एबीपी न्यूज़ के शो ‘सनसनी’ ने पूरे किए 15 साल - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, November 26, 2019

एबीपी न्यूज़ के शो ‘सनसनी’ ने पूरे किए 15 साल


ABP News unveils new show Hamara Samvidhaan



नई दिल्ली। अपराध और अपराधियों को दुनिया के सामने लाने वाले भारत के लोकप्रिय क्राईम न्यूज़ शो ‘सनसनी’ ने एबीपी न्यूज़ पर अपने 15 सालों की सफल यात्रा पूरी कर ली है। सनसनी अपनी तरह का पहला क्राईम न्यूज़ शो है, जिसे एबीपी न्यूज़ द्वारा क्यूरेट किया गया है। इस शो की यात्रा अपने आप में उल्लेखनीय रही है और इसे उद्योग जगत में बहुत अधिक लोकप्रियता भी मिली है।
2004 में अपनी शुरूआत के बाद से सनसनी अपने दर्शकों के दिलो-दिमाग पर खास जगह बना चुका है। शो अपराधियों को एक्सपोज़ कर दर्शकों को उनके आस-पास हो रहे अपराधों के बारे में जागरुक बनाता है और उन्हें बताता है कि देश में बढ़ रहे अपराध से कैसे निपटें। अपनी तरह का पहला शो होने के अलावा सनसनी पहला ऐसा क्राईम शो भी है जिसने आम लोगों के लिए एक हेल्पलाईन शुरू की और बातचीत के माध्यम से दर्शकों के साथ जुड़ने की कोशिश की है।

5000 एपिसोड पूरे करने के बाद सनसनी के शोरनर श्री श्रीवर्धन त्रिवेदी भारतीय टेलीविज़न के इतिहास में पहले एंकर बन गए हैं, जिन्होंने सबसे लम्बे चलने वाले क्राईम शो की मेजबानी की है, इसके लिए उन्हें वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा सम्मानित भी किया गया है। पिछले सालों के दौरान शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया और इसे उद्योग जगत के समीक्षकों और सेलेब्रिटीज़ से भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

सनसनी की सफलता पर बात करते हुए  अविनाश पाण्डेय, सीईओ, एबीपी न्यूज़ नेटवर्क ने कहा, ‘‘बाज़ार में कई तरह का कंटेंट उपलब्ध है, उनके बीच क्राईम सेगमेन्ट में इतनी लम्बी दूरी तय करना हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है। हम अपने दर्शकों को जागरुक बनाना चाहते हैं और सनसनी एक ऐसा शो है जो लोगों को अपराध के बारे में संवेदनशील बनाता है। लगातार 15 सालों से इस शो का प्रसारण शो की ताकत को दर्शाता है। सनसनी को अपने दर्शकों से खूब प्यार और सपोर्ट मिला है, जिसके लिए हम उनके आभारी हैं।’’


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad