पठ्नीय सामग्री को आसानी से खोजना और व्यवस्थित बनाता है मिस्टर आउल - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, January 16, 2020

पठ्नीय सामग्री को आसानी से खोजना और व्यवस्थित बनाता है मिस्टर आउल

Mr.owl



जयपुर,  मिलेनियल्स  के लिए पढ़ना अधिक से अधिक सोशल होता जा रहा है। ये पढ़ना पसंद करते है और अपने  विचारों, अंतर्दृष्टि और सिफारिशें को दूसरों के साथ साझा करते है । मिस्टरआउल एक सोशल क्लाउड स्टोरेज प्लेटफ़ॉर्म है, जहाँ उपयोगकर्ता ब्रांचेस नामक सार्वजनिक या निजी जानकारी के संग्रह बनाते हैं। संग्रह को सब टॉपिक, लिंक, दस्तावेज़ और मीडिया के साथ व्यवस्थित किया जा सकता है और संपूर्ण संग्रह आसानी से खोजा और साझा किया जा सकता है, जिससे अपने ज्ञान और संसाधनों को अन्य लोगों के साथ आसानी से साझा कर सकते है। यह अन्य लोगों के साथ आपके ज्ञान, संसाधनों और पसंदीदा सामग्री को साझा करना आसान बनाता है। यह डिजिटल और फिज़िकल दोनों तरीको से आज की पढ़ने की शैली के लिए एक आदर्श मंच बनाता है।
मिस्टर आउल अलग अलग तरीकों से आपकी पसंदीदा पुस्तक खोजने में आपकी मदद करेगा । मिस्टर आउल पर, आप ग्रेग लुंबस्की की "शाखा" जैसे विभिन्न संग्रह खोज या ब्राउज़ कर सकते हैं, जिन्हें टॉप बुक्स ऑफ़ ऑल-टाइम  कहा जाता है। उनका संग्रह विभिन्न प्रकार की  किताब खोजने या शोध करने में उत्सुक लोगों के लिए किताबें और संसाधनों पर अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। संग्रह के भीतर, फ्री पीडीएफ रीडिंग रिसोर्सेस के लिए लिंक भी हैं  जहां भारत में आपको यह  पुस्तकें मिल सकती है  ।
यदि आप बुक क्लब बनाने के इच्छुक हैं, तो मिस्टर आउल उपयोगकर्ता  क्लेयर थॉमस बुक क्लबों की एक शाखा  है, जहाँ वह  कैसे बुक क्लब , सेलिब्रिटी बुक क्लब, ऑनलाइन बुक क्लब, किताबें खोजने के लिए शानदार स्थान और बहुत कुछ शुरू करने के लिए जानकारियां साझा करती है ।आप मिस्टर आउल पर अपना स्वयं का बुक क्लब समूह बनाने के लिए  इसका उपयोग कर सकते हैं।
अंत में, यदि आप शैक्षिक उद्देश्यों के लिए पठ्नीय सामग्री में रुचि रखते हैं, तो आप स्कूल और व्यक्तिगत विकास से संबंधित सर्वोत्तम पुस्तकों को खोजने के लिए मिस्टर आउल का उपयोग कर सकते हैं। मिस्टर आउल यूजर प्रिया सिंह द्वारा बनाए गए सर्वश्रेष्ठ शैक्षिक पुस्तकों की शाखा में लेखकों, इतिहास के प्रशंसकों, स्नातक विद्यालय, प्रोग्रामिंग, अनुभव , उद्यमशीलता, और यहां तक कि टुवेंटिस के सर्वश्रेष्ठ पुस्तकों के लिए सिफारिशें शामिल हैं।
मिस्टर आउल के सीईओ और सह-संस्थापक अरविंद रायचूर ने कहा, "पुस्तकें हमारे दिमाग को ज्ञान की दुनिया में ले जाती हैं। हम लोगों को उन चीजों को खोजने के लिए प्रोत्साहित करना और उनका समर्थन करना चाहते हैं जिन्हे वह पसंद करते है और और जिसमें आसपास के सर्वोत्तम साहित्य को खोजना और सहेजना शामिल है।
मिस्टर आउल का उपयोग उन चीजों को व्यवस्थित, खोजने और साझा करने के लिए किया जाता है जो उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। मिस्टर आउल  के साथ, लोग अपनी पसंदीदा पुस्तकों के बारे में कुछ भी बना और साझा कर सकते हैं, जो पढ़ने को निरंतर और आकर्षक दोनों ही बनता है, साथ ही पुस्तकों को जीवन का हिस्सा बनाना आसान बनाता है।मैं सभी को अपनी पसंदीदा किताबों की जानकारी खोजने और एकत्र करने और  मिस्टर आउल   समुदाय के अन्य लोगों के साथ साझा करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। ”


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad