अशोक लेलैंड ने बीएस-6 टैक्नोलॉजी के साथ मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म वाहन बाजार में उतारे - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, February 22, 2020

अशोक लेलैंड ने बीएस-6 टैक्नोलॉजी के साथ मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म वाहन बाजार में उतारे





Ashok Leyland delivers Modular Platform Vehicles with BS VI Technology






नई दिल्ली,  हिंदुजा समूह की प्रमुख कंपनी और भारत की अग्रणी वाणिज्यिक वाहन निर्माता कंपनी अशोक लेलैंड ने अपने ग्राहकों को आईजेन6 बीएस-6 टैक्नोलॉजी के साथ नए मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर निर्मित वाहनों की पहली खेप सौंपी। ट्रक, टिपर्स और ट्रैक्टर्स की रेंज के लिए एक ही प्लेटफॉर्म पर एक्सल कॉन्फिगरेशन, लोडिंग स्पैन, केबिन, सस्पेंशन, ड्राइवट्रेन के कई विकल्पों के साथ भारतीय वाणिज्यिक वाहन उद्योग में मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म अपनी किस्म का एक अनूठा और पहला प्लेटफॉर्म है। इससे ग्राहकों को अपने एप्लिकेशन और व्यावसायिक आवश्यकताओं के आधार पर वाहनों को कॉन्फिगर करने में मदद मिलेगी।
मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म प्रोडक्ट के कस्टमाइजेशन को सक्षम बनाएगा, जो बदले में अपने ग्राहकों को बेहतर परिचालन लागत प्रदान करेगा। कंपनी ने उत्पाद में बेहतर सुरक्षा और सुविधाएं प्रदान करने पर भी काम किया है। इस प्लेटफॉर्म में एग्रीगेट्स भी बेहतर किए गए हैं, जो उच्च विश्वसनीयता और स्थायित्व सुनिश्चित करेंगे। यह वाहन रिमोट डायग्नोस्टिक्स के साथ नेक्स्ट जनेरशन  प.ंसमतज फ्लीट मैनेजमेंट सिस्टम द्वारा समर्थित हैं।
अशोक लेलैंड के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अनुज कथूरिया ने कहा, ‘‘हम नए मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म को पेश करते हुए उत्साहित हैं, जो हमारे ग्राहकों के लिए अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ संचालन और रखरखाव संबंधी लागत सहित कुल लागत स्वामित्व (टीसीओ) में सुधार करने में मदद करेगा। मॉड्यूलर रेंज को प्रत्येक ग्राहक की आवश्यकताओं - लोड, इलाके, एप्लिकेशन और परिचालन आवश्यकताओं के लिए अनुकूलित किया जा सकता है। हम लॉन्च से पहले इन वाहनों को पेश कर रहे हैं, ताकि प्रोडक्ट की श्रेष्ठता स्थापित की जा सके और ग्राहक उच्च प्रदर्शन और उत्पादकता के लाभ प्राप्त कर सके।‘‘
इस वर्ष की शुरुआत में, अशोक लेलैंड ने दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में अपने ग्राहकों के लिए बीएस-6 अनुपालन वाले ट्रकों की पहली खेप की शुरुआत की थी। कंपनी ने उद्योग में अग्रणी नवाचारों के लिए अपने इन-हाउस आरएंडडी और स्वदेशी तकनीक पर लगातार भरोसा किया है। बीएस-टप् उत्सर्जन मानक को पूरा करने के लिए, कंपनी ने अभिनव पळमद6 तकनीक विकसित की है जो ग्राहकों के लिए उच्च परिचालन लाभ सुनिश्चित करेगी।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad