टेक्‍नो ने 9000 रुपए से कम में पेश किया बिलकुल नया स्पार्क पॉवर - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, November 30, 2019

टेक्‍नो ने 9000 रुपए से कम में पेश किया बिलकुल नया स्पार्क पॉवर



Techno launch techno power spark

नई दिल्ली,  स्मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने  उपकरण ‘टेक्नो स्पार्क पॉवर’ को मात्र रुपए 8499 में लॉन्च किया है। स्पार्क गो के बाद, 9000 रुपए से कम कीमत वाले सेगमेंट में टेक्नो स्पार्क पॉवर 6000 mAh बैटरी के साथ होगा। इस प्रॉडक्ट की  बिक्री ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 1 दिसंबर 2019 से दोपहर 12 बजे से शुरु होगी। 
टेक्नो स्पार्क पॉवर स्पार्क सीरीज़ से नए तौर पर जुड़ रहा है जिसकी शुरुआत भारत में इस साल फेस्टीव सीज़न के दौरान हुई है। नया स्मार्टफोन मिलेनियल्स के उन सबसे समझदार और टेक्नोलॉजी के जानकारों के लिए है जिनके लिए उनकी रोज़ाना की ज़रुरतों और चलते-चलते मनोरंजन के लिए उनका मोबाईल ही प्राथमिक स्क्रीन है। टेक्नो स्पार्क पॉवर में इस श्रेणी को परिभाषित करने वाली एआई पॉवर सेविंग और सुरक्षित चार्जिंग वाली 6000 mAh बैटरी है, जो युवाओं की बाधारहित मनोरंजन का आनंद लेने की ज़रुरत का ख़याल रखती है। टेक्नो स्पार्क पॉवर का बैटरी बैक अप 5 दिनों तक चल सकता है जिसमें इस्तेमाल करनेवालों को 29 घंटों का वीडियो प्लेबैक, 35 घंटों की कॉलिंग, 17 घंटों की गेमिंग या 200 घंटों की संगीत की सुविधा मिलती है – और वह भी सिर्फ एक बार चार्ज करने पर!
इस लॉन्च पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्रांजिशन इंडिया के सीईओ  अरिजीत तलपात्रा ने कहा, “हम एक ग्राहक केंद्रित ब्रांड है और हम ग्राहकों को ज़्यादा विकल्प और भविष्य के लिए तैयार बजट स्मार्टफोन पेश करते हुए इस सेगमेंट में हर मोड़ पर आगे रहने पर भरोसा रखते हैं। टेक्नो स्पार्क पॉवर हमारे प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो में एक और नया आयाम जोड़ता है और इस बार हम 10 हज़ार से कम कीमत वाले सेगमेंट में भारतीय ग्राहकों को लंबे समय तक चलनेवाली बैटरी उपलब्ध कराने को लेकर अपना ध्यान केद्रित कर रहे हैं जो इस सेगमेंट में अन्य स्मार्टफोन द्वारा पेश की जा रही सुविधाओं से कहीं आगे है। नया स्मार्टफोन कई उपयोगी इनोवेशन से भरपूर है जैसे लंबे समय तक चलनेवाली बैटरी, 6.35” डॉट नॉच एमोलेड स्क्रीन, क्वैड फ्लॅश के साथ इंटेलिजेंट ट्रिपल रियर कैमरा किट और एडवांस्ड स्थानीय एचआईओएस फीचर्स जो इसे 10 हज़ार वाली उप-श्रेणी में सबसे बेहतरीन ‘ऑल राऊंडर चैम्पियन’ में से एक बनाता है। इस जबरदस्त पॉवरहाऊस का हमारे ग्राहकों द्वारा आनंद लिए जाने का हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो डिज़ाइन, परफॉरमेंस और यूज़र एक्सपीरीयंस के सभी आयामों में अपनी अलग पहचान कायम करता है।“ 
6.35” एचडी + एमोलेड स्क्रीन के साथ, जो बाधारहित वीडियो देखने के अनुभव में नए मापदंड तय करता है, टेक्नो स्पार्क पॉवर प्रदर्शन और सौंदर्य का एक बेहतरीन समागम है। यह फुल विज़न + फुल हॉरीजोन (19.5:9) एस्पेक्ट रेशियो और श्रेणी को परिभाषित करनेवाली 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ आता है। एक ज़बरदस्त 6000 mAh बैटरी के बावजूद टेक्नो स्पार्क पॉवर बेहद आकर्षक है और स्टाइलिश लुक के लिए इसमें घुमावदार चमकीली यूनिबॉड़ी दी गई है। ये स्मार्टफोन दो समसामयिक रंगों में उपलब्ध है – डॉन ब्लू और अल्पेनग्लो गोल्ड।
फोटोग्राफी को और भी ज़्यादा दलचस्‍प बनाते हुए, टेक्नो स्पार्क पॉवर में क्वैड फ्लॅश के साथ एडवांस ट्रिपल कैमेरा सेट अप, जिसमें F1.85 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सेल प्रायमरी रियर कैमेरा, 2 मेगापिक्सेल डेप्थ सेन्सिंग लेन्स जो रियल पोर्ट्रेट के लिए उपयुक्त है और इसके अतिरिक्त 8 मेगापिक्सेल 120° अल्ट्रा वाइड लेन्स जिसमें 2.5 सेमी की दूरी में रखी वस्तुओं पर फोकस करने में मदद के लिए माइक्रोस्पर का स्पेशल फीचर मौजूद है। इसमें वस्तुओं की स्मार्ट आइडेंटिफिकेशन के लिए गूगल लेन्स फीचर्स भी दिए गए हैं जो आपकी सहूलियत के लिए ऑटोमैटिक तरीके से प्रासंगित सूचनाएं आप तक पहुंचाएगा। इतना ही नहीं, स्पार्क पॉवर इनोवेटीव ड्यूएल फ्लॅश और एडवांस एआई टेक्नोलॉजी के साथ 13 मेगापिक्सेल सेल्फी कैमेरे से भी लैस है जो भारतीय ग्राहकों को इस श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफी उपलब्ध कराने के लिए ब्यूटी मोड के 6 स्तर पेश करता है।
नया स्मार्टफोन एक 2.0Ghz ऑक्टा –कोर हीलियो P22 चिपसेट से पॉवर प्राप्त करता है जिसे 4 GB रैम  और 64 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। हायब्रिड सिम स्लॉट के विपरीत टेक्नो पॉवर में ट्रिपल कार्ड स्लॉट दिए गए हैं जहां ग्राहक एक ही समय ड्यूएल सिम कार्ड और मेमोरी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते है जिसे 256 GB  तक बढ़ाया जा सकता है। क्योंकि इन दिनों स्मार्टफोन प्रायवेसी और सुरक्षा सबसे अहम है स्पार्क पॉवर आधुनिक एआई फेस रिकगनीशन टेक्नोलॉजी से सुसज्जित है जो डिवाइस को अनलॉक करने के लिए चेहरे के 170 पॉईंट्स को कैप्चर करता है। इसके अतिरिक्त टेक्नो में एक अनोखी एंटी ऑईल फिंगरप्रिंट सेन्सर को शामिल किया गया है जो सभी भारतीय जीवनशैली और वातावरण की स्थितियों में फोन तक झंझटमुक्त पहुँच उपलब्ध कराता है। एक और अनोखा फीचर है टेक्नो स्पार्क पॉवर के बाईं ओर उपलब्ध स्मार्ट की, जो यूज़र्स को कई कार्य करने के लिए गूगल असिस्टेंट इस्तेमाल करने की अनुमति देता है।
इसके अतिरिक्त प्रत्येक टेक्नो स्पार्क पॉवर यूनिट के साथ ब्रांड द्वारा अपने ग्राहकों को 297 रुपए मूल्य का 3 माह का गाना प्लस सबस्क्रिप्शन बिलकुल मुफ्त दिया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad