मिस्टर आउल आपको अपने प्रिय के साथ वेलेंटाइन डे मनाने में करेगा मदद - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, February 11, 2020

मिस्टर आउल आपको अपने प्रिय के साथ वेलेंटाइन डे मनाने में करेगा मदद



Mr. Owl Valentine Day



जयपुर, वैलेंटाइन्स डे आपके अपने प्रिय के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का एक विशेष अवसर है। वहीं  कई लोग इस दिन  को अपने प्यार का इजहार करने  के लिए उपयोग करते हैं, आप अपने साथी के बारे में क्या महसूस करते हैं यह कहने के लिए भी यह एक विशेष दिन है । मिस्टरआउल, एक सोशल क्लाउड स्टोरेज ™ प्लेटफॉर्म है जो सर्च, सोशल और क्लाउड सभी को एक साथ लाता है।  मिस्टरआउल  आपके जीवन के सभी पहलुओं को हासिल करने के लिए एक महत्वपूर्ण संसाधन के रूप में उभर रहा है-आपकी लव लाइफ भी इसमें शामिल है।
 मिस्टरआउल पर, उपयोगकर्ता "ब्रांचेस " नामक संग्रह का निर्माण करते हैं, जो सबटॉपिक्स, लिंक, दस्तावेज़ और विभिन्न प्रकार के मीडिया के साथ होता है। उपयोगकर्ता केवल कुछ क्लिकों के साथ गीगाबाइट्स  डेटा अपलोड कर सकते हैं और जो स्वचालित रूप से एक मिस्टरआउल,  "ब्राँच" में व्यवस्थित हो  जाता है जो मित्रों और परिवार के लिए साझा करने योग्य और खोजने  योग्य है। प्रत्येक विषय के  आस-पास पूरा  समुदाय भी होता है, इसलिए जिस  सामग्री के बारे में आप रुचि रखते है उसे खोज सकते और उस बारे में दुनिया भर के लोगों से  बातचीत भी कर सकते हैं।
अक्सर मिस्टर आउल समुदाय,  दूसरों की रेकमेंडेशन्स  को ढूंढना शुरू करने के लिए एक अच्छा प्लॅटफॉर्म है। मिस्टर आउल समुदाय में एक संपूर्ण संसाधन है जो प्यार के बारे में जानकारियां रखता है । यदि आप वर्तमान में प्रेम में हैं, किसी रिश्ते में जाना चाहते हैं, या प्यार पर विभिन्न भावनात्मक, मनोवैज्ञानिक और ऐतिहासिक दृष्टिकोणों के बारे में उत्सुक हैं, तो यह समुदाय आपके लिए एकदम सही है।
एक अन्य मिस्टर आउल समुदाय पूरी तरह  रोमांस की सामग्री पर समर्पित है  है। यह रिश्तों के भीतर रोमांस और रोमांटिक आकर्षण के भाव को कवर करता है; एक रिश्ते के भीतर रोमांस और अंतरंगता में सुधार करने के तरीके शामिल हैं, और यहां तक कि रोमांटिक इशारों के महत्व पर सुझाव भी है ।
यदि आप कम मनोवैज्ञानिक सामग्री के लिए उत्सुक हैं और फन डेट्स विचारों में रुचि रखते हैं, तो  वेलेंटाइन डे रेसिपी पेज बिलकुल  सही है। इसमें वेलेंटाइन डे ट्रीट्स के लिए डेस्सेर्ट्स और  कैंडीज शामिल हैं। इसमें रोमांटिक वेलेंटाइन डे डिनर के लिए आइडियाज  से भरे लिंक भी हैं। एक अन्य मिस्टर आउल उपयोगकर्ता, इसाबेल थॉम्पसन के पास सही गिफ्ट्स देने पर भी  एक शाखा है। इसलिए, अगर आप उन कारणों में रुचि रखते हैं, जिनके कारण आप प्यार में हैं, या बस अपने प्रिय  को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो  मिस्टर आउल  आपको आवश्यक जानकारी खोजने में आपकी सहायता कर सकता है।
मिस्टर आउल के सीईओ और सह-संस्थापक अरविंद रायचूर ने कहा, "वेलेंटाइन डे किसी के लिए भी एकमहत्वपूर्ण अवसर है जो कभी भी प्यार में रहा है। मिस्टर आउल  के पास आपके जीवन में किसी विशेष व्यक्ति के साथ अपनी भावनाओं को साझा करने में मदद करने के लिए महान संसाधन हैं और आप न केवल उस विशेष शाम को, बल्कि पूरा जीवन एकसाथ गुजरने के लिए योजना बनाना शुरू कर सकते हैं। ”




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad