येरी मीना ने की हीरोकी सवारी ! - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, June 19, 2019

येरी मीना ने की हीरोकी सवारी !






युवाओं के बीच मशहूर और लोकप्रिय फुटबॉल खिलाड़ी मीना कोलंबिया में हीरो मोटोकॉर्प के रणनीतिक ब्राण्ड निर्माण की पहलों को ले जाएंगे आगे

नई दिल्ली
रणनीतिक वैश्विक बाजारों में ब्राण्ड निर्माण की अपनी आक्रामक पहलों के क्रम में मोटरसाइकिल और स्कूटर के विश्व के सबसे बड़े विनिर्माता हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड ने कोलंबिया के लोकप्रिय पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी येरी मीना की अपने नए ब्राण्ड एंबेसडर के तौर पर नियुक्ति की घोषणा की।

उभरते हुए युवा फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक 24 वर्षीय मीना ने कोलंबिया की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम (फीफा विश्व कप रूस 2018 के दौरान) और अपने क्लब की तरफ से लगातार शानदार प्रदर्शन किया है।

हीरो मोटोकॉर्प में रणनीति, प्रदर्शन रूपांतरण और वैश्विक व्यवसाय के प्रमुख रजत भार्गव ने इस घोषणा के बारे में कहा, ‘युवाओं का ब्राण्ड होने के नाते हीरो आज के युवा से जुड़ता है, जो निर्भय, जुनूनी और आत्मनिर्भर है। जैसे-जैसे हम विभिन्न महाद्वीपों पर तेजी से अपने कदम फैला रहे हैं, हम लगातार युवा दिग्गजों को अपने साथ जोड़ रहे हैं, जो युवाओं की नई पीढ़ी को प्रेरणा दे रहे हैं। कोलंबिया हमारे प्रमुख वैश्विक बाजारों में से एक है और हमें दृढ़ विश्वास है कि येरी मीना वहां ब्राण्ड निर्माण के हमारे प्रयासों को समृद्ध बनाएंगे।’

मीना हीरो मोटोकॉर्प से उस वक्त में जुड़े हैं, जब कंपनी कोलंबिया में नए, तकनीकी तौर पर उन्नत और स्टायलिश दुपहिया वाहनों की सीरीज को लाने जा रही है, जिनमें नई प्रीमियम मोटरसाइकिलें और उच्च क्षमता वाले स्कूटर शामिल हैं। आने वाले महीनों में कंपनी मीना के साथ विभिन्न मंचों पर एक मल्टी मीडिया अभियान शु्रू करने जा रही है।

येरी मीना ने कहा, ‘हीरो मोटोकॉर्प जैसे वैश्विक और युवाओं के ब्राण्ड के साथ जुड़कर मैं काफी रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। ब्राण्ड नवाचार, उत्कृष्टता और सशक्तिकरण जैसे मूल्यों का प्रतिनिधित्व करता है और व्यक्तिगत तौर पर इन्हीं गुणों से प्रेरित होता हूं। दुनिया भर में हीरो मोटोकॉर्प खेल की विभिन्न शाखाओं को जिस तरह सहयोग देता रहा है, उससे मैं काफी प्रभावित हूं। विशाल और विविध हीरो परिवार का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं।’

मीना हीरो मोटोकॉर्प के ब्राण्ड एंबेसडर रहे नामचीन खिलाड़ियों के परिवार से जुड़ गए हैं, जिनमें शामिल हैं पंद्रह बार के मुख्य विजेता और मशहूर गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स, अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो सिमोन और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली इत्यादि शामिल हैं।

कोलंबियाई बाजार में ग्राहकों की लोकप्रिय पसंद के तौर पर तेजी से उभरन के बाद हीरो मोटोकॉर्प अब बाजार में अपनी मौजूदगी को बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

2016 में हीरो मोटोकॉर्प ने जब कोलंबिया के कौसा प्रांत में विला रिका में अपनी पहली अंतर्राष्ट्रीय सुविधा का संचालन आरंभ किया, तब लैटिन अमेरिका में विनिर्माण केंद्र खोलने वाली यह पहली भारतीय दुपहिया वाहन कंपनी बन गई। तकनीकी तौर पर क्षेत्र की सबसे उन्नत, स्थायित्वपूर्ण और पर्यावरण-हितैषी विनिर्माण सुविधाओं में से एक माने जाने वाले संयंत्र के पास 80000 दुपहिया वाहनों की इकाईयां निर्मित करने की क्षमता है और फिलहाल यह प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर तकरीबन 1000 लोगों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराता है, जिनमें से अधिकतर स्थानीय लोग हैं।

हाल ही में लॉन्च की  गई प्रीमियम मोटरसाइकिल-थ्रिलर 200 आर समेत कंपनी के पास कोलंबिया में मोटर साइकिल और स्कूटर वर्ग में 10 उत्पादों का  रोमांचकारी पोर्टफोलियो है। कोलंबिया में अपने उत्पादों पर चार वर्ष की वारंटी स्कीम पेश करने वाला हीरोमोटोकॉर्प एकमात्र  विनिर्माता है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad