इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स म्‍यूजिक और कॉमेडी के संगम से जयपुर को झुमाने के लिए तैयार - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, December 11, 2019

इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स म्‍यूजिक और कॉमेडी के संगम से जयपुर को झुमाने के लिए तैयार

Imperial blue super nights



हीरो के सहयोग में इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स के छठे सीजन के शुभारंभ की घोषणा
जयपुर, इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स सीजन को अपना छठा सीजन – रॉक एंड लोल (LOL) प्रस्‍तुत करके गर्व हो रहा है। इस सीजन में भारत के 11 शहरों का दौरा किया जाएगा। इस टूर की शुरुआत गुवाहाटी में 24 नवंबर 2019 को हुई थी। जोरहट और आसनसोल को झुमाने के बाद अब यह 14 दिसंबर 2019 को जयपुर पहुंचा है। इस नई कॉन्‍सेप्‍ट के जरिये दर्शक वास्‍तविक ‘मेन विल बी मेन’ पलों के साक्षी बनेंगे जिसमें जबर्दस्‍त ऊर्जा से भरपूर लाइव म्‍यूजिक का संयोजन कॉमेडी के साथ किया जाएगा, इस तरह यह एक यादगार रात के लिए परफेक्‍ट स्‍थान होगा। सुपरहिट नाइट्स में एक ही स्‍टेज पर बेहद प्रतिभाशली संगीतकारों एवं कॉमेडियनों के परफॉर्मेंसेस होंगे, बेहद सोच-विचार कर तैयार किया गया यह सीजन निश्चित रूप से दर्शकों को रॉक ‘एन’ लोल करने के लिए तैयार है।
सीजन 6 के कलाकार विशाल एवं शेखर, सुनील ग्रोवर, जस्‍सी गिल, बी प्राक, जुबीन गर्ग एवं केके-मोहन लाइव एंटरटेनमेंट में नए मानदंड स्‍थापित करने के लिए तैयार हैं। टूर इसके बाद बैंगलोर, कोलकाता,मैंगलोर, अंबाला, हैदराबाद का रुख करेगा और इसका समापन विशाखापटनम में होगा।
नए सीजन की घोषणा करते हुए इश्विंदर सिंह, जनरल मैनेजर मार्केटिंग, परनोड रिकार्ड इंडिया ने कहा, “इस साल का सुपरहिट नाइट्स हमारे ग्राहकों के जुनून के दो बिंदुओं – ह्यूमर एवं म्‍यूजिक पर लक्षित है। यह अवधारणा वाकई में ‘मेन विल बी मेन’ की भावना को ऐक्‍टीवेट करती है और राजस्‍थान के लोगों को विशाल एवं शेखर के सुपरहिट बॉलीवुड गानों के साथ सुनील ग्रोवर के कभी न खत्‍म होने वाले हास्‍य के संयोजन के साथ एक जबर्दस्‍त अनुभव देने जा रही है।”
जयपुर में परफॉर्म करने के लिए उत्‍साहित, डायनैमिक म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जोड़ी विशाल एवं शेखर ने कहा, “हम हमेशा अपने फैंस को एक अनूठा अनुभव देने की कोशिश करते हैं जिसे वे ताउम्र याद रखें और हमारे लिए इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स सीजन 6 काफी आकर्षक है। एक स्‍टेज पर संगीत एवं कॉमेडी के सहज संयोजन के साथ आने से लाइव मनोरंजन का स्‍तर एकदम नई उंचाई पर पहुंचेगा। सुनील ग्रोवर के बेहतरीन कॉमिक एक्‍ट के साथ दर्शकों के सामने परफॉर्म करना ऐसा शानदार अनुभव होगा जिसका हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  दर्शकों को हम 3 अपना जबर्दस्‍त रंग दिखाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते। हम रॉक एंड लोल करने के लिए तैयार हैं।”
अपने यादगार कैरेक्‍टर्स एवं बेहतरीन कॉमेडी टाइमिंग के लिए मशहूर सुनील ग्रोवर ने कहा,  “मैं इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स सीजन 6 का हिस्‍सा बनकर बहुत उत्‍साहित हूं और उम्‍मीद है कि दर्शकों को खूब हंसाउंगा (यानी लॉफ आउट लाउड -लोल)। मैं दर्शकों के लिए कुछ अद्भुत ऐक्‍ट तैयार कर रहा हूं, जिससे वे फौरन जुड़ाव बनायेंगे। दो जोनर्स को एक साथ लाना काफी मनोरंजक होगा और साथ ही यह विशाल एवं शेखर और मेरे लिएा अपनी तरह का पहला व अनूठा अनुभव होगा। मैं ढेर सारे लोगों से मिलने और इस उम्‍दा कार्यक्रम में स्‍टेज पर उनके साथ बात करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”
इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स के पिछले सीजन में डांसिंग नंबर्स देने वाली क्‍वीन नेहा कक्‍कड़ को देखने का मौका मिला था। नेहा ने 7 शहरों में परफॉर्म किया जहां एक लाख से ज्‍यादा लोगों ने इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स के कॉन्‍सर्ट में शिरकत की और उन्‍होंने इस कलाकार की परफॉर्मेंस का खूब आनंद उठाया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad