ऑल न्यू वीवो एस1 देश में बिक्री के लिए उपलब्ध - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, August 9, 2019

ऑल न्यू वीवो एस1 देश में बिक्री के लिए उपलब्ध




नई दिल्ली। इनोवेटिव स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने अपने ब्रांड एस-सीरीज पोर्टफोलियो के तहत भारत में ऑल न्यू वीवो एस1 लॉन्च किया। एस-सीरीज ताजातरीन स्टाइल को सच्चे अर्थों में प्रतिबिंबित करती है, जिसके साथ है हमेशा कनेक्टेड रहने वाले युवा उपभोक्ताओं के लिए इनोवेटिव तकनीक का मेल। इस सीरीज की पहली डिवाइस, एस1 में कैमरे की बेजोड़ क्षमताओं के साथ एक अत्याधुनिक डिजाइन है। यह जीवंत और ट्रेंडी डिवाइस दो आकर्षक कलर विकल्पों-स्काईलाइन ब्लू और डायमंड ब्लैक में उपलब्ध होगी। यह स्मार्टफोन 4जीबी+128जीबी, 6जीबी+64जीबी और 6जीबी+128जीबी वैरिएंट्स में आता है, जिनकी कीमतें क्रमशः 17,990 रुपए, 18,990 रुपए और 19,990 रुपए है।
यह डिवाइस कल से विभिन्न ऑफलाइन आउटलेट्स पर उपलब्ध होगी। vivo India E-store, Amazon.in, और फ्लिपकार्ट सहित ऑनलाइन चैनलों पर इसकी बिक्री 14 अगस्त से शुरू होगी। 6जीबी+128जीबी वैरिएंट अगले महीने से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। भारत में बेचे जाने वाले सभी वीवो उपकरणों की तरह एस1 का भी उत्‍पादन वीवो की ग्रेटर नोएडा फैसिलिटी मेंकिया जाएगा।
एस1 अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ 32एमपी फ्रंट कैमरा से लैस है जो आश्चर्यचकित कर देने वाले सेल्फ-पोर्ट्रेट के लिए अत्यंत परिशुद्धता वाली विस्तृत तस्वीरें खींचने में मदद करता है। दूसरी तरफ 16एमपी प्राइमरी सोनी आईएमएक्स499 सेंसर, 8एमपी एआई सुपर वाइड एंगल लेंस और 2एमपी बोकेह लेंस के साथ इसका दमदार ट्रिपल रियर कैमरा फोटोग्राफी की शानदार कृतियां रचता है। एस1 स्मार्टफोन 18 वॉट डुअल-इंजन फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 4500 एमएएच की बैटरी पर चलने वाले पूरी तरह से नए मीडियाटेक हेलियो पी65 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित भारत का पहला उपकरण होगा। एस1 खूबसूरत सुपर एमोलेडहैलो फुलव्यू™ डिस्प्ले को सपोर्ट करता है। साथ ही इसमें फ्लैश इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है, जो उपभोक्ताओं को अपने डिवाइस को अनलॉक करने के लिए त्वरित और सुरक्षित साधन का भरोसा देता है।
वीवो इंडिया के डायरेक्टर, ब्रांड स्‍ट्रैटेजी  निपुण मार्या ने इस लॉन्च के बारे में अपनी बात रखते हुए कहा,“नई 'एस' सीरीज हमारे डायनैमिक प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो में एक दमदार जुड़ाव होगी। 'एस' का मतलब है स्टाइल और हमने स्टाइलिश और आकांक्षी युवाओं के लिए पूरी तरह से नई सीरीज की संकल्पना की है। एस-सीरीज में हमारी पहली पेशकश वीवो एस1 हमारे ग्राहकों की स्टाइल में नए आयाम जोड़ेगा और उन्हें कैमरे के शानदार प्रदर्शन का अनुभव देगा।”

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad