सयानी गुप्‍ता को ‘फोर मोर शॉट्स प्‍लीज़!’ के सीन मुश्किल से ज्‍यादा मजेदार लगे - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, April 6, 2020

सयानी गुप्‍ता को ‘फोर मोर शॉट्स प्‍लीज़!’ के सीन मुश्किल से ज्‍यादा मजेदार लगे


Amazon prime



नई दिल्ली । एक्टर के तौर में मुझे सबसे मुश्किल बात लगती है, किसी के इशारे पर हंसना। यह रोने या बाकी दूसरे इमोशन से कहीं ज्‍यादा मुश्किल है। कई बार यह किसी के इशारे पर उबासी लेने से ज्‍यादा मुश्किल हो जाता है।
लेकिन हर बार जब लड़कियां बार सीन के लिये इकट्ठा होती थीं, जहां लड़कियां मौज-मस्‍ती कर रही होती थीं और अपनी दोस्‍ती को बेहतर बना रही होती थीं, तो 4 टेक के बाद अपने आप हंसी फूटने लगती थी। इसे हल्‍के रूप में रखना और एकदम से कर पाना मुश्किल होता है। अनु अक्‍सर हमसे कहती थीं, ‘’आप सब ड्रामा में काफी अच्‍छे हैं और हल्‍के-फुलके सीन में भी आप लोग स्‍वाभाविकता ले आते हैं।‘’ हम सब हर बार हर टेक में एक-दूसरे को हंसाने के नये-नये तरीके लेकर आते रहते थे। मानवी अपने जोक्‍स के साथ कई बार हमारी मदद करती थीं! वह बहुत हंस सकती थीं ! हमें अक्‍सर कहा जाता था कि हम ऑफ-स्‍क्रीन अपनी बातों से, अपने पागलपन और हंसी से अपनी केमेस्‍ट्री को रीक्रिएट करें। लेकिन यह काफी मुश्किल होता है, जब आपको तय इशारे और लाइनों पर बंधकर रहना होता है और हर टेक में एक ही जोक पर बार-बार हंसना होता है। मैं यह देखने के लिये उत्‍साहित रहती हूं कि आखिरकार हमने चीजों को किस तरह निभाया है।
अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्‍लीज!’ का दूसरा सीज़न 17 अप्रैल, 2020 को प्राइम वीडियो पर भारत तथा दुनिया भर के 200 देशों तथा क्षेत्रों में लॉन्‍च होगा।





No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad