टाटा मोटर्स ने “ग्रेट कार, ग्रेट बेनिफिट्स”कैंपेन लॉन्च की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, June 13, 2019

टाटा मोटर्स ने “ग्रेट कार, ग्रेट बेनिफिट्स”कैंपेन लॉन्च की




मुंबई, जून 2019 : बरसात के मौसम की शुरुआत के साथ ही टाटा मोटर्स ने देश की सभी डीलरशिप में यात्री वाहनों के सभी खरीदारों के लिए ग्रेट कार, ग्रेट बेनिफिट्स कैंपेन लॉन्च किया है। इस कैंपेन के तहत कंपनी ने उपभोक्ताओं का कारों के प्रति क्रेज, जोश और जुनून बढ़ाने और उसमें पॉजिटिव फीलिंग लाने में मदद करने के लिए इस महीने आकर्षक ऑफर्स की झड़ी लगा दी है।

ग्रेट कार ग्रेट बेनिफिट्स कैंपेन में टियागो, टिगॉर, नेक्सन, हेक्सा और सफारी स्टॉर्म के मॉडल को शामिल किया जाएगा। नेशनल एक्सचेंज स्कीम के तहत इन कारों की खरीद पर 86 हजार रुपये तक के लाभ मिलेंगे, जिसके तहत उपभोक्ताओं को उनकी कार की वैल्यू से बढ़कर एक्सचेंज बोनस मिलेगा। इस स्कीम के तहत कोई भी कार एक्सचेंज कर 40 हजार रुपये तक के बोनस का लाभ पा सकता है। एक्सचेंज बोनस कितना मिलेगा, यह कार के मॉडल पर निर्भर करेगा।  उपभोक्ताओं के पास 3500 रुपये का एक ग्राम का सोने का सिक्का जीतने का अवसर होगा। वह 30 जून तक इस स्कीम में बुकिंग के साथ इसी मूल्य की किसी ओर योजना का लाभ उठा सकते हैं।

ग्रेट कार ग्रेट बेनिफिट्स के अलावा टाटा मोटर्स देश भर में कंपनी की डीलरशिप में आने वाले और कार खरीदने के इच्छुक सरकारी कर्मचारियों, कॉरपोरेट वर्ग, डॉक्टरों और टीचर्स को कई स्पेशल ऑफर दे रहा है।

उपभोक्ता http://drivethefuture.tatamotors.com. पर जाकर आकर्षक ऑफर्स की पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और अपनी नजदीक की डीलरशिप खोज सकते हैं  

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad