अब यूथ ढाढी की ट्रीमिंग के लिए ट्रीमर को देतें हैं प्राथमिकता, फिलिप्स का बियर्ड ट्रीमर पहली पसंद - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, September 23, 2018

अब यूथ ढाढी की ट्रीमिंग के लिए ट्रीमर को देतें हैं प्राथमिकता, फिलिप्स का बियर्ड ट्रीमर पहली पसंद




Product review- Philips Beard Trimmer Cordless and Corded for Men QT4011/15 

Product review- Philips Beard Trimmer Cordless and Corded for Men QT4011/15 in hindi


    अब यूथ स्टाइलिश लुक के लिए ढाढी की ट्रीमिंग करते हैं और ट्रीमिंग करने के लिए वे पार्लर में जाने के बजाय स्वंय ही ट्रीमिंग करने के लिए ट्रीमर को प्राथमिकता देते हैं। गौरतलब है कि यूथ के सबसे बडे आॅइकन विराट कोहली और सफल अभिनेता अर्जुन कपूर जिस ट्रीमिंग ब्राण्ड पर सबसे ज्यादा भरोसा कर उसका प्रचार-प्रसार विज्ञापन के माध्यम से करते हैं वह है फिलिप्स का ट्रीमर। राॅयल फिलिप्स नीदरलैंड आधारित कंपनी है और दीर्घावधि से वैश्विक स्तर पर इलैक्ट्रोनिक्स उत्पादों विशेषतौर पर हैल्थ टेक्नोलाॅजी उत्पादों की बिक्री प्रमुखता से कर रही है। भारत में कंपनी फिलिप्स इंडिया लिमिटेड का संचालन करती है। आज के प्रोडक्ट रिव्यू में कारोबार टूडे की टीम की ओर से फिलिप्स बियर्ड ट्रीमर कोर्डलैस और कोर्डेड क्यूटी4011/15 का विश्लेषण किया जा रहा है।

   इसकी विशेषताएं

90 मिनट तक इस्तेमाल- 1 घंटे की चार्जिंग के बाद 

Philips Beard Trimmer Cordless and Corded for Men QT4011/15  को 90 मिनट तक तक इस्तेमाल किया जा सकता है।  

0. 5 एमएम से 10 एमएम तक तक ट्रीमिंग - इसके लिए ट्रीमर के व्हील को जरूरत के अनुसार सेट करके ढाढी की 0. 5 एमएम से 10 एमएम तक तक ट्रीमिंग की जा सकती है।
टाइटेनियम ब्लैड से शानदार कटिंग

Philips Beard Trimmer Cordless and Corded for Men QT4011/15  में शानदार कटिंग अनुभव के लिए टाइटेनियम ब्लैड का इस्तेमाल किया गया है।

ब्लेड की राउंडेड शेप से त्वचा का बचाव

Philips Beard Trimmer Cordless and Corded for Men QT4011/15 में अच्छी कटिंग के लिए शार्प ब्लैड का इस्तेमाल किया गया है वहीं त्वचा के बचाव के लिए राउंडेड शेप वाले ब्लैड का इस्तेमाल किया गया है।

आसान हैंडलिंग के लिए सुपर डिजाइन- चेहरे पर कई ऐसे स्थान होते हैं जहां पर सामान्य ट्रीमर से ट्रीमिंग करना मुश्किल होता है। लेकिन 

Philips Beard Trimmer Cordless and Corded for Men QT4011/15   को ऐसी डिजाइन में विकसित किया गया है। जिससे यह चेहरे की मुश्किल  जगह पर भी आसानी से ट्रीमिंग करने में सक्षम होता है।

ट्रैवल एंड स्टोरेज पाउच- फिलिप्स के ट्रीमर के साथ ट्रैवल एंड स्टोरेज पाउच मिलता है, जिससे ट्रीमर को आप यात्रा के दौरान आसानी से साथ में रख सकते हैं।
आसान धुलाई- इसके हैड और बाकी के हिस्से आसानी से अलग हो जाते है। इसके बाद आप इसे आसानी से पानी से धो सकते हैं। इसे फिट करने से पूर्व सुखा लेना चाहिए।
2 साल की गारंटी- 

Philips Beard Trimmer Cordless and Corded for Men QT4011/15   को खरीदने पर फिलिप्स की ओर से 2 साल की गारंटी दी जा रही है। वहीं इसमें ग्राहक को किसी भी प्रकार के आॅयल की जरूरत नहीं पडेगी। 

      तो दोस्तो शानदार ट्रीमिंग कर जमाने में अपनी स्टाईलिश लुक का सिक्का जमाने के लिए तैयार हो जायें Philips Beard Trimmer Cordless and Corded for Men QT4011/15  के साथ
 इसे प्रमुख ऑनलाइन कंपनी अमेज़न से ख़रीदा जा सकता है। 
यहाँ क्लिक करें। 






No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad