टाटा मोटर्स ने लॉन्‍च किया द टाटा हैरियर का डॉर्क एडिशन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, September 2, 2019

टाटा मोटर्स ने लॉन्‍च किया द टाटा हैरियर का डॉर्क एडिशन




मुंबई : देश भर में आगामी त्‍योहारी मौसम में जश्‍न की शुरूआत करते हुये टाटा मोटर्स ने आज अपने प्रमुख एसयूवी – द टाटा हैरियर के डॉर्क एडिशन को लॉन्‍च करने की घोषणा की। इस एडिशन की पेशकश हैरियर के ड्युअल टोन वैरिएंट्स के लॉन्‍च की घोषणा के फौरन बाद की गई है। इसका उद्देश्‍य कंपनी के प्रमुख उत्‍पाद के 10,000 ग्राहकों का जश्‍न मनाना है।
हैरियर के द डॉर्क एडिशन में डिजाइन में कुल 14 डिजाइन सुधार किये गये हैं, ताकि इसे फ्लोरिश एवं प्रीमियमनेस का एक परफेक्‍ट संयोजन बनाया जा सके। नये एटलस ब्‍लैक कलर को आर17 ब्‍लैकस्‍टोन एलॉयज के साथ पूरक बनाया गया है और साथ ही एक्‍सटीरियर में अन्‍य बदलाव किये गये हैं, ताकि इसे और भी ज्‍यादा आकर्षक बनाया जा सके। इंटीरियर्स को पूरी तरह से एक ताजगीपूर्ण अंदाज दिया गया है, जो एक बिल्‍कुन नये ब्‍लैकस्‍टोन थीम की पेशकश करते हैं। प्रीमियम बेनेके कैलिको ब्‍लैकस्‍टोन लेदर अपहोल्‍स्‍ट्री, ब्‍लैकस्‍टोन मैट्रिक्‍स डैशबोर्ड और एक नये गनमेटल ग्रे क्रोम पैक के साथ इसे और भी बेहतर बनाया गया है, जो इसके इंटीरियर्स को खास बनाते हैं।
नये शानदार एटलस ब्‍लैक कलर में डार्क एडिशन आकर्षक ब्‍लैक एक्‍सटीरियर्स और इंटीरियर्स से सुसज्जित है, जो हैरियर के पावरफुल लुक को बढ़ाता है और साथ ही प्रीमियम एसयूवी के प्राकृतिक सौंदर्य को भी बनाये रखता है। हैरियर डॉर्क एडिशन, फुली लोडेड एक्‍सजेड वैरिएंट, की कीमत 16.76 लाख रुपये (एक्‍स-शोरूम दिल्‍ली) से शुरु होगी।
इस लिमिटेड एडिशन के लॉन्‍च पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुये  विवेक श्रीवत्‍स, हेड मार्केटिंग, पैसेंजर व्‍हीकल्‍स बिजनेस यूनिट, टाटा मोटर्स ने कहा, ''हैरियर के स्‍टाइल कोशेंट को और भी बेहतर बनाने के हमारे प्रयास के अनुरूप, हम एक ऐसा उत्‍पाद देना चाहते थे, जो लोगों को बार-बार देखने के लिये मजबूर कर देंगे। एसयूवी सेगमेंट में कार के खरीदारों के लिये ब्‍लैक हमेशा ही पसंदीदा रंग रहा है। उनकी इस चाहत को पूरा करने और त्‍योहारों के मौसम की शुरूआत करते हुये हमने हैरियर डॉर्क एडिशन को आज एकदम नए अवतार में लॉन्‍च किया है। इसमें  14 डिजाइन एन्‍हैंसमेंट्स के साथ आकर्षक एक्‍सटीरियर्स एवं लुभावने इंटीरियर्स का एक शानदार पैकेज है। हमें पूरा भरोसा है कि हमारे ग्राहक इस लुक में हैरियर को उसी तरह पसंद करेंगे, जैसे कि उन्‍होंने इसे इसके लॉन्‍च के बाद से सराहा है।”
हैरियर, जिसे लैंड रोवर के लेजेंडरी डी8 प्‍लेटफॉर्म से प्राप्‍त ओमेगार्क (ओएमईजीएआरसी) पर निर्मित किया गया है, बेहतरीन डिजाइन एवं परफॉर्मेंस का एक परफेक्‍ट संयोजन है। अत्‍याधुनिक क्रायोटेक 2.0 डीजल इंजन और ऐडवांस्‍ड टेरेन रेस्‍पॉन्‍स मोड्स द्वारा पावर्ड, हैरियर मुश्किल से मुश्किल रास्‍तों पर भी शानदार परफॉर्मेंस का आश्‍वासन देता है। हैरियर रेंज की कीमत 12.99 लाख रुपये, (एक्‍स-शोरूम दिल्‍ली) से शुरू होती है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad