हुवावे ने भारत में लॉन्‍च किया प्रीमियम सेगमेंट में हुवावे मीडियापैड एम5 लाइट 10 - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, March 4, 2020

हुवावे ने भारत में लॉन्‍च किया प्रीमियम सेगमेंट में हुवावे मीडियापैड एम5 लाइट 10



Huawei launches HUAWEI MediaPad M5 Lite 10 in the Premium segment in India



नई दिल्‍ली,  हुवावे कंज्‍यूमर बिजनेस ग्रुप, इंडिया, ने  भारत में हुवावे मीडियापैड एम5 लाइट 10 को लॉन्‍च किया, जो मनोरंजन और काम के लिए शक्तिशाली फीचर्स के साथ प्रीमियम सेगमेंट टैबलेट बाजार में खलबली मचाने के लिए तैयार है। इच्‍छुक उपभोक्‍ता निम्‍न Link पर क्लिक कर ‘Notify Me’ में जाकर अपने आप को रजिस्‍टर कर सकते हैं। यूजर को और फायदा पहुंचाने के लिए, यह प्रीमियम डिवाइस हुवावे एम-पेन लाइट स्‍टायलस के साथ आता है।
टैबलेट में चौड़ा 10.1 इंच 1080पी फुल एचडी आईपीएस मल्‍टी-टच डिस्‍प्‍ले है, जो ClariVu 5.0 के जरिये अच्‍छी कुशाग्रता की पेशकश करने के लिए 1920x1200 पिक्‍सल को सपोर्ट करता है। यह इंडस्‍ट्री-लीडिंग डिस्‍प्‍ले एन्‍हांसमेंट टेक्‍नोलॉजी है। यह टेक्‍नोलॉजी इंटेलीजेंट एल्‍गोरिदम के आधार पर कंट्रास्‍ट और कलर परिपूर्णता को एडजस्‍ट करती है, जो चमकीले प्रदर्शन के लिए वीडियो प्‍लेबैक और इमेज ब्राउजिंग परिदृश्‍यों दोनों को लक्षित करती है।
इनबिल्‍ट हरमन कारडन क्‍वाड स्‍पीकर से लैस यह डिवाइस टैब पर एक प्रभावी ऑडियो-विजुअल अनुभव प्रदान करता है, जो बेजोड़ ओमनी-डायरेक्‍शनल साउंड टेक्‍नोलॉजी की पेशकश करता है। ऑडियो सिस्‍टम को पेशेवर थिएटर क्‍वालिटी साउंड प्रदान करने के लिए दुनिया के सु-प्रसिद्ध हारमन कारडन ब्रांड के साथ मिलकर तैयार किया गया है।
हरमन कारडन की ‘गोल्‍डन ईयर’ ध्‍वनि इंजीनियरिंग टीम ने सर्वेक्षण और परीक्षण प्रक्रिया में भी सहयोग दिया, इस दौरान टीम ने हाई क्‍वालिटी ऑडियो सिस्‍टम के मानकों को प्राप्‍त करने और यूजर्स को सर्वश्रेष्‍ठ ऑडियो अनुभव सुनिश्‍चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी।
इसके अलावा, समृद्ध और ताकतवर 3डी सराउंड साउंड इफेक्‍ट कस्‍टोमाइज्‍ड स्‍मार्ट पावर एमप्लिफाइर्स के साथ मन को लुभावने वाला प्रभाव पैदा करता है। हुवावे की Histen 5.0 ऑडियो एन्‍हांसमेंट टेक्‍नोलॉजी बाहरी शोर को कम करते हुए प्रभावी नॉइस कैंसेलेशन को सुनिश्चित करता है और निम्‍न-फ्रेक्‍वेंसी साउंड इफेक्‍ट को बेहतर बनाती है।
एक चिकनी मेटालिक यूनी-बॉडी के साथ हुवावे मीडियापैड एम5 लाइट 10 अपने 2.5डी कर्व्‍ड ग्‍लास एज के साथ एक प्रीमियम लुक देता है। डिवाइस 13 घंटे के वीडियो प्‍लेबैक बैटरी सपोर्ट के साथ आता है। यह हुवावे के क्विकचार्ज टेक्‍नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है और एक 9V/2A 18W चार्जर के साथ आता है। 20 से 25 हजार रुपए की कीमत रेंज में उपलब्‍ध इस डिवाइस से उम्‍मीद है कि यह आपके पैसे का पूरा मूल्‍य प्रदान करने में पूरी तरह सक्षम होगा।
मॉडर्न एम-पेन लाइट स्‍टायलस
एम-पेन लाइट स्‍टायलस में संतुलित वजन के साथ एक उत्‍कृष्‍ट मेटल बॉडी है, जो आपको एक बहुत ही स्‍मूथ हैंड फील प्रदान करता है। दबाव संवेदनशीलता की 2048 परतों के साथ, यूजर्स बहुत आसानी से नोट लिख सकते हैं या ई-मेल्‍स को मार्क कर सकते हैं। सिल्‍वर ग्रे मेटल स्‍टायलस में समृद्ध टेक्‍सचर क्‍वालिटी के कारण विंटेज फील होता है। चाहे आप मीटिंग में हों या घर पर हों, यह स्‍टायलस आपको सूट करेगा और आपके फैशन को प्रकट करेगा। स्‍टायलस के क्लिप का विचारशील डिजाइन दुर्घटनावश आपके हाथ से पेन को गिरने से रोकता है।
5 बेहतर आई-कम्‍फर्ट मोड्स के साथ चिल्‍ड्रंस कॉर्नर
एक अनोखे चिल्‍ड्रंस कॉर्नर के साथ सुसज्जित, हुवावे का मीडियापैड एम5 लाइट 10 उन परिदृश्‍यों को भी ध्‍यान रखता है, जहां बच्‍चे टैबलेट का उपयोग करते हैं। अभिभावक बच्‍चों के उपयोग को सीमित कर सकते हैं और आप जो कंटेंट उपलब्‍ध कराना चाहते हैं उसे कस्‍टोमाइज कर सकते हैं।
मजबूत प्रदर्शन
हुवावे मीडियापैड एम5 लाइट 10 उच्‍चतम प्रदर्शन के लिए एक मजबूत 8-कोर प्रोसेसर से संचालित है, जो गेमिंग, वेब ब्राउजिंग या ई-मेल्‍स चेक को सपोर्ट करता है। EMUI 8.0 एक साफ और यूजर-फ्रेंडली अनुभव को सुनिश्चित करता है।
हुवावे  कंज्यूमर  बीजी  के  बारे  में
हुवावे के उत्पाद और सेवाएं 170 से अधिक देशों में उपलब्ध हैं और इनका उपयोग दुनिया की एक तिहाई जनसंख्या द्वारा किया जाता है। अमेरिका, जर्मनी, स्वीडन, रूस, भारत और चीन में 14 अनुसंधान एवं विकास केंद्र स्थापित किए गए हैं। हुवावे कंज्यूमर बीजी हुवावे के तीन बिजनेस यूनिट में से एक है और इसके तहत स्मार्टफोन, पीसी और टैबलेट, वियरेबल्स एवं क्लाउड सर्विसेस आदि को कवर किया जाता है। हुवावे का वैश्विक नेटवर्क टेलीकॉम इंडस्ट्री में लगभग 30 साल की विशेषज्ञता के साथ तैयार किया हुआ है और यह पूरी दुनिया भर में उपभोक्ताओं को नवीनतम टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराने के लिए समर्पित है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad