वीवो ने विशाल बैटरी और बड़े हैलो फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले के साथ Y90 को लॉन्‍च किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, July 26, 2019

वीवो ने विशाल बैटरी और बड़े हैलो फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले के साथ Y90 को लॉन्‍च किया







नई दिल्‍ली l वीवो, वैश्विक खोजपरक स्‍मार्टफोन ब्रांड, ने  Y90 को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। यह इसकी मौजूदा वाई-सीरीज पोर्टफोलियो में उन्‍नत खूबियों के साथ सबसे किफायती संकलन है।Y90 में विशाल 4030 एमएएच बैटरी दी गई है जिसका संयोजन वीवो के एक्‍सक्‍लूसिव स्‍मार्ट पावर मैनेजमेंट सिस्‍टम से किया गया है जोकि लंबे समय तक स्‍मार्टफोन को चलाने में सक्षम बनाता है। इस स्‍मार्टफोन में 15.8cm (6.22हैलो फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले है और स्‍क्रीन-टु-बॉडी रेशियो 88.6 प्रतिशत है जोकि उपभोक्‍ताओं को एक बेहतरीन व्‍यूईंग अनुभव देता है। Y90 में वीवो की मौजूदा फेस एक्‍सेस टेक्‍नोलॉजी का समावेश किया गया है जिससे स्‍मार्टफोन को अनलॉक करना एवं उसे एक्‍सेस करना बेहद आसान एवं सुरक्षित हो गया है।

इस स्‍मार्टफोन की कीमत 6,990 रुपये है और यह 27जुलाई 2019 से सभी ऑफलाइन पार्टनर स्‍टोर्स एवं प्रमुख ई-कॉमर्सवेबसाइटों पर ब्‍लैक एवं गोल्‍ड कलर के वैरिएंट्स में उपलब्‍ध होगा।

वीवो इंडिया के डायरेक्‍टर-ब्रांड स्‍ट्रैटेजी निपुण मार्या, ने लॉन्‍च पर टिप्‍पणी करते हुए कहा, “हमारी भारत रणनीति के अनुरूप, हम उपभोक्‍ताओं को खोजपरक खूबियों के साथ उत्‍पादों की व्‍यापक श्रृंखला प्रदान करने के लिए प्रयासरत रहते हैं जो कि अलग-अलग कीमत वर्गों में उनकी विशिष्‍ट जरूरतों को पूरा कर सकें। हमारी वाई-सीरीज पोर्टफोलियो में नवीनतम संकलन इसी दिशा में एक उल्‍लेखनीय कदम है। Y90हमारे ग्राहकों की बढ़ती अपेक्षाओं को पूरा करता है जोकि हमेशा ऐसी डिवाइस की तलाश में रहते हैं जो किफायती होने के साथ ही बड़ी बैटरी और बड़े डिस्‍प्‍ले वाला हो।”

Y90  के केंद्र में है 12एनएम डिजाइन के साथ इसका एमटी6761हीलियो ए22 क्‍वाड-कोर प्रोसेसर, जोकि 2.0गीगाहर्ट्ज तक की क्‍लॉक स्‍पीड हासिल करता है। इससे प्रोसेसिंग स्‍पीड तेज होती है और सुचारू एवं रिस्‍पांसिव अनुभव के लिए पावर की भी कम खपत होती है। इस डिवाइस में डिस्‍प्‍ले के टॉप पर 5 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी शूटर है और पीछे की ओर 8-मेगापिक्‍सल का सेंसर दिया गया है। यह अपने कैमरा के लिए  एआइ फोटो एल्‍गोरिदम भी अपनाता है ताकि अपने आप फेशियल एनहैंसमेंट प्रदान किये जा सकें। इससे ब्‍यूटिफिकेशन डिटेल्‍स हाथ से एडजस्‍ट करने की परेशानी से मुक्ति मिलती है और यह हर बार परफेक्‍ट शॉट देता है। Y90  में2जीबी की रैम और 16जीबी का इंटरनल स्‍टोरेज है जिसे256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह उपभोक्‍ताओं को अधिक फोटोज एवं फाइल्‍स स्‍टोर करने की आजादी देता है।

वीवो की अन्‍य सभी डिवाइसेस की तरह,  Y90  भी “मेक इन इंडिया” की अपनी प्रतिबद्धता का पालन करता है और इसका उत्‍पादन वीवो की ग्रेटर नोएडा फैसिलिटी में किया जा रहा है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad