ओप्पो ने ऑल-न्यू कलरओएस 7 को लॉन्च किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, November 29, 2019

ओप्पो ने ऑल-न्यू कलरओएस 7 को लॉन्च किया




Oppo ColorOS 7


नई दिल्ली, नवंबर2019 - दुनिया के अग्रणी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने आज नई दिल्लीभारत में ऑल-न्यू कलरओएस 7 के लिए अपना विदेशी लॉन्च कियायह पहली बार है जब ओप्पो ने कस्टम एंड्रॉइड-आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) को चीन से बाहर लॉन्च किया है। एक नए स्‍लोगन, "स्मूथ एंड डिलाइटफुल"के साथ, इस कार्यक्रम में कलरओएस की इनफिनिट डिजाइन अवधारणा का अनावरण किया गया। साथ ही तकनीकी समाधानों और नई व स्थानीय विशेषताओं की श्रृंखला को भी प्रस्‍तुत किया गया। 300 से अधिक मीडिया अतिथि और प्रशंसक इस नए, सहजयूजर-केंद्रित अनुभव के बारे में जानने के लिए कार्यक्रम में शामिल हुए।

ओप्पो कलरओएस के सीनियर स्‍ट्रैटेजी मैनेजरश्री मार्टिन लियू ने कहा, "भारत हमारे प्रमुख बाजारों में से एक है और हम लगातार फीडबैक की समीक्षा और कार्यान्वयन कर रहे हैं। ऑल-न्यू कलरओएस 7 भारत और दुनिया भर में हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए एक तेज और आसान अनुभव प्रदान करता है। ओप्पो मुख्यालय की टीम और हमारी भारतीय आरएंडडी टीम ने कलरओएस की अवधारणा तैयार करने और इसे दुनिया भर में लाने के लिए एक वर्ष के लिए बेहद करीब से और सहयोगात्मक ढंग से काम किया।"

ओप्पो कलरओएस के सीनियर प्रिंसिपल इंजीनियर श्री मनोज कुमार ने आगे कहा, “हम कलरओएस को और अधिक स्थानीय बनाने का प्रयास कर रहे हैंताकि वास्तव में वैश्विक सिस्‍टम का निर्माण कर सकें जिसका अनुभव और आनंद विभिन्‍न बाजारों के यूजर्स कर सकते हैं। इसका मतलब है कि हम यह सुनिश्चित करने के लिए अपने स्थानीयकरण के प्रयासों का विस्तार करना जारी रखेंगे कि कलरओएस स्थानीय उपयोगकर्ता की जरूरतों के लिए अत्यधिक अनुकूल है। यह अपडेट न केवल सिस्टम डिज़ाइन को फिर से परिभाषित करता हैबल्कि ऑडियो विज़ुअल और गेमिंग पर ध्यान केंद्रित करने के साथ भारत के लिए अद्वितीय स्थानीय विशेषताओं के साथ समग्र उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाता है।"

ऐसा ही एक स्थानीय फ़ीचर है डॉकवॉल्ट औप्पो पहला स्मार्टफोन ब्रांड हैजिसने डिजिलॉकर सेवा को कलरओएस 7 में एकीकृत कीया है। ओप्पो का उद्देश्य अपने स्मार्टफोन के माध्यम से डिजिलॉकर सेवाओं की पहुंच में हलचल मचाना है और भारत में अपने 45 मिलियन से अधिक यूजर्स के लिए पेपरलेस गवर्नेंस की सुविधा एवं सहूलियत लाना है।

हैदराबाद में स्थितभारत में ओप्पो के आरएंडडी केंद्र में 280 से अधिक टीम सदस्य हैंजो न केवल स्थानीयकरण सुविधाओं पर ध्यान केंद्रित करते हैंबल्कि वैश्‍वीकृत सुविधाओं के निर्माण के लिए वैश्विक टीम की सहायता भी करते हैं। कलरओएस और कलरओएस7 दोनों का स्थानीयकरण उपभोक्ताओं के उपयोग की आदतों में रुझानों और पैटर्न पर गहन अनुसंधान करके किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad