोरंजन शामिल है। भारत में, इसमें शामिल है- एक या दो दिन की मुफ्त डिलीवरी, प्राइम वीडियो के साथ अवॉर्ड विजेता फिल्में और टीवी एपिसोड, प्राइम म्यूजिक पर असीमित पहुंच, प्राइम रीडिंग के साथ सबसे ज्यादा बिकने वाली किताबों तक असीमित पहुंच, शानदार छूटों तक शीघ्र पहुंच और भी बहुत कुछ। दिल्ली एनसीआर, बंगलौर, हैदराबाद और मुंबई के सदस्य अमेज़न उपकरणों, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और रोजमर्रा की चीजों के लिए प्राइम नाऊ ऐप के जरिये अल्ट्रा फास्ट दो घंटे के भीतर डिलीवरी का फायदा उठा सकते हैं। www.amazonin/prime पर लॉग् ऑन कीजिए और आज ही प्राइम सदस्य बनिए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad